UP: ‘हमारी बंदूकों से गोली निकलेगी’ बयान पर, सपा विधायक शहजिल के पेट्रोल पंप पर योगी का चला बुलडोजर

07 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :

मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के विरुद्ध भड़काऊ बयान देने पर सपा विधायक शहजिल इस्लाम निशाने पर आ गए हैं. गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) ने उनके सीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया.

नई दिल्ली: मुख्‍यमंत्री योगी आदित्‍यनाथ के विरुद्ध भड़काऊ बयान देने पर सपा विधायक शहजिल इस्लाम निशाने पर आ गए हैं. गुरुवार को बरेली विकास प्राधिकरण (BDA) ने उनके सीबीगंज स्थित पेट्रोल पंप पर कार्रवाई करते हुए बुलडोजर चला दिया. मीडिया की ख़बरों के अनुसार सपा विधायक ने बिना नक्‍शा पास कराए, उसको बनाया था लेकिन अब बीडीए ने पेट्रोल पंप पर बुलडोजर चला दिया है. पेट्रोल पंप को तो पूरा तोड़ दिया है लेकिन अभी कुछ मशीनें को छोड़ दिया गया हैं. जब ये पूरी कार्रवाई चल रही थी उस दौरान सुरक्षा व्‍यवस्‍था के लिए बड़ी संख्‍या में पुलिस बल तैनात था, साथ ही पीएसी के जवान भी मुस्‍तैदी से डटे रहे. अफसरों को जमीन सीलिंग की होने की भी जानकारी मिली थी. अभी फिलहाल इसकी जांच कराई जा रही है.   

सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर चला योगी का बुलडोजर

और यह भी पढ़ें- Ayodhya Accident: अयोध्या के नेशनल हाईवे पर पलटी बस, 3 की मौत, 30 यात्री घायल, सीएम योगी ने जताया दुःख

सपा विधायक ने दिया था भड़काऊ बयान

आपको बता दें कि बीते तारीख दो अप्रैल को बरेली के बारादरी थाना क्षेत्र के अकाशपुरम कालोनी स्थित सपा जिला उपाध्यक्ष संजीव सक्सेना के एक कार्यक्रम में भोजीपुरा से सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी के खिलाफ भड़काऊ भाषण दिया था. सपा विधायक ने कहा था कि पिछले कार्यकाल में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने सदन में हम लोगों से गलत व्यवहार किया. हमारी संख्‍या कम थी लेकिन, इस बार हमारे विधायक की संख्या के हिसाब से विपक्ष बहुत मजबूत है, अरु उन्होंने आगे कहा कि अब सीएम योगी की तानाशाही नहीं चलेगी. अगर वो कुछ बोलेंगे तो हम भी चुप नहीं रहेंगे. हमारी बंदूक से धुआं नहीं बल्कि गोली निलकेगी.

सपा विधायक शहजिल इस्लाम ने सीएम योगी के खिलाफ दिया था भड़काऊ भाषण

शहजिल के भड़काऊ भाषण के देने बाद ये सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो गया था. जिसके बाद मामला तूल पकड़ने लगा और शहजिल इस्लाम के खिलाफ हिन्दू युवा वाहिनी ने रोड़ पर बहुत जोरदार प्रदर्शन किया था. हिन्दू युवा वाहिनी की मांग थी कि शहजिल इस्लाम के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया जाए. इस मामले में सोमवार को बारादरी थाने में शहजिल इस्लाम के खिलाफ एफआईआर दर्ज भी करा दी गई थी.

सीएम योगी के निर्देश पर चला सपा विधायक शहजिल इस्लाम के पेट्रोल पंप पर बुलडोजर

शहजिल चार बार विधायक रह चुके हैं

शहजिल इस्लाम इस बार की विधानसभा के चुनाव में चौथी बार विधायक चुनकर आएं हैं. वह बसपा सरकार में मुस्लिम वक्फ के राज्य मंत्री भी रह चुके हैं. वह पहली बार 2002 में बरेली कैंट से विधायक बने थे. तीन बार भोजीपुरा सीट से विधायक बने. उनके पिता और दादा भी विधायक रहे चुके हैं.  

News
More stories
हमने जो जनता से वायदे किये हैं,वो पूरा करके जायेंगे: CM धामी
%d bloggers like this: