Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

दिल्ली के कंझावला में कार के नीचे आने पर लड़की की मौत पर केजरीवाल ने आरोपितों को फांसी देने की करी मांग।

02 Jan, 2023
komal verma
Share on :

दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने पूरे मामले को ‘बेहद शर्मनाक’ घटना करार देते हुए आरोपियों को सख्त सजा या फिर फांसी देने की मांग की है।

नई दिल्ली: नए साल के दिन दिल्ली के कंझावला में एक युवती का नग्न अवस्था में शव मिला था। बॉडी के कई हिस्से क्षत-विक्षत हो थे। पुलिस का दावा है कि कार सवार 5 युवकों ने एक युवती को टक्कर मारी, फिर सड़क पर 4 किमी तक घसीटा, जिससे उसकी मौत हो गई। इस पर अरविंदज केजरीवाल का बड़ा बयान आया है।

ये भी पढ़े: ग्रेटर नोएडा में सिर कुचला मिला युवती का शव, दिल्ली में कल चार किलोमीटर तक कार के नीचे खिचड़े जाने से हुई थी, लड़की की मौत।

इस मामले पर स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा….

Swati Maliwal (@SwatiJaiHind) / Twitter
स्‍वात‍ि मालीवाल

दिल्ली महिला आयोग की अध्‍यक्ष स्‍वात‍ि मालीवाल ने कहा, ” यह बहुत ही ज्‍यादा डराने वाली घटना है और हमने समन्‍स इश्‍यू क‍िए हैं, द‍िल्‍ली पुल‍िस को। क्‍योंक‍ि सबसे पहले तो वह हमें आकर एक्‍सप्‍लेन करें क‍ि क्‍या हुआ? और लड़की को इंसाफ कैसे द‍िलाया जाए? दूसरी बात मैं यह जानना चाहती हूं क‍ि न्‍यू ईयर पर द‍िल्‍ली पुल‍िस की द‍िल्‍ली में क्‍या सुरक्षा व्‍यवस्‍था है क‍ि लड़की को इतने क‍िलोमीटर तक घसीटकर ले जाया जाता है और कोई चेक पोस्‍ट नहीं है। 

स्‍वात‍ि मालीवाल ने द‍िल्‍ली पुल‍िस पर सवाल उठाते हुए कहा, ” वह लोग दारू पीकर गाड़ी चला कैसे रहे थे? उनके ऊपर कोई एक्‍शन नहीं हुआ। क्‍या द‍िल्‍ली पुल‍िस की कोई सुरक्षा व्‍यवस्‍था नहीं थी, कल द‍िल्‍ली में। यह बहुत- बहुत डराने वाली बात है। द‍िल्‍ली मह‍िला आयोग ने समन इश्‍यू क‍िए हैं, द‍िल्‍ली पुल‍िस को और मैं चाहती हूं क‍ि एक्‍शन हो।”

केजरीवाल ने की फांसी की मांग

Delhi CM Arvind Kejriwal Came Out Of Vipassana Meditation Expressed Grief  Over PM Modi Mother Death | Delhi News: सीएम अरविंद केजरीवाल विपश्यना साधना  से बाहर निकले, PM मोदी की मां के
अरविंद केजरीवाल

सोमवार को अरविंद केजरीवाल ने सुल्तानपुरी की घटना को बहुत दुर्लभतम बताया है। उन्होंने कहा कि मुझे नहीं पता कि समाज किस ओर जा रहा है। मुझे पता चला है कि पोस्टमॉर्टम चल रहा है। उन्होंने इसे ‘बेहद शर्मनाक’ घटना करार देते हुए आरोपियों को सख्त सजा या फिर फांसी देने की मांग की है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
ग्रेटर नोएडा में सिर कुचला मिला युवती का शव, दिल्ली में कल चार किलोमीटर तक कार के नीचे खिचड़े जाने से हुई थी, लड़की की मौत।