The Kashmir Files: टीम मिली केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से, टीम ने कहा उत्साहवर्धन के लिए धन्यवाद

16 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

गृहमंत्री अमित शाह ने कहा कि पंडितों के बलिदान, असहनीय पीड़ा और संघर्ष की सच्चाई “द कश्मीर फाइल्स” मूवी के माध्यम से पूरी दुनिया के सामने आया है.

नई दिल्ली: अभी हाली ही में आई The Kashmir Files शानदार कमाई कर रही है. विकेंड्स के बाद बड़ी से बड़ी मूवी भी धाराशाही हो जाती है लेकिन इसने लगातार पाँचवे दिन बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा दिया है और इसने 18 करोड़ की नेट कमाई की है अभी तक, साथ ही इस तरह फिल्म का डोमेस्टिक नेट कलेक्शंस 60 करोड़ रुपए के पार हो गया है.

द कश्मीर फाइल्स की टीम गृहमंत्री से मिलने के बाद उनका धन्यवाद देती हुई

और यह भी पढ़े- Aamir Khan Birthday – एक्स वाइफ किरण राव ने दिया बेस्ट गिफ्ट, फातिमा सना संग अफेयर पर भी बोले मिस्टर परफेक्शनिस्ट

इस मूवी में ब्रिगेडियर रूद्र प्रताप सिंह का किरदार निभा कर शोहरत बटोरने वाले के के मेनन ने ट्विट कर लिखा की मैंने अभी द कश्मीर फाइल्स’ देखी. ये घटनाएँ दिल दहला देने वाली, हृदय विदारक, मार्मिक, असुविधाजनक, एक नरसंहार है जिसे अब तक छुपा कर रखा गया था. वह अब इस फिल्म के माध्यम से थोड़ा-बहुत ही सही लेकिन लोगों के सामने आया है आगे इस फिल्म के डायरेक्टर ने के.के. मेनन का रिट्विट करते हुए लिखा कि ये उन लोगों के लिए है जो सबसे बेहतरीन अभिनेताओं में से एक के के मेनन को नहीं जानते हैं. बे जान ले कि मैंने और के के मेनन  ने अपना करियर चॉकलेट नामक एक टेलीफिल्म के साथ शुरू किया था.

द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री का ट्विट

आज द कश्मीर फाइल्स की टीम केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मिली, अमित शाह ने इस मुलाकात को ट्विटर पर ट्विट कर लिखा कि अपने ही देश में अपना घर छोड़ने को मजबूर हुए कश्मीरी पंडितों के बलिदान, असहनीय पीड़ा और संघर्ष की सच्चाई इस फिल्म के माध्यम से पूरी दुनिया के सामने आई है, जो एक बहुत ही प्रशंसनीय प्रयास है साथ ही अमित शाह ने कहा कि ऐसी ऐतिहासिक गलतियों की पुनरावृत्ति न हो इस दिशा में यह समाज व देश को जागरूक करने का काम करेगी. आपको इस फिल्म के लिए बहुत-बहुत बधाई और आगे भी ऐसी ही सच्चाइयों को बाहर लाना चाहिए.

केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का ट्विट

अमित शाह के ट्विट के बाद द कश्मीर फाइल्स के डायरेक्टर विवेक रंजन अग्निहोत्री का ट्विट आता है जिसमें वह लिखते है कि आपके प्रोत्साहन के लिए धन्यवाद केंद्रीय गृहमंत्री जी. कश्मीरी के लोगों और सुरक्षा बलों के मानवाधिकारों के लिए आपका लगातार प्रयास सराहनीय है. एक शांतिपूर्ण और समृद्ध कश्मीर के लिए आपका दृष्टिकोण मानवता और भाईचारे को मजबूत करता है.

विवेक रंजन अग्निहोत्री केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह का आभार प्रकट करते हुए
News
More stories
युजवेंद्र चहल ने किया राजस्थान रॉयल्स का ट्विटर अकाउंट 'हैक'; खुद को बताया टीम का कप्तान