Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

युवक ने चाकू से गला रेतकर दादी ,मां – बाप और बहन सहित एक – एक कर सबको मौत के घाट उतारा

23 Nov, 2022
komal verma
Share on :

वह नशा भी करता था कुछ दिनों पहले ही वह नशा मुक्ति केंद्र से छूट कर आया था। बताया जा रहा है कि नशा मुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद भी वह नशा पूरी तरह से छोड़ नहीं पाया था। जिसे लेकर परिवार के सदस्यों से उसका लड़ाई-झगड़ा भी होता था।

नई दिल्ली: पश्चिमी दिल्ली के पालम इलाके में स्थित राजनगर पार्ट-2 से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसे सुनने के बाद आप सन्न हो जाएंगे। यहां पर एक केशव नाम के युवक ने खूनी खेल को अंजाम दिया है। इस खूनी खेल में उसने अपने ही घर के चार लोगों को चाकू से गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया है। इस मौत के तांडव में उसने दादी, पिता, मां और बहन को मौत के मुंह में समा डाला है।

ये भी पढ़े: सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, जेल के अंदर शानदार खाना खाते आ रहे हैं नजर

केशव ने घर के चार लोगों को मौत के मुंह में क्यों समा डाला?

File Photo

वारदात मंगलवार रात की है। जानकारी के मुताबिक, रात 8-9 बजे के करीब केशव ने अपनी दादी से कुछ पैसे मांगे थे पर केशव की दादी ने उसे पैसे देने से इन्कार कर दिया। दादी के पैसे न देने पर वो इस कदर खफा हुआ कि चाकू घोंपकर उनकी हत्या कर दी। मौके वारदात पर जब उसके मां- बाप पहुंचे। तब उसने उनकी भी चाकू से गला रेतकर हत्या कर दी। मां- बाप की चीख – पुकार सुनने के बाद जब उसकी बहन मौके हालात पर पहुंची तो वह मां को खून से लथपथ देखकर शोर मचाने लगी। शोर मचाने पर उसने अपनी बहन को भी मौत के घाट उतार दिया।

केशव के मां- बाप केशव की नशे की आदत से परेशान थे

केशव के पिता दिनेश और मां दर्शन उसकी नशा करने की आदत से परेशान थे और पैसे देने से साफ मना कर देते थे, इसलिए वह दादी से पैसे मांगता था और दादी भी इन्कार कम ही करती थी। बावजूद इसके जब पैसे देने दादी ने मना किया तो केशव ने अपनी दादी का गला रेत दिया। जानकारी के मुताबिक, केशव अपनी दादी दीवानो से बहुत प्यार करता था। दोनों में खास लगाव भी था।

कुछ समय पहले ही वह नशा मुक्ति केंद्र से छूट कर आया था

हत्या का आरोपित केशव कुछ समय पहले तक नौकरी कर रहा था, लेकिन किन्हीं कारणों से उसकी नौकरी छूट गई। वह नशा भी करता था कुछ दिनों पहले ही वह नशा मुक्ति केंद्र से छूट कर आया था। बताया जा रहा है कि नशा मुक्ति केंद्र से वापस आने के बाद भी वह नशा पूरी तरह से छोड़ नहीं पाया था जिसे लेकर परिवार के सदस्यों से उसका लड़ाई-झगड़ा भी होता था। इस बीच कुछ समय पहले ही उसका गर्लफ्रेंड से भी ब्रेकअप हुआ था, जिसकी वजह से वह परेशान था। मंगलवार रात को घर के सभी सदस्य जागे हुए थे, जिसके बाद उसने वारदात को अंजाम दिया है।

हत्या करने के बाद पुलिस के आने तक शव के पास बैठा रहा केशव

हैरत की बात यह है कि आरोपित ने हत्या को अंजाम देने के बाद कहीं भागने की कोशिश नहीं की बल्कि हत्या के बाद पैसे और गहने समेटने लगा। इतना ही नहीं, वह घर में ही पुलिस के आने तक शव के पास बैठा रहा। सूचना मिलने पर आरोपित को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोपित के घर के बाहर दिल्ली पुलिस के जवान तैनात किए गए है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, जेल के अंदर शानदार खाना खाते आ रहे हैं नजर