Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

CM धामी ने हरिद्वार में चल रही मोरारी बापू के श्रीराम कथा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

07 Apr, 2022
Employee
Share on :

हरिद्वार: पुष्कर सिंह धामी मुख्यमंत्री ने बृहस्पतिवार को पतंजलि योगपीठ में परम पूज्य मोरारी बापू जी के सान्निध्य में मानस गुरूकुल विषय पर आयोजित श्रीराम कथा कार्यक्रम में प्रतिभाग किया।

कथा विश्राम के बाद मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने आरती की तथा परम पूज्य मोरारी बापू जी से शिष्टाचार भेंट की एवं मोरारी बापू एवं सन्तों का आशीर्वाद प्राप्त किया।

मोरारी बापू जी का आशीर्वाद प्राप्त करते हुए CM धामी


इस अवसर पर मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने उत्तराखण्ड की जनता की ओर से मोरारी बापू को प्रणाम, नमन् व अभिनन्दन करते हुए उन्नेहोंने कहा कि परम पूज्य मोरारी बापू जी के मुखारविन्द से हमें आज श्रीराम कथा सुनने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि कथा हम सब सुनना चाहते हैं, लेकिन कथा सुनने का सौभाग्य सभी को नहीं मिलता है। यह परम सौभाग्य आज मुझे ईश्वर की कृपा से प्राप्त हुआ है। उन्होंने कहा कि पूज्य मोरारी बापू जी के मुखारविन्द से श्रीराम कथा सुनने का सौभाग्य आज मुझे दूसरी बार मिल रहा है। इससे पहले मैं परम पूज्य बाजू जी की कथा सुनने खटीमा से अल्मोड़ा के डोल आश्रम पहुंचा था।
इस अवसर पर जिलाधिकारी विनय शंकर पाण्डेय, वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक डॉ0 योगेन्द्र सिंह रावत, प्रशासन, पुलिस प्रशासन के अधिकारीगणों सहित सम्बन्धित विभागों के अधिकारीगण व स्वामी रामदेव, परमार्थ निकेतन के स्वामी चिदानन्द मुनि, आचार्य बालकृष्ण, रूड़की विधायक प्रदीप बत्रा, रानीपुर विधायक आदेश चौहान, पूर्व कैबिनेट मंत्री यतीश्वरानन्द, भाजपा जिला अध्यक्ष डॉ0 जयपाल सिंह चौहान आदि ने ध्यान मग्न होकर श्रीराम कथा का श्रवण किया।

News
More stories
UP: 'हमारी बंदूकों से गोली निकलेगी’ बयान पर, सपा विधायक शहजिल के पेट्रोल पंप पर योगी का चला बुलडोजर