जॉन अब्राहम स्टारर ‘अटैक – पार्ट 1’ का ट्रेलर हुआ रिलीज

07 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

जॉन अब्राहम अपनी नई फिल्म अटैक: पार्ट 1 में अपने देश को बचाने के लिए एक सैनिक के रूप में वापस आ चुके हैं। धूम स्टार ने अपनी आगामी फिल्म का ट्रेलर सोशल मीडिया पर साझा किया। फिल्म उन्हें एक ऐसे सैनिक के रूप में दिखाता है जो गैर-प्राकृतिक शक्तियों की मदद से आतंकवादियों से लड़ रहा है।

नई दिल्ली: जॉन अब्राहम ने अपनी आगामी एक्शन-थ्रिलर फिल्म अटैक – पार्ट 1 का एक नया पोस्टर भी अपने सोशल मीडिया पर साझा किया था. जिसके कैप्शन में #ATTACKin3 और पार्ट1 जैसे शब्दों को देखकर ऐसा प्रतीत हुआ कि फिल्म तीन भागों में बनाई जा रही है, हालांकि अभीतक इसकी कोई आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

लक्ष्य राज आनंद फिल्म में अब्राहम को भारत के पहले सुपर-सिपाही अर्जुन की भूमिका निभाते हुए देखा जा सकता है। ट्रेलर के साथ जारी किए गए official description के अनुसार, फिल्म “इस बात का जवाब देगी कि भारत आतंकवाद से कैसे निपटता है”

बात फिल्म के ट्रेलर की करें तो इसकी शुरुआत जीवन से जुडी एक दमदार लाइन के साथ होती है जिसमे जॉन कहते हैं, हमारे जिन्दगी के दो दिन सबसे खास होते हैं पहला जिस दिन हमने जन्म लिया और दूसरा जिस दिन हम जान जाएँ की हमने जन्म क्यों लिया। ट्रेलर में उन्हें एक laboratory में देखा जा सकता है जहां उनकी नसों को एक सुपर सीरम के साथ पंप किया जाता है। इसीके साथ ट्रेलर में groovy dubstep music के साथ साथ एक्शन सीन्स भी देखने को मिलते हैं.

वहीं ट्रेलर में अर्जुन के सुपर सैनिक बनने की यात्रा के कुछ अंश भी दिखाए गए हैं। इसके साथ ही अपने देश की रक्षा के लिए अर्जुन अपने अंदर एक चिप लगा लेता है जो उसे कुछ special abilities देते हैं जिसकी मदद से वो कई आतंकवादियों से मुकाबला करता है। फिल्म में यह भी दिखाया जायेगा की कैसे देश की सेवा करना उसके निजी जीवन को कितना प्रभावित करता है. 

इसे भी पढ़ें – ‘काचा बादाम’ सिंगर Bhuban Badyakar का नया वीडियो भी हुआ वायरल

लक्ष्य राज आनंद द्वारा निर्देशित फिल्म में जॉन अब्राहम के अलावा जैकलीन फर्नांडीज, रकुल प्रीत सिंह, प्रकाश राज, रत्ना पाठक शाह और एल्हम एहसास भी मुख्य भूमिकाओं में हैं। जहाँ फिल्म में जैकलीन, जॉन की प्रेमिका की भूमिका में है वहीं रत्ना पाठक शाह माँ का किरदार निभा रही हैं। यह फिल्म अब्राहम के बैनर JA एंटरटेनमेंट, जयंतीलाल गडा के पेन स्टूडियो और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा संयुक्त रूप से निर्मित है और 1 अप्रैल को रिलीज होने जा रही है। बता दें, अब्राहम ने फिल्म की कहानी भी लिखी है। 

हालाँकि, पहले यह फिल्म 28 जनवरी, 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के third wave आने के वजह से इसकी रिलीज डेट को आगे बढ़ा दीया गया. इसी बीच, जॉन की अगली मूवी ‘पठान’ का फर्स्ट लुक वीडियो भी जारी किया गया जिसमें शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण मुख्य भूमिकाओं में हैं। जहाँ फिल्म में शाहरुख़ एक गुप्त एजेंट का किरदार निभा रहें हैं जिनका कोडनेम ‘पठान’ होता है वहीं जॉन और दीपिका  कौन सा किरदार निभाते हैं इसकी पुष्टी अभी नही की गयी है. जॉन की यह फिल्म 25 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली है। इसके अलावा जॉन के पास ‘एक विलेन रिटर्न्स’ भी है जो 8 july को रिलीज होगी. वहीं, जॉन को आखिरी बार सत्यमेव जयते 2 में देखा गया था जिसकी आलोचकों ने कड़ी निंदा की थी। 

बात करें अटैक – पार्ट 1 की तो फिल्म 1 अप्रैल को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए तैयार है। हालाँकि, रिपोर्ट की माने तो अटैक के निर्माता 1 अप्रैल के बाद जल्द ही फिल्म के दूसरे भाग का प्री-प्रोडक्शन भी शुरू कर देंगे। 

News
More stories
आखिर क्यों हुआ #युवा_मांगे_रोजगार ट्विटर पर ट्रेंड
%d bloggers like this: