Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

सोनम कपूर और आनंद आहूजा की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद सातवे आसमान में कपूर खानदान!

21 Mar, 2022
Employee
Share on :

सोनम को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के “AK vs AK” में देखा गया था। वह जल्द ही शोम मखीजा की फिल्म “Blind” में एक नेत्रहीन पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

नई दिल्ली: बॉलीवुड अभिनेत्री सोनम कपूर और उनके पति, बिजनेसमैन आनंद आहूजा ने अपने पहले बच्चे के आने की खबर आज यानि सोमवार को सोशल मीडिया पर साझा की है। कपल ने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए इस बात की घोषणा की। पोस्ट में वह पती आहूजा के साथ उनकी गोद में अपना सिर रख पोज देती हुई नजर आईं. वहीं, अपने बेबी बंप को दिखाते हुए उन्होंने कैप्शन में एक कविता भी लिखा, “चार हाथ” जो आपको सबसे अच्छे से पालेगी। “दो दिल” जो आपके साथ, हर कदम पर एक साथ धडकेगी। “एक परिवार” जो आपको पूरा प्यार और समर्थन दिखायेगा। हम आपका स्वागत करने के लिए इंतजार नहीं कर सकते।” 

इस पोस्ट के बाहर आते ही कपल्स की यह तस्वीर वायरल हो गई। प्रशंसकों और बॉलीवुड हस्तियों ने होने वाले माता-पिता को बधाई संदेश और ढेर सारी शुभकामनाएं दी। उनकी चचेरी बहनें जान्हवी कपूर, ख़ुशी कपूर, शनाया कपूर और अंशुला कपूर अपनी बहन पर प्यार बरसाने से खुद को रोक ना सकें और प्यार भरे इमोजी कमेंट में बरसाने लगें। वहीं, जान्हवी ने कई लाल दिल वाले इमोजी के साथ लिखा, “ओह माय गॉड व्हाट !!!!!!!!.” जबकि एक्ट्रेस अनन्या पांडे ने कमेंट किया, ‘बधाई हो.’

सोनम की ‘वीरे दे वेडिंग’ की सह-कलाकार, करीना कपूर खान ने भी अभिनेत्री के पोस्ट पर प्यार बरसाया। उसने लिखा, “वूहू, मै आपदोनों के लिए बहुत खुश हूँ और आने वाले बच्चे के साथ खेलने के लिए इंतजार नही कर सकती।”

इससे पहले भी पिछले साल, सोनम के गर्भावती होने की अफवाहें कई मौकों पर सुनने को मिली. वजह  उनके ढीले-ढाले कपड़े पहनने की तस्वीरें हों या जुलाई 2021 में एक लाल फूलों की मैक्सी ड्रेस में खिचवाई गई लंदन की तस्वीर. जिसके बाद उनके गर्भवती होने की अटकलें लगाई जाने लगीं। हालाँकि उसने मासिक धर्म के दर्द से पीड़ित होने के बारे में एक इंस्टाग्राम कहानी साझा करके अफवाह को खारिज कर दिया था। और अब आख़िरकार अभिनेत्री माँ बनने जा रही हैं.

बता दें, कुछ समय तक डेटिंग करने के बाद, सोनम कपूर और आनंद आहूजा ने मई 2018 में मुंबई के अपने घर पर एक निजी समारोह में शादी की थी, जिसमें केवल उनके परिवार और करीबी दोस्त शामिल हुए थे। तब से वह लंदन के नॉटिंग हिल में रह रही हैं।

बात अभिनेत्री के मनोरंजन जगत के काम को लेकर करें तो सोनम को आखिरी बार नेटफ्लिक्स के “AK vs AK” में देखा गया था। वह जल्द ही शोम मखीजा की फिल्म “Blind” में एक नेत्रहीन पुलिस वाले की भूमिका निभाती नजर आएंगी।

News
More stories
चीन में हुई बड़ी दुर्घटना: 132 यात्रियों को ले जा रहा प्लेन हुआ क्रैश, कईयो की मौत होने की सम्भावना