Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

यूपी के सुल्तानपुर में ट्रेनी सीओ की पत्नी की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत

02 Apr, 2022
Employee
Share on :

ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा के आवास के एक कमरे में मोनिका पांडेय नाम की युवती का शव फंदे से लटकता मिला.

यह घटना नगर कोतवाली के पुलिस लाइन के सरकारी आवास में हुई है. ट्रेनी सीओ की पत्‍नी का शव कमरे में फंदे से लटका हुआ मिला.

वहीं, सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची स्थानीय पुलिस जांच में जुट गयी है. बता दें कि ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा (Shivam Mishra) ने पिछले साल दिसंबर में भी शादी की थी.साथ ही बताया जा रहा है कि शिवम और मोनिका पांडेय ने कोर्ट मैरिज की थी.

सूचना मिलने के बाद मृतका का भाई और मां सुल्‍तानपुर पहुंच गए हैं. शिवम मिश्रा की पत्‍नी का संबंध लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ से है. इस मामले को लेकर सुल्तानपुर के डीआईजी डॉ. विपिन कुमार मिश्र ने कहा कि ट्रेनी सीओ शिवम मिश्रा के आवास के एक कमरे में मोनिका पांडेय नाम की युवती का शव फंदे से लटकता मिला.

पुलिस की मानें तो दोनों ने बीते दिसंबर में कोर्ट मैरिज की थी. मृतका लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ की रहने वाली थी और लखनऊ के प्रबुद्ध मेडिकल कालेज ने बीएमएस कर रही थी. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. वहीं, लखीमपुर खीरी के गोकर्णनाथ के रहने वाले राकेश पांडे की बेटी डॉ मोनिका पांडेय ने ट्रेनी क्षेत्राधिकारी शिवम मिश्रा ने 7 दिसंबर को कोर्ट मैरिज की थी.

इसे भी पढ़ेंAadhaar Pan Link: आपके पास भी PAN और Aadhaar Card तो देना पड़ेगा 1000 रुपये जुर्माना, जल्दी से करें ये काम

बेटी की मौत की खबर सुनने के बाद मृतक की मां और भाई आनन-फानन में सुल्तानपुर पहुंच गए हैं. हालांकि कोतवाली पुलिस को अभी तक किसी तरह की कोई तहरीर नहीं मिली है जिसके चलते मुकदमा दर्ज नहीं हो पाया है. वहीं, मृतका के परिजन मीडिया से बात करने को तैयार नहीं हैं. जानकारी मिली है कि मृतका के पिता का काफी समय पहले निधन हो चुका है.

News
More stories
Ghaziabad: नगर-निगम ने किया नोटिस जारी, अब नवरात्रों के नौ दिन तक रहेगी “मीट की दुकानें” बंद