दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री के काफिले का अज्ञात लोगों ने किया घेराव, आप ने बीजेपी पर लगाये आरोप

07 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

स्वास्थ्य मंत्री संयेंद्र जैन के काफिला का अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने किया घेराव जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने कार की बोनट पर चड़कर हमला करने की कोशिश.

नई दिल्ली: दिल्ली के स्वास्थ्य मंत्री संयेंद्र जैन के काफिला का अज्ञात प्रदर्शनकारियों ने किया घेराव जानकारी के मुताबिक कुछ लोगों ने कार की बोनट पर चड़कर हमला करने की कोशिश भी. इस घटना पर आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ने ट्विट कर बीजेपी पर गंभीर आरोप लगाते हुए लिखा कि बीजेपी निहायत गुंडों और लफंगों की पार्टी है जब ये एमसीडी का चुनाव हारते हुए दिख रहे हैं तो ये अपना असली रंग दिखा रहे हैं साथ ही केजरीवाल ने इस हमले की निंदा भी की.

दिल्ली के स्वास्थ्य मुख्यमंत्री सत्येन्द्र जैन पर अज्ञान प्रदर्शनकारी हमला करते हुए

और यह भी पढ़े- सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का टीज़र हुआ आउट

आम आदमी पार्टी के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्विट भी आया जिसमे उन्होंने विडियो शेयर करते हुए लिखा की बीजेपी जब एमसीडी का चुनाव हार रही है तो उसने अपने गुंडे भेजकर सत्येन्द्र जैन पर हमला करने की कोशिश करवाई है दिल्ली पुलिस ने भी इस घटना की पुष्टि भी की और इसके लिए थाना स्तर के एक कर्मचारी को भी तैनात किया है.

आप आदमी पार्टी के ट्विटर साभार ट्विट से

आम आदमी पार्टी की तरफ से लगाये गए आरोप के बाद बीजेपी के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर ने कहा ‘मंत्री सत्येंद्र जैन के खिलाफ कोई गुंडागर्दी नहीं हुई, छावला क्षेत्र के स्थानीय निवासियों ने केवल केजरीवाल सरकार की नयी शराब नीति के खिलाफ विरोध किया है यह घटना दोपहर करीब 12 बजे गोयला डेयरी-नजफगढ़ नाला पुलिया पर हुई.

दिल्ली भाजपा के प्रवक्ता प्रवीण शंकर कपूर प्रेस कांफ्रेंस करते हुए

आगे बीजेपी के प्रवक्ता ने कहा की यह वास्तव में दुखी की बात है कुछ आन्दोलनकारी जब अरविंद केजरीवाल के नेतृत्व वाली सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आन्दोलन कर विरोध दर्ज करा रहे है तो आम आदमी पार्टी को ये बर्दाश्त नहीं हो रहां है और ये दिल्ली सरकार के लिए शर्मनाक की बात है. एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने जानकारी देते हुए कहा की  जब स्वास्थ्य मंत्री का काफिला नजफगढ़ से गुजर रहे थे तो कुछ अज्ञात लोग गाड़ी के बोनट पर चढ़ गए और अपना विरोध दर्ज कर रहे थे लेकिन जैसे ही पुलिस को इस घटना के बारे में जानकारी मिली तो उन्होंने तत्काल पुलिस की टीम को घटना स्थल पर भेजा और 10-15 मिनट में रास्ता साफ़ कर दिया गया और काफिला शांतिपूर्ण तरीके से आगे बढ़ा. आगे पुलिस ने कहा कि अब तक कोई शिकायत नहीं मिली है अगर कोई शिकायत मिलती है तो  उसके तत्काल प्रभाव से कानूनी कार्रवाई की जाएगी.

आम आदमी पार्टी के राष्ट्रीय संयोजक अरविन्द केजरीवाल ट्विटर हैंडल से ट्विट
News
More stories
उत्तर प्रदेश विधानसभा चुनाव का आज अंतिम चरण, आज शाम से होगें एग्जिट पोल जारी
%d bloggers like this: