शराब तस्करी के लिए दिल्ली पुलिस के स्टिकर वाली गाडी का इस्तेमाल करता शख्स गिरफ्तार

11 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

आरोपी हरियाणा के सोनीपत के अलग-अलग लाइसेंसी दुकान के डीलरों से बिक्री के लिए शराब खरीदता था और दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में उसकी तस्करी करता था।

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली मे आये दिन अपराधों की खबरें सुनने को मिल ही जाती है. और हमारी दिल्ली पुलिस इन अपराधों को रोकने के लिए हर मुमकिन कोशिश करती है. पर क्या होगा अगर दिल्ली पुलिस के नाम पर ही अपराध होने लगे. जी हां, गुरुवार को एक ऐसी ही खबर सुनने को मिली जहाँ एक व्यक्ति अपनी कार की विंडस्क्रीन पर पुलिस का स्टिकर चिपकाकर अवैध शराब की तस्करी करता पाया गया. 

पुलिस अधिकारियों ने बताया कि आरोपी की पहचान नजफगढ़ निवासी वीरपाल के रूप में हुई है। हालांकि, अधिकारियों ने जानकारी दी कि गुरुवार को उसे North-west दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है.

इसे भी पढ़ें – ऐसा करने वाले पहले CM बनें योगी आदित्यनाथ, KRK का रिएक्शन

दरअसल, बुधवार को पुलिस को गुप्त सूचना मिली जिसकी आधार पर दोपहर करीब साढ़े बारह बजे पुलिस ने कैस्पिया होटल के पास हैदरपुर शालीमार बाग इलाके में जाल बिछाया. उन्होंने अपनी ओर आ रही एक कार को रोका और तलाशि शुरू करदी। वहीं, Deputy Commissioner of Police उषा रंगनानी ने बताया कि कार में 24 पेटी अवैध शराब भरी हुई मिली। 

पुलिस ने कहा कि कार की विंडशील्ड पर पुलिस का एक स्टिकर भी चिपका हुआ पाया गया। उन्होंने बताया कि पूछताछ के दौरान उसने खुलासा किया कि उसने शराब की तस्करी के लिए एक कार खरीदी थी और पुलिस को चकमा देने के लिए एक पुलिस स्टिकर को कार के शीशे पर चिपका दिया था.

पूछताछ में पता चला कि आरोपी हरियाणा के सोनीपत के अलग-अलग लाइसेंसी दुकान के डीलरों से बिक्री के लिए शराब खरीदता था और दिल्ली के अलग-अलग हिस्सों में उसकी तस्करी करता था। इससे पहले भी वह कई गुनाहों के मामलों में शामिल रह चूका है.  

News
More stories
UP Election Results 2022 : BJP नें मनाई जीत की होली | Yogi Adityanath Election Victory Speech
%d bloggers like this: