The Batman Trailer Video: ‘द बैटमैन’ का ट्रेलर रिलीज, Robert Pattinson ने निभाई नए बैटमैन की भूमिका, एक्शन दृश्यों ने बढ़ाई बेसब्री

03 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :
the Batman 2022

हॉलीवुड की मोस्ट अवेटिड फिल्म ‘द बैटमैन’ का ट्रेलर आख़िरकार आज रिलीज कर दिया गया है. Robert Pattinson स्टारर इस फिल्म के ट्रेलर को देखकर इस बात का अंदाजा लगाया जा सकता है कि फिल्म में भरपूर एक्शन देखने को मिलेगा, इस फिल्म में बैटमैन अपने दुश्मनों से बदला लेते नजर आएंगे.


नई दिल्ली: फिल्म को मैट रीव्स ने प्रोड्यूस किया है जिसका फैंस को काफी लंबे समय से बेसब्री से इंतजार था. आपको बता दें कि कोरोनावायरस और लॉकडाउन के कारण ‘द बैटमैन’ की शूटिंग को बीच में ही रोकनी पड़ गयी थी जिसके मूवी रिलीज़ पर काफी भारी असर पड़ा और दर्शकों को इसका और ज्यादा लंबा इंतजार करना पड़ा. हालाँकि, अब फिल्म का ट्रेलर दर्शकों के इंतजार को खत्म करते हुए सबके सामने आ चूका है.

रॉबर्ट पैटिनसन As Batman


Warner Bros के रिलीज किये गये नये ट्रेलर में रॉबर्ट पैटिनसन जबरदस्त रोमांच क्रिएट करते दिखाई दे रहे हैं. इस फिल्म में बैटमैन अपने दुश्मनों से बदला लेते नजर आएगा.
रॉबर्ट पैटिनसन स्टारर 2 घंटे 55 मिनट रनटाइम की इस फिल्म एक्शन से भरपूर एक थ्रिलर फिल्म है जिसमें बैटमैन को उसके शुरुआती वर्षों में दिखाया गया है, जो अपने गुस्से को धार्मिकता के साथ संतुलित करने के लिए संघर्ष कर रहा है.

अगर आप यह सोच रहे हैं की बैटमैन से पहले कुछ देखने की जरूरत है तो ऐसा नहीं है। चूंकि फिल्म एक नई सीरीज का पहला पार्ट है तो इसकी कोई पिछली कहानी नहीं है। जिसके चलते आप फिल्म को आसानी से देख और समझ सकते हैं.

The Batman Poster

वहीं, फिल्म की रीलिज़ की बात करें तो पहले ये फिल्म पहले 21 जून को रिलीज होने वाली थी लेकिन कोरोना के कारण फिल्म की रिलीज को टाल दिया गया था. हालाँकि, अब फिल्म की नई रिलीज डेट आ गयी है. फिल्म 4 मार्च 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है.
लेकिन बता दें, द बैटमैन 4 मार्च को HBO Max पर नहीं आएगी। फिल्म को पहले सिनेमाघरों में रिलीज किया जायेगा और उसके 46 दिन बाद HBO Max पर प्रदर्शित किया जायेगा

News
More stories
अब किस 'कपूर' को लांच किया करण जौहर ने ?
%d bloggers like this: