तमाम विवादों के बीच रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर मचा रही है धमाल, रविवार को कमाए इतने करोड़ !

08 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: तमाम विवादों के बावजूद 5 मई 2023 को रिलीज हुई ‘द केरल स्टोरी’ बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। फिल्म ने पहले दिन यानि शुक्रवार को 8 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। वहीं, दूसरे दिन यानि शनिवार को फिल्म ने 12.50 करोड़ रुपये का बिजनेस किया। इसी के साथ फिल्म ने तीसरे दिन यानि रविवार को 16 करोड़ रुपए की कमाई की है। वहीं, कयास लगाए जा रहे हैं कि कमाई का यही ट्रेंड जारी रहा तो फ‍िल्‍म जल्‍द 50 करोड़ रुपये का कलेक्‍शन पार कर जाएगी। बता दें, फ‍िल्‍म को बैन करने की मांग के साथ सुप्रीम कोर्ट से लेकर हाई कोर्ट तक याचिकाएं दी गई, लेकिन फ‍िल्‍म पर बैन नहीं लगा।

ये भी पढ़े : रविवार की शाम 6 बजे केरल के मलप्पुरम जिले में नाव डूब जाने से 21 लोगों की हुई मौत, मृतक के परिजनों को प्रधानमंत्री ने दो – दो लाख रुपये देने का किया ऐलान !

फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को किया जा रहा है काफी पसंद

बॉक्स ऑफिस पर तीसरे दिन 'द केरल स्टोरी' की ऊंची छलांग, 'द कश्मीर फाइल्स'  जैसा है माहौल

बता दें कि, फिल्म केरल स्टोरी की कहानी उन लड़कियों पर आधारित है। जिनका ब्रेन वॉश करके पहले उनका धर्म परिवर्तन कराया जाता है और फिर वे आतंकवादी संगठन ISIS में शामिल हो जाती हैं। फिल्म में दिखाया जाता है कि कैसे यह लड़कियां इस चंगुल में फंस जाती हैं और वह मजबूरन कुछ भी नहीं कर पाती। फिल्म में अदा शर्मा की एक्टिंग को काफी पसंद किया जा रहा है। अदा शर्मा ने फ‍िल्‍म में मुख्‍य भूमिका निभाई है। अदा के अलावा फ‍िल्‍म में योगिता बिहानी, सोनिया बलानी और सिद्धि इडनानी हैं। फ‍िल्‍म का निर्देशन सुदीप्तो सेन ने किया है। कहानी भी उन्‍हीं ने लिखी है।

केरल की तीन लड़कियों पर आधारित है फिल्म

द केरल स्टोरी' ने रिलीज होते ही बॉक्स ऑफिस पर मचाया धमाल, पहले दिन कमाए इतने ...करोड़

बता दें, रिलीज से पहले ‘द केरला स्‍टोरी’ का तमाम संगठन विरोध कर रहे थे। केरल की सीपीआई (एम) और कांग्रेस का कहना था कि फ‍िल्‍म झूठा दावा करती है कि हजारों महिलाओं ने इस्‍लाम धर्म अपनाकर आईएसएस को जॉइन कर लिया। फ‍िल्‍म पर बैन लगाने के लिए जमीयत उलमा-ए-हिंद आदि ने सुप्रीम कोर्ट का रुख किया था। यह भी मांग की गई थी कि फ‍िल्‍म के डिस्‍क्‍लेमर में यह बताया जाए कि यह एक काल्‍पनिक कहानी है, लेकिन कोर्ट ने कोई राहत याचिकाकर्ताओं को नहीं दी। वहीं, दूसरी तरफ ‘द केरला स्टोरी’ के प्रोड्यूसर विपुल अमृतलाल शाह का कहना है कि फ‍िल्‍म की कहानी सच्‍ची है। फ‍िल्‍म का हर सीन सच्‍चा है लेकिन यह तीन लड़कियों से संबंधित है।

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने पीएम मोदी का जताया आभार

द केरल स्टोरी' की एक्ट्रेस Adah Sharma को इंडस्ट्री में हुए 15 साल, बावजूद  इसके नहीं दे पाईं सुपरहिट फिल्म | the kerala story actress adah sharma  bollywood career know details ...

बता दें, ‘द केरल स्टोरी’ की एक्ट्रेस अदा शर्मा ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में फिल्म के सीन की कुछ तस्वीरें शेयर की। एक्ट्रेस ने कैप्शन पर लिखा, ‘माननीय पीएम ने हमारी फिल्म #TheKeralaStory की प्रशंसा की थी। समीक्षकों और दर्शकों ने मेरी एक्टिंग की सराहना की। आप में से बहुत से हाउसफुल संदेश, बम्पर ओपनिंग! मैं इतना बड़ा सपना नहीं देख सकता था। मेरे लिए आपके सभी सपने सच हो रहे हैं’।

पीएम मोदी ने किया था फिल्म का समर्थन

फिल्म 'द केरल स्टोरी' पर पीएम मोदी ने तोड़ी चुप्पी

हाल ही में पीएम मोदी कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए बेल्लरी में चुनाव प्रचार के लिए गए थे। इस दौरान उन्होंने फिल्म ‘द केरल स्टोरी’ की जमकर तारीफ की थी। पीएम मोदी ने कहा था, ‘ऐसी ही आतंकी साजिश पर बनी फिल्म ‘केरला स्टोरी’ की इन दिनों काफी चर्चा है। कहते हैं, केरला स्टोरी सिर्फ एक राज्य में हुई आतंकी साजिशों पर आधारित है। देश का इतना खूबसूरत राज्य, जहां के लोग इतने परिश्रमी और प्रतिभाशाली होते हैं, उस केरला में चल रही आतंकी साजिश का खुलासा इस फिल्म में किया गया।’

Bollywood latest newsbollywood newsBollywood Updated Newsdeshhit newsEntertainment latest newsEntertainment newsEntertainment updated newsPM ModiThe Kerala Story
News
More stories
आखिर क्यों मोह-माया को छोड़ नेपाल पहुंचे आमिर खान ? जानें क्या है पूरा मामला ?
%d bloggers like this: