पंडित धीरेंद्र शास्त्री का निरादर करने वालों को केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे की फटकार, कहा- बाबा हाथी के समान हैं तथा उनका अपमान करने वाले कुत्ते के समान हैं !

19 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री पटना में हनुमान कथा करके लौट गए हैं लेकिन उनके जाने के बाद भी सियायत अभी भी जारी है। कथा समाप्त करने के पश्चात् पटना से मध्य प्रदेश वापस जाने के लिए बाबा के लिए निजी प्लेन का इंतजाम किया गया था। ऐसे में पटना हवाईअड्डे से लेकर उसके रनवे तक बाबा के भक्तों की भीड़ पहुंच गई थी। जिसको लेकर महागठबंधन ने भाजपा को घेरा था। जदयू का सीधा कहना था कि इस मामले में एयरपोर्ट अथॉरिटी ऑफ इंडिया को जांच करवानी चाहिए। जदयू के मुख्य प्रवक्ता और एमएलसी नीरज कुमार ने यह भी कहा था कि सनातन वाले एक संत के पास चार्टर्ड प्लेन कहां से आ रहा है, यह भाजपा को बताना चाहिए। जदयू प्रवक्ता ने कहा है कि इस मामले में आम व्यक्तियों की सुरक्षा के साथ खिलवाड़ नहीं किया जा सकता तथा हवाईअड्डे के नियमों की धज्जियां उड़ाना ठीक नहीं है। अब केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी चौबे ने बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री के अपमान करने वाले लोगों पर हमला बोला है। उन्होंने कहा है कि जो लोग बाबा का अपमान कर रहे हैं, वह सब कुत्ते के समान हैं।

ये भी पढ़े: सिसोदिया ने तिहाड़ जेल में लिखा पत्र, अगर पढ़ गया एक-एक गरीब का बच्चा तो चौथी पास राजा का राजमहल हिल जाएगा, जेल भेजो या फांसी दे दो, ये कारवां रुक नहीं पाएगा !

जो लोग बाबा पर भोंक रहे हैं भौंकते रहें, बाबा पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है – चौबे

केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे.

आपको बता दें कि केंद्रीय राज्य मंत्री अश्विनी कुमार चौबे बिहार के बक्सर पहुंचे हुए थे। इस के चलते उनसे धीरेंद्र शास्त्री को लेकर सवाल पूछा गया था। जिसका जवाब देते हुए केंद्रीय राज्य मंत्री ने कहा, ”बागेश्वर बाबा हाथी के समान हैं तथा उनका अपमान करने वाले उस कुत्ते के समान हैं जो चलते हुए हाथी पर भौंकते रहते हैं। जो लोग बाबा पर भोंक रहे हैं भौंकते रहें, बाबा पर इसका कोई प्रभाव नहीं पड़ने वाला है।” उन्होंने आगे कहा कि बिहार में युवा संत का अपमान हुआ है। उसके पोस्टर फाड़े गए हैं। उसके पोस्टर पर कालिख पोती गई है। बिहार के भक्त इसका बदला लेंगे। बिहार की जनता ऐसे व्यक्तियों को छक्का लगा कर समुद्र में फेंक देगी।

पंडित धीरेंद्र शास्त्री के पोस्टरों पर पोती गई थी कालिख

धीरेंद्र शास्त्री पर गहराया विवाद, पटना में लगे पोस्टर पर पोती गई कालिख,  लिखा- 420

बता दें कि राजधानी पटना के प्रमुख स्थानों में से शामिल डाकबंगला चौराहे पर बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर पंडित धीरेंद्र शास्त्री के स्वागत को लेकर विभिन्न राजनीतिक दल और सामाजिक संगठनों ने पोस्टर लगाए गए थे। इन्हीं पोस्टरों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी थी। इन पोस्टरों में विशेष रुप से बागेश्वर के तस्वीर पर कालिख पोती गई थी। यहीं नहीं, इनके पोस्टरों पर 420 और चोर लिखा गया था। मिली जानकारी के मुताबिक, यह काम रात के अंधेरे में असामाजिक तत्वों द्वारा किया गया था। इसका एक वीडियो भी वायरल हुआ था, जिसमें एक शख्‍स स्‍प्रे प्रेंट से बाबा के पोस्‍टर पर कालिख पोतता नजर आ रहा था। 

Ashwini Choubey ne Pandit Dhirendra Shastri ka apmaan karne walo ko kiya kahaBJPdeshhit newsJDUPandit Dhirendra Shastri ko lekar kiu ho rahi hai siyasatPandit Dhirendra Shastri par kiu ho rahi hai raajnitiPeethadhishwar Pandit Dhirendra Shastri of Bageshwar DhamUnion Minister of State Ashwini Choubey
News
More stories
सिसोदिया ने तिहाड़ जेल में लिखा पत्र, अगर पढ़ गया एक-एक गरीब का बच्चा तो चौथी पास राजा का राजमहल हिल जाएगा, जेल भेजो या फांसी दे दो, ये कारवां रुक नहीं पाएगा!