Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

घरेलु विवाद के चलते शख्स ने युवती को गला दबाकर उतारा मौत के घाट, लाश को सुटकेस में बंद कर फेंका

20 Oct, 2022
देशहित
Share on :

आरोपित ने पुलिस को बताया कि मृतका आरोपी से मोबाइल, टीवी इत्यादि की मांग करती थी, जिसके कारण इनका आए दिन दोनों में झगड़ा होता था। 16,17 रात को भी दोनों में काफी झगड़ा हुआ और आरोपित ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

गुरुग्राम: गुरुग्राम से एक रुह कपां देने वाली खबर सामने आयी है। यहां पर एक शख्स ने घरेलु कलह के चलते अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी है। इसके बाद उसने अपनी पत्नी की लाश को सुटकेस में बंद कर बाहर फेंक दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, दोनों में अक्सर झगड़े हुए करते थे। वारदात वाले दिन भी दोनों के बीच झगड़े हुआ था। दोनों ने 2 साल पहले प्रेम विवाह किया था। दोनों का एक बच्ची भी है।

ये भी पढ़े: मध्य प्रदेश के मुरैना जिले में पटाखों में आग लगने से फैक्टरी में विस्फोट, मौके पर ही चार लोगों की मौत, आधा दर्जन लोग घायल

क्या है पूरा मामला?

मृतक का फाइल फोटो
मृतक महिला प्रियंका

जानकारी के मुताबिक, मृतका का नाम प्रिंयका है। उसकी उम्र 20 वर्ष है। वह सुल्तानपुर की रहने वाली है। उसने दो साल पहले राहुल नामक युवक से प्रेम विवाह किया था। दोनों सिरहौल में किराए पर रह रहे थे। आरोपी एक कंपनी में हेल्पर का काम करता है। दोनों की एक बेटी भी है। बताया जा रहा है कि दोनों में अक्सर झगड़े हुआ करते थे। 16-17 अक्टूबर की रात भी दोनों में झगड़ा हुआ था। जिसके बाद आरोपित शख्स ने अपनी पत्नी प्रियंका की गला दबाकर हत्या कर दी। आरोपी ने हत्या के बाद अपनी पत्नी का शव रात भर घर में ही रखा रखा। इसके बाद अगले दिन आरोपी ने बाजार से एक बड़ा ट्रॉली बैग खरीदा और उसमें अपनी पत्नी के शव को ई-रिक्शा में डालकर फेंककर आ गया।

सूटकेस के आस-पास कुत्ते घूमने से लोगों को हुआ शक

सूटकेस के आसपास आवारा कुत्ते घूम रहे थे। कुत्तों के बार-बार सूटकेस को सूंघने की घटना को लेकर लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी। जब पुलिस ने सूटकेस को खोला गया तो उसमें महिला को पाया। सूटकेस के अंदर महिला के कुछ कपड़े भी रखे थे। 

पत्नी टीवी, मोबाइल की मांग करती रहती थी – आरोपित

पुलिस की गिरफ्त में आरोपी पति
File photo

आरोपित ने पकड़े जाने पर अपना जुर्म कुबुल लिया है। उसने पुलिस को बताया कि मृतका आरोपी से मोबाइल, टीवी इत्यादि की मांग करती थी, जिसके कारण इनका आए दिन दोनों में झगड़ा होता था। 16,17 रात को भी दोनों में काफी झगड़ा हुआ और आरोपित ने अपनी पत्नी की गला दबाकर हत्या कर दी।

पहचान न हो इसलिए चाकू से खुरचकर मिटाया नाम

Gurugram murder
File photo

महिला ने अपने हाथ पर अपने पति के नाम का टैटू भी बनवा रखा था। ऐसे में पहचान होने के डर से आरोपी ने पत्नी की हत्या के बाद उसके हाथ से चाकू से खुरचकर अपना नाम भी मिटा दिया था। पहचान न होने पाए इसके लिए आरोपी ने मृतका के शरीर से कपड़े भी उतार लिए थे।

परिजनों को सौंप दी गई मासूम बच्ची

पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम कराने के साथ ही मृतका का शव उसके परिजनों को सौंप दिया गया था। पुलिस ने बच्ची को भी परिजनों को ही सुपुर्द कर दिया है।

Edit by deshhit news

News
More stories
मुख्यमंत्री पुष्कर धामी ने फिल्म निर्माता सत्यजीत मिश्रा की फिल्म ‘‘जान अभी बाकी है’’ के मोशन पोस्टर का किया विमोचन