सत्येंद्र जैन का एक और वीडियो आया सामने, जेल के अंदर शानदार खाना खाते आ रहे हैं नजर

23 Nov, 2022
देशहित
Share on :

वीडियो में खाने की पैकेजिंग से ऐसा लग रहा है कि खाना बाहर से मंगाया गया है। वहीं, वह केले व संतरे भी खाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भाजपा और कांग्रेस पार्टी आम आदमी पार्टी पर हमलवावर हो गई है।

नई दिल्ली: दिल्ली के आम आदमी पार्टी के नेता और पूर्व जेल मंत्री सत्येंद्र जैन मनी लॉन्ड्रिंग मामले में तिहाड़ जेल में बंद है। पिछले दिनों उनका एक वीडियो वायरल हुआ था। जिसमें वह जेल के अंदर मसाज लेते नजर आ रहे थे। इस पर उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने सफाई देते हुए कहा था कि सत्येंद्र जैन की मसाज फिजियोथेरेपी है लेकिन  मंगलवार को पता चला कि सत्येंद्र जैन की मसाज करने वाला फिजियोथेरेपिस्ट नहीं, बल्कि जेल में ही बंद दुष्कर्म का आरोपित है, जिस पर नाबालिग बेटी से दुष्कर्म के मामले में पिछले वर्ष द्वारका के जाफरपुर कलां थाने में पाक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज है। इसी कड़ी में उनका एक और वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें वह जेल के अंदर अपनी सेल में बढ़िया तरीके खाना खाते दिखाई दे रहे हैं। इसके साथ वह फल भी खाते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को लेकर भी बीजेपी और कांग्रेस ने आप को घेर लिया है।

ये भी पढ़े: लड़की के शादी के प्रस्ताव को ठुकराने पर एकतरफा प्रेम में पड़े युवक खुद को आग लगाकर युवती से जा लिपटा, इलाज के दौरान लड़के की मौत

मामले में शहजाद पूनावाला ने कहा – जैन को जेल में वीवीआइपी सुविधा दी जा रही है

Revdi Culture Arvind Kejriwal Narendra Modi Shehzad Poonawalla Bjp Aap  Sportspersons Cag Cwg Divya Kakran - रेवड़ी कल्चर पर घमासान: केजरीवाल के  वार पर पूनावाला का पलटवार, बोले- अपराध बोध ...
Shahzad Poonawala

वीडियो पर बयान देते हुए भाजपा प्रवक्ता शहजाद पूनावाला ने कहा कि सत्येंद्र जैन को तिहाड़ जेल में वीवीआइपी सुविधा दी जा रही है। इसी के तहत उन्हें बढ़िया खाना भी दिया जा रहा है। 

जैन को मिली सुविधा को देखकर लगता है जैसे कि वो किसी रिजॉर्ट में है – हरीश खुराना

BJP नेता खुराना बोले- अनधिकृत कॉलोनी पर झूठ बोल रहे केजरीवाल, केंद्र से  मांगा समय - delhi bjp harish khurana kejriwal is lying on unauthorized  colony atrc - AajTak
Harish Khurana

वहीं, दिल्ली भाजपा नेता हरीश खुराना वीडियो पर प्रतिक्रिया में कहा कि कमरे में मिली सुविधा को देखकर ऐसा लग रहा है कि जैसे सत्येंद्र जैन किसी रिजॉर्ट में हैं। उन्होंने कमरे में एयर कंडीशन होने की भी आशंकी जताई है।

30 मई को ईडी ने जैन को किया था गिरफ्तार

मनी लॉन्ड्रिंग के आरोप में ईडी ने जैन को 30 मई को गिरफ्तार किया था। इससे पहले अप्रैल महीने में प्रवर्तन निदेशालय ने मनी लॉन्ड्रिंग रोकथाम अधिनियम, 2002 के तहत जैन के परिवार और कंपनियों की 4.81 करोड़ रुपये की अचल संपत्तियां कुर्क की थीं। इसमें अकिंचन डेवेलपर्स प्राइवेट लिमिटेड, इंडो मेटल इम्पेक्स प्राइवेट लिमिटेड और अन्य कंपनियों की संपत्तियां शामिल थीं। जैन पर कथित आरोप हैं कि उन्होंने दिल्ली में कई शेल कंपनियों को लॉन्च किया या खरीदा था। उन्होंने कोलकाता के तीन हवाला ऑपरेटरों की 54 शेल कंपनियों के माध्यम से 16.39 करोड़ रुपये के काले धन को भी सफेद किया था। जैन के पास प्रयास, इंडो और अकिंचन नाम की कंपनियों में बड़ी संख्या में शेयर थे। रिपोर्ट्स के अनुसार, 2015 में केजरीवाल सरकार में मंत्री बनने के बाद जैन के सभी शेयर उनकी पत्नी के नाम कर दिए गए थे।

Edit By Deshhit News

News
More stories
आज मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने तीन दिवसीय सशक्त उत्तराखंड चिंतन शिविर के प्रथम सत्र का शुभारंभ किया।