युजवेंद्र चहल ने किया राजस्थान रॉयल्स का ट्विटर अकाउंट ‘हैक’; खुद को बताया टीम का कप्तान

16 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
राजस्थान रॉयल्स की टीम जैसे ही होटल पहुंची, स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कुछ ऐसा किया जिससे सब हैरान रह गये. दरअसल, उन्होंने फ्रेंचाइजी के ट्विटर हैंडल को 'हैक' कर लिया और उसके बाद एक बड़ी घोषणा की कि वह आईपीएल 2022 में फ्रेंचाइजी का नेतृत्व करेंगे।

नई दिल्ली: संजू सैमसन, जो वास्तव में फ्रैंचाइज़ी का नेतृत्व करने वाले हैं, ने भी पोस्ट पर प्रतिक्रिया व्यक्त की और अपने साथी को बधाई दी। चहल ने एक बड़ा प्रस्ताव भी रखा और ट्विटर पर फ्रैंचाइज़ी के ट्विटर प्रोफाइल पर कुछ प्यार दिखाने के लिए कहा।
ये सब शुरू तब हुआ जब RR ने चहल द्वारा खाना ऑर्डर करने का एक मजेदार वीडियो पोस्ट की थी। चहल ने वीडियो का जवाब देते हुए कहा कि वह अब अकाउंट को "हैक" करेंगे। इसके बाद उन्होंने ट्विटर हैंडल पर पासवर्ड बताने के लिए आरआर के सीईओ जेक लश मैकक्रम को धन्यवाद दिया। 

इसे भी पढ़ें - Heropanti 2 poster out : देखिए टाइगर श्रॉफ, नवाजुद्दीन सिद्दीकी और तारा सुतारिया का दमदार लुक

आरआर ने तब घोषणा की कि चहल के पास उनका कप्तान है और उन्होंने स्पिनर की बल्लेबाजी की एक तस्वीर भी डाली, जिसमें वादा किया गया था कि अगर ट्वीट 10,000 रीट्वीट करता है तो उन्हें जोस बटलर के साथ ओपनिंग के लिए भेजा जाएगा।
एक बार आईपीएल विजेता रहे चहल 6.50 करोड़ रुपये में फ्रेंचाइजी से जुड़े थे। हैरानी की बात यह है कि आरसीबी ने उनके लिए एक भी बोली नहीं लगाई। वहीं, दिल्ली कैपिटल्स ने 6.25 करोड़ रुपये की अंतिम बोली लगाई थी। बता दें, आईपीएल 2022 27 मार्च से शुरू होगी.
News
More stories
अगले 10-15 वर्षों तक इलेक्ट्रिक वाहन लाना मुमकिन नही: मारुति प्रमुख आरसी भार्गव
%d bloggers like this: