अजय देवगन, अमिताभ बच्चन और रकुल प्रीत सिंह स्टारर फिल्म ‘Runway 34’ का ट्रेलर हुआ आउट, Carryminati भी हैं फिल्म का हिस्सा

21 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

आज यानि सोमवार को अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और अमिताभ बच्चन की मोस्ट अवेतेड फिल्म रनवे 34 का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर को शेयर करते हुए अजय देवगन ने लिखा, “हर सेकेंड मायने रखता है। @adffilms गर्व से रनवे 34 का ट्रेलर पेश करता है। हम टेक-ऑफ के लिए तैयार हैं।” 

नई दिल्ली: सच्ची घटनाओं से प्रेरित, ‘रनवे 34’ कैप्टन विक्रांत खन्ना के इर्द-गिर्द घूमता है जिसका किरदार अजय देवगन निभा रहे हैं. फिल्म में दिखाया जायेगा की कैसे उनकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय डेस्टिनेशन से टेक-ऑफ करने के बाद एक रहस्यमयी रास्ता ले लेती है। 

बाद में, विक्रांत, अपने सह-पायलट (रकुल प्रीत सिंह द्वारा अभिनीत) के साथ, घातक विमान यात्रा के संबंध में एक जांच का विषय बन जाता है। आसमान में अज्ञात होने के रोमांच के साथ, यह फिल्म अजय को भारतीय सिनेमा के महानायक अमिताभ बच्चन के साथ भिड़ते हुए दिखाती है। अमिताभ बच्चन ग्फिल्म में नारायण वेदांत के रूप में अभिनय कर रहे हैं, जिन्हें इस रहस्य को उजागर करने का काम सौंपा गया है कि वास्तव में क्या हुआ था जब विमान हवा में 35,000 फीट पर था।

इसे भी पढ़ें‘The Kashmir Files’ मूवी रिलीज के बाद बॉलीवुड के सारे पाप धुल गए: कंगना रानौत

रनवे 34 एक ड्रामा थ्रिलर फिल्म है जो 2015 की जेट एयरवेज की दोहा-कोच्चि फ्लाइट में हुई वास्तविक घटना पर आधारित है। मालूम हो, अस्पष्ट दृश्यता के कारण कठिनाइयों का सामना करने के बाद यह आपदा से बाल-बाल बचा था। रनवे 34 का निर्माण अजय देवगन एफफिल्म्स ने कुमार मंगत पाठक, विक्रांत शर्मा, संदीप हरीश केवलानी, तरलोक सिंह जेठी, हसनैन हुसैनी और जय कनुजिया के सहयोग से किया है।

बता दें, फिल्म का नाम पहले मईडे रखा गया था. हलाँकि, बाद में इसे रनवे 34 कर दिया गया. फिल्म में आकांक्षा सिंह और अंगिरा धर भी अहम भूमिका में नजर आएंगे। वहीं, रनवे 34 YouTuber CarryMinati का बॉलीवुड डेब्यू भी है।

फिल्म के बारे में बात करते हुए, अजय एक बयान में कहते हैं, “रनवे 34 सच्ची घटनाओं से प्रेरित एक हाई-ऑक्टेन थ्रिलर है और यह कई कारणों से मेरे लिए खास है।” 

बता दें, यह फिल्म 29 अप्रैल को ईद के मौके पर जलवा बिखेरने आ रही है। फिल्म में निर्देशन और अभिनय के अलावा, अजय ने अपने बैनर अजय देवगन एफफिल्म्स के तहत इसका निर्माण भी किया है।

News
More stories
सोनम कपूर और आनंद आहूजा की प्रेग्नेंसी की खबर के बाद सातवे आसमान में कपूर खानदान!
%d bloggers like this: