उत्तर-प्रदेश: गला दबाकर पति की हत्या करने के बाद रातभर लाश के पास सोती रही महिला

20 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

रात में जब उसके बच्चे सो गए और मौहल्ला सुन सुनसान हो गया। तब आरोपित अन्नु ने शव को खींचकर अपने दरवाजे के बाहर रख दिया और उसके बाद वह सोने के लिए चली गई।

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश के रायबरेली से घरेलु हिंसा के चलते एक महिला ने अपने पति को गला दबाकर मौत के घाट उतार दिया है। अपने पति की हत्या करने के बाद वह उसके शव के साथ सोती रही और बच्चों से कह दिया कि पापा को जगाना नहीं। हत्या करने के बाद उसने अगले दिन शव को ठिकाने लगा दिया। पुलिस ने महिला को गिरफ्तार कर न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

ये भी पढ़े: राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस नेता अजय राय को भेजा नोटिस, कहा था-”सिर्फ ‘लटके-झटके’ दिखाने के लिए अमेठी आती हैं, स्मृति ईरानी”

पति की हत्या करने के बाद रातभर शव के पास सोती रही आरोपित अनु

Woman strangled to death by husband in Ghaziabad - Ghaziabad Crime : शादी  के 10 महीने बाद ही मर्डर, बेरहम पति ने पहले पत्नी को बेसबॉल के बैट से पीटा  फिर गला
File Photo

मिली जानकारी के मुताबिक, मृतक का नाम अतुल था। मृतक शख्स शराब पीने का आदी था। उसकी पत्नि और आरोपित का नाम अन्नु है। उसके दो बच्चे हैं। वह शादियों और अन्य फंक्शन में हलवाई का काम करता था और उसकी पत्नि आरोपित अनु ब्यूटी पार्लर चलाकर बच्चों का पालन पोषण करती थी। 15 दिसंबर को जब अतुल देर रात नशे की हालत में घर आया तो उसका अपनी पत्नी अन्नु से झगड़ा हुआ और फिर उसने उसे पीटना शुरू कर दिया। झगड़े के बीच अन्नु ने मृतक अतुल के सिर पर पत्थर से वार कर दिया और उसके बेहोश हो जाने के बाद गला दबाकर हत्या कर दी। अन्नु ने अतुल की हत्या करने के बाद उसके शव के साथ सो गई और सवेरा होने पर उसने अपने बच्चों को बोल दिया कि अपने पापा को मत जगाना। अगर वह जाग गए, तब फिर से मार-पीट करेंगे।

रात में पति की हत्या करने के बाद सवेरे ब्यूटी पार्लर चली गई, आरोपित

This image has an empty alt attribute; its file name is image-65.png
File Photo

इसके बाद आरोपित अन्नु अपने ब्यूटी पार्लर चली गई। दिन भर आरोपित अन्नु अपने ब्यूटी पार्लर में काम करती रही। उसके बाद शाम को वह घर लौट आई। अपने और बच्चों के लिए खाना बनाया और सबको खाना खिलाया। बच्चों को खाना खिलाने के बाद उसने उनको सुला दिया।

सबको बताया कि मेरा पति शराब पीकर आया था और गिरकर मर गया

रात में जब उसके बच्चे सो गए और मौहल्ला सुनसान हो गया। तब आरोपित अन्नु ने शव को खींचकर अपने दरवाजे के बाहर रख दिया और उसके बाद वह सोने के लिए चली गई। सवेरे होने पर वह खुद ही शोर मचाने लगी और सबको बताया कि उसका पति रात शराब पीकर आया था और गिरने से उसकी मौत हो गई।

आरोपित महिला अनु हिरासत में

घटना की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया और आरोपित अन्नू को हिरासत में ले लिया गया है और आगे की जांच की जा रही है। बता दें, पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट में गला घोटने को मौत का कारण बताए जाने के बाद पुलिस ने अन्नू को हिरासत में लिया और उससे पूछताछ की जा रही है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
राष्ट्रीय महिला आयोग ने कांग्रेस नेता अजय राय को भेजा नोटिस, कहा था-''सिर्फ 'लटके-झटके' दिखाने के लिए अमेठी आती हैं, स्मृति ईरानी"
%d bloggers like this: