Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

युजवेंद्र चहल ने किया राजस्थान रॉयल्स का ट्विटर अकाउंट ‘हैक’; खुद को बताया टीम का कप्तान

16 Mar, 2022
Employee
Share on :
राजस्थान रॉयल्स की टीम जैसे ही होटल पहुंची, स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ ऐसा किया जिससे सब हैरान रह गये. दरअसल, उन्होंने फ्रेंचाइजी के ट्विटर हैंडल को 'हैक' कर लिया और उसके बाद एक बड़ी घोषणा की कि वह आईपीएल 2022 में फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे।

नई दिल्ली: संजू सैमसन, जो वास्तव में फ्रैंचाइज़ी का नेतृत्व करने वाले हैं, ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और अपने साथी को बधाई दी। चहल ने एक बड़ा प्रस्ताव भी रखा और ट्विटर पर फ्रैंचाइज़ी के ट्विटर प्रोफाइल पर कुछ प्यार दिखाने के लिए कहा।
ये सब शुरू तब हुआ जब RR ने चहल द्वारा खाना ऑर्डर करने का एक मजेदार वीडियो पोस्ट की थी। चहल ने वीडियो का जवाब देते हुए कहा कि वह अब अकाउंट को "हैक" करेंगे। इसके बाद उन्होंने ट्विटर हैंडल पर पासवर्ड बताने के लिए आरआर के सीईओ जेक लश मैकक्रम को धन्यवाद दिया। 

इसे भी पढ़ें - Heropanti 2 poster out : देखिए टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया का दमदार लुक

आरआर ने तब घोषणा की कि चहल के पास उनका कप्तान है और उन्होंने स्पिनर की बल्लेबाजी की एक तस्वीर भी डाली, जिसमें वादा किया गया था कि अगर ट्वीट 10,000 रीट्वीट करता है तो उन्हें जोस बटलर के साथ ओपनिंग के लिए भेजा जाएगा।
एक बार आईपीएल विजेता रहे चहल 6.50 करोड़ रुपये में फ्रेंचाइजी से जुड़े थे। हैरानी की बात यह है कि आरसीबी ने उनके लिए एक भी बोली नहीं लगाई। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये की अंतिम बोली लगाई थी। बता दें, आईपीएल 2022 27 मार्च से शुरू होगी.
News
More stories
अगले 10-15 वर्षों तक इलेक्ट्रिक वाहन लाना मुमकिन नही: मारुति प्रमुख आरसी भार्गव