Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

तुनिषा की मां ने तुनिषा का मोबाइल फोन तोड़ा और तुनिषा का गला भी दबाया, शीजान के वकील का दावा।

02 Jan, 2023
Employee
Share on :

शीजान के वकील ने दावा किया की तुनिषा की मां ने तुनिषा का मोबाइल फोन तोड़ा और तुनिषा का गला भी दबाया था। इसके बारे में तुनिषा ने अपने शो के डायरेक्टर राहुल करके को बताया था।

नई दिल्ली: टीवी शो की एक्ट्रेस तुनिषा शर्मा ने 24 दिसंबर की दोपहर को अपने ही टीवी शो के सेट पर फांसी लगाकर अपनी जान दे दी थी। जिसके बाद उनके एक्स-ब्वॉयफ्रेंड शीजान खान को आरोपी मानकर गिरफ्तार किया गया। हाल ही में तुनिषा शर्मा की मां ने एक प्रंस कॉनप्रेंस के जरिए एक बड़ा खुलासा किया। जिसमें उन्होंने बताया कि मेरी बेटी ने कोई आत्महत्या नहीं की। बल्कि, उसको मारा गया है, और इसका आरोप उन्होंने शीजान खान के साथ साथ उनके पूरे परिवार पर आरोप लगाया है।

ये भी पढ़े: दिल्ली के कंझावला में कार के नीचे आने पर लड़की की मौत पर केजरीवाल ने आरोपितों को फांसी देने की करी मांग।

तुनिषा मेंटल हेल्थ की वजह से थी परेशान – शीजान के परिजन

इसी आरोप को लेकर शीजान खान के पूरे परिवार वालों ने मीडिया से प्रेस कॉन्फ्रेंस की। जिसमें शीजान की मां, दोनों बहनें फलक नाज और शफक नाज, और शीजान के वकील भी मौजूद थे। जिसमें उन्होंने बताया है कि तुनिषा का वह हिजाब वाला फोटो शूट के सेट का है और भाषा और धर्म से कोई लेना देना नहीं था। तुनिषा शर्मा काफी समय से मेंटल हेल्थ की वजह से परेशान थी। शीजान खान की मां ने बताया है कि तुनिषा की मां ने जब मीडिया से कहा था कि शीजान के परिवार के साथ कोई आना जाना नहीं था। वह बिल्कुल झूठ बोल रही है। तुनिषा की मां अक्सर हमारे घर आया करती थी। अभी हाल ही में दीवाली के मौके पर भी हमारे घर आई थी।

मेरा और तुनिषा का बहन का रिश्ता था – शीजान की बहन

Tunisha Sharma Suicide case Sheezan Khan sisters Falaq Shafaq shocking  allegation says Tunisha was forced to do work because of her mother |  Tunisha Sharma Suicide: शीजान खान की बहनों का बड़ा

शीजान की बहन फलक ने कहा है कि मेरा और तुनिषा का बहन का रिश्ता था। दोनों के बीच काफी अच्छा बॉन्ड था। आगे बताया कि वह पहली बार तुनिषा से एयरपोर्ट पर मिली थी। जब वह शूट के लिए लद्दाख जा रहे थे। शीजान की बहनों ने ये भी दावा किया कि तुनिषा के उनकी मां से अच्छे संबंध नहीं थे और तुनिषा के पैसों पर तुनिषा के मां का ही नियंत्रण था।

तुनिषा की मां ने तुनिषा का गला दबाया था- शीजान का वकील

शीजान के जवाब पर पुलिस को शक, तुनिशा से ऐसा क्या कहा जो कर लिया सुसाइड? -  tunisha sharma and sheezan khan talked before her suicide police remand  copy revealed tmovp - AajTak
शीजान खान

शीजान के वकील ने दावा किया की तुनिषा की मां ने तुनिषा का मोबाइल फोन तोड़ा और तुनिषा का गला भी दबाया था। इसके बारे में तुनिषा ने अपने शो के डायरेक्टर राहुल करके को बताया था। तुनिषा की मां और अंकल दोनों मिलकर तुनिषा को लोगों से मिलने से मना भी करते थे।

Edit By Deshhit News

News
More stories
2 जनवरी को पुष्कर सिंह धामी ने जी.जी.आई.सी कौलागढ़ के नव निर्मित भवन का किया लोकार्पण।