सलमान खान और कैटरीना कैफ स्टारर ‘टाइगर 3’ का टीज़र हुआ आउट

05 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

सलमान खान के फैंस अभी सातवें आसमान पर हैं। और हों भी क्यों ना, आखिरकार, कैटरीना कैफ के साथ उनकी मोस्ट अवैटेद फिल्म टाइगर 3 की घोषणा जो कर दी गई है। जी हाँ, सलमान और कैटरीना अपनी आगामी फिल्म में टाइगर और जोया के रूप में सिनेमाघरों में वापसी करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं।

इसीके साथ, एक बार फिरसे सलमान अपने फैंस को ईद का तौहफा देने के लिए त्यार हैं क्यूंकि यह फिल्म 21 अप्रैल, 2023 को ईद के मौके पर रिलीज होने जा रही है। यह जानकारी खुद सुपरस्टार सलमान खान ने अपने ट्विटर हैंडल पर साझा की और इसके साथ ही फिल्म का प्रोमो वीडियो भी शेयर किया.

एक मिनट से अधिक के इस टीज़र में जहाँ कैटरीना का दमदार एक्शन सीन देखने को मिलता है वहीं दूसरी ओर, टाइगर के रूप में सलमान का स्वैग दर्शकों को फिल्म के लिए और उतशाहित करता है. वीडियो में कैटरीना अपनी कोरियाई स्टंट टीम के साथ अभ्यास करती नजर आती हैं और फीर salman से पूछती है ready? जिस पर वह जवाब देते है, “always ready !” 

इस टीज़र के बाहर आते ही सोशल मीडिया पर tiger is back और zoya is back जैसे hashtags ट्रेंड होने लगे.  

वहीं, दोनो कलाकारों के बीच की केमिस्ट्री ने भी प्रशंसकों को मंत्रमुग्ध कर दिया. हालाँकि, कैटरीना के एक्शन सीन्स ने फैंस से सबसे ज्यादा वाहवाही लुटी. कैटरीना जिस ऊर्जा और साहस के साथ एक्शन सीक्वेंस कर रही हैं उससे सोशल मीडिया पर कैटरीना की प्रशंसा की बाढ़ आ गई है। कोई उन्हें आग बता रहा है तो कोई कह रहा है कि अगले पार्ट में फिल्म का शीर्षक ‘जोया जिंदा है’ होना चाहिए।

मनीष शर्मा के निर्देशन में बनी यह फिल्म टाइगर ‍फ्रै़न्‌चाइज़्‌ का तीसरा पार्ट है जिसे YRF के बैनर तले बनाया गया है वहीं आदित्य चोपड़ा ने इसे प्रोड्यूस किया है। 

फिल्म में सलमान और कैटरीना कैफ के अलावा अभिनेता इमरान हाशमी भी हैं। कुछ दिन पहले टाइगर 3 के कास्ट और क्रू मेम्बेर्स, एक्शन से भरपूर इस फिल्म की शूटिंग के लिए दिल्ली में थे और शेड्यूल खत्म करने के बाद सलमान अपने को-स्टार्स कैटरीना और इमरान के साथ मुंबई लौट आए थे। बता दें, तीनों ने तुर्की, ऑस्ट्रिया और रूस सहित कई अन्य विदेशी स्थानों में फिल्म के लिए शूटिंग की है।

फिल्म में सलमान एक बार फीर से रॉ एजेंट अविनाश सिंह राठौर उर्फ ​​टाइगर की भूमिका में होंगे, जबकि कैटरीना आईएसआई एजेंट जोया के रोल में नजर आएंगी। वहीं इमरान फिल्म में विलन के रोल में नजर आने वाले हैं।

इसे भी पढ़ेंUkraine Russia war: यूक्रेन में फंसे भारतीय छात्रों नें भारत सरकार से लगाई गुहार

इस लोकप्रिय फ्रैंचाइज़ी की पहली फिल्म ‘एक था टाइगर’ 2012 में आई थी जिसे कबीर खान ने निर्देशित किया था। फिल्म को जबरदस्त प्रतिक्रिया मिली और बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त सफलता भी। वहीं, दूसरी फिल्म, टाइगर ज़िंदा है 2017 में रिलीज़ हुई थी और इसका निर्देशन अली अब्बास ज़फ़र ने किया था। सलमान और कैटरीना ने फ्रैंचाइज़ी की दोनों ही पार्ट में अभिनय किया है।

हालाँकि, फिल्म को देखने के लिए फैंस को काफी लंबा इंतजार करना होगा क्योंकि ये फिल्म लगभग एक साल के बाद सिनेमाघरों में हिंदी, तमिल और तेलुगू समेत तीन भाषाओँ में रिलीज होगी. 

News
More stories
नहीं रहे स्पिन के जादूगर, लीजेंडरी क्रिकेटर शेन वार्न, हार्ट अटैक से हुई मृत्यु
%d bloggers like this: