Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

UP Election Results 2022: बीजेपी दफ्तर में मनाई गई जीत की होली, नेताओं-समर्थकों ने योगी को जमकर लगाया गुलाल

10 Mar, 2022
Employee
Share on :
cm yogi live today

बीजेपी की इस प्रचंड जीत के बीच जब उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लखनऊ में भाजपा कार्यालय पहुंचे, तो वहां पार्टी कार्यकर्ताओं की भारी भीड़ ने उनका स्वागत किया.

सीएम योगी नें खेली होली

Election Results UP Vidhan Sabha 2022 Today: यूपी में एक बार फिर बीजेपी सरकार बनाने जा रही है. बीजेपी, राज्य में जहां एक तरफ बड़े जनादेश के साथ वापसी करती हुई नजर आ रही है तो वहीं, दूसरी तरफ पहली बार विधानसभा चुनाव लड़ रहे योगी आदित्यनाथ ने भी जीत दर्ज की है. ऐसे में योगी आदित्यनाथ यूपी बीजेपी के दफ्तर पहुंचे. जहां उन्होंने जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए बधाई दी. योगी आदित्यनाथ यहां विक्ट्री साइन दिखाते हुए नजर आए. जहां उन्होंने जश्न में डूबे कार्यकर्ताओं से मुलाकात करते हुए बधाई दी. इस दौरान वो गुलाल के रंग में भी रंगे हुए नजर आए. देख

योगी आदित्यनाथ

सीएम योगी जब भाजपा कार्यालय पहुंचे तो वहां की फिजा में जीत के नारों के साथ गुलाल उड़ रहा  था. इस दौरान मंच पर स्वतंत्र देव सिंह और दोनों डिप्टी सीएम मौजूद थे. बीजेपी कार्यालय में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने दिग्गज नेताओं संग जमकर जीत की होली खेली. गुलाल के रंग में रंगे योगी बीजेपी सपोटर्स का तहे दिल से शुक्रिया अदा करते हुए दिखाई दिए.

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा

अब तक आए रुझानों और परिणामों के मुताबिक यूपी की 403 सीटों में 268 सीटों पर बीजेपी आगे/जीती है. वहीं समाजवादी पार्टी का गठबंधन 130 सीटों पर बढ़त बनाए हुए है. बीएसपी चुनाव रुझान और परिणाम में 1 सीट पर जबकि कांग्रेस 2 सीटें पर आगे है. इसके अलावा अन्य 2 सीटों पर आगे हैं.

News
More stories
ऐसा करने वाले पहले CM बनें योगी आदित्यनाथ, KRK का रिएक्शन