शिशु के शव को दो कुत्तों ने नोंच- नोंच कर खाया, बचे हुए पैर को पुलिस ने पोस्टमार्टम कर माता – पिता को सौंपा

03 Dec, 2022
Deepa Rawat
Share on :

पुलिस के मुताबिक, अस्पताल परिसर में नवजात को दफनाने का मामला गलत है। शिशु के माता – पिता ने शव को दफनाया नहीं था बल्कि उसे ऐसे ही कपड़े में लपेटकर झाड़ियो में रखकर चले गए थे।

नई दिल्ली: राजस्थान के बूंदी जिले से एक ऐसा मामला सामने आया है। जिसको सुनकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे और आप सहम के रह जाएंगे। बूंदी के अस्पताल में एक नवजात शिशु के शव को दो कुत्ते नोंच- नोंच कर खा गए। नवजात के केवल दो पैर ही बचे। मौके पर सूचना करने पर कल्याण समिति और कोतवाली पुलिस पहुंची और मृत शिशु के पैर को मोर्चरी में रखवाया।

ये भी पढ़े: प्रधानमंत्री का पाटन में संबोधन, कहा – गुजरात चुनाव में कांग्रेस ने मान ली है हार

मृत शिशु के शव को दो कुत्ते को मुंह में लेकर घूमते देखा गया

मिली जानकारी के मुताबिक, गुड्डी नाम की महिला ने बुधवार रात को एक मृत बालिका को जन्म दिया। डॉक्टन ने कागजी कार्यवाही कर बालिका के शव को माता- पिता को सौंप दिया। माता- पिता ने अपनी बच्ची के शव को अस्पताल के पीछे झाड़ियों में दफन कर दिया लेकिन सुबह होते ही राहगीरों ने मृत शिशु के शव को दो कुत्ते के मुंह में लेकर घूमते देखा। जिसके बाद राहगीरों ने इसकी सूचना पुलिस को दी।

दोनों कुत्तों ने शिशु के शव के ऊपर के हिस्सों को पूरा खा लिया था

पुलिस ने मौके पर पहुंच कर शिशु के शव को कुत्ते के मुंह से छुड़ाया। जब तक पुलिस ने मौके हालात पर पहुंची थी। तब तक दोनों कुत्ते शिशु के ऊपर के हिस्से को पूरा खा चुके थे। केवल शिशु के दो पैर ही बचे थे। पुलिस ने शिशु के शव के उतने हिस्से को दोनों कुत्तों से छुड़वाया। उसके बाद शव के पैर को मोर्चरी में रखवाया गया। पोस्टमार्टम कराकर पुलिस ने परिजनों को शव सौंप दिया।

शिशु को दफनाने की बात गलत

Two Dogs Ate Dead Body Of A Newborn In Bundi District Hospital - Rajasthan:  नवजात बालिका का शव खा गए दो कुत्ते, सिर्फ पैर बचे, बूंदी जिला अस्पताल में  भाजपा ने किया
File Photo

पुलिस के मुताबिक, अस्पताल परिसर में नवजात को दफनाने का मामला गलत है। शिशु के माता – पिता ने शव को दफनाया नहीं था बल्कि उसे ऐसे ही कपड़े में लपेटकर झाड़ियो में रखकर चले गए थे। पुलिस ने डॉक्टरों से संपर्क कर परिजनों को ढूढ़ा। पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
अमेरिकी राष्ट्रपति बाइडन भारत में होने वाली आगामी G20 शिखर सम्मेलन को लेकर है बेहद उत्साहित, ट्वीट कर पीएम मोदी के बारे में लिख दी ये बात....