अब किस ‘कपूर’ को लांच किया करण जौहर ने ?

03 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

बॉलीवुड के मोस्ट फेमस डायरेक्टर और फिल्ममेकर करण जौहर ने एक बार फिर फिल्म इंड्स्ट्री और फैंस को एक बड़ी सौगात दी है. जैसा कि करण जौहर ने वादा किया था की वो जल्द ही एक नई मूवी लेकर आने वाले हैं

नई दिल्ली: आज यानी गुरुवार को करण ने अपने सोशल मीडिया पर फिल्म की घोषणा करदी है. जी हां, फिल्म का नाम है ‘बेधड़क’ जिसे धर्मा प्रोडक्शन के अंडर बनाया गया है. वहीं, फिल्म का निर्देशन करने वाले है शशांक खेतान, जिन्होंने फिल्म धड़क का भी निर्देशन किया था। फिल्म के लीड रोल मे शनाया कपूर, लक्ष्य और गुरफतेह पीरजादा हैं. करण ने लक्ष्य लालवानी को करण के रूप में, गुरफतेह पीरजादा को अंगद के रूप में और शनाया कपूर को फिल्म बेधड़क में निमृत के रूप में पेश किया है।


करण ने अपने ट्विटर हेंडल पर फिल्म का पोस्टर साझा किया जिसमे सभी कलाकार काफी प्रभावशाली लग रहे हैं।
शनाया का पोस्टर साझा कर करण ने लिखा, “#बेधड़क में @shanayakapoor को निमृत के रूप में पेश कर रहा हूं। वह स्क्रीन पर जो ऊर्जा लाती हैं उसे देखने के लिए मै इंतजार नहीं कर सकता!” पोस्टर में शनाया, गुलाबी और भूरे रंग के टॉप में काफी खुबशुरत दिखाई दे रही है. वहीं लक्ष्य, जो इससे पहले दोस्ताना 2 के साथ बॉलीवुड में एंट्री करने वाले थे, वो फिल्म में करण की भूमिका निभाएंगे। पोस्टर को शेयर करते हुए करण ने लिखा, ” यह अपनी मुस्कान से आसानी से आपका दिल पिघला देगा। #Bedhadak में #Lakshya को करण के रूप में पेश कर रहा हूँ”


वहीं फिल्म का तीसरा मुख्य किरदार हैं गुरफतेह जो अंगद की भूमिका निभाएंगे। उनका पोस्टर साझा कर करण ने उनकी लुक्स की तारीफ की. मूवी देखने के लिए फैंस को अभी से excited करने में करण कोई कमी नही छोड़ रहें.
बेधड़क के साथ करण नए चमकते सितारों को लॉन्च कर रहे हैं. जहाँ लक्ष्य लालवानी एक टेलीविजन अभिनेता हैं जिन्होंने अब फिल्मों की दुनिया में कदम रखने का फैसला किया है तो वहीं दूसरी ओर, शनाया कपूर हैं जो बॉलीवुड अभिनेता संजय कपूर और महीप कपूर की बेटी हैं, जबकि गुरफतेह पीरज़ादा पहले ही कुछ अभिनय प्रोजेक्ट कर चुकें हैं।


बताते चलें, शनाया कपूर अपनी चचेरी बहन जान्हवी कपूर की फिल्म गुंजन सक्सेना: द कारगिल गर्ल में सहायक निर्देशक भी रह चूँकि हैं।
करण जौहर की इस अनाउंसमेंट के बाद फैंस सुपर एक्साइटेड हैं. हालाँकि कुछ लोगों को पोस्टर देखकर करण जौहर की फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर की याद आ गई. मालूम हो, इससे पहले 2012 में करण ने स्टूडेंट ऑफ द ईयर के साथ तीन न्यूकमर्स को इंट्रोड्यूस किया था। जहां सिद्धार्थ मल्होत्रा एक फिल्मी परिवार से ताल्लुक नहीं रखते थे, वहीं आलिया भट्ट और वरुण धवन दोनों ही स्टार किड्स थे।

यह भी पढ़ें- रूस और यूक्रेन के युद्ध में ट्विटर पर #ISTANDWITHPUTIN का हुआ ट्रेंड


अब ये तो फिल्म आने के बाद ही पता चलेगा कि ये फिल्म स्टूडेंट ऑफ द ईयर से कितनी अलग है. फिलहाल के लिए बीएस इतना ही. मनोरंजन की दुनिया के बाकि खबरों के लिए जुड़े रहे देशहित न्यूज़ के साथ..

News
More stories
रूस और यूक्रेन के युद्ध में ट्विटर पर #ISTANDWITHPUTIN का हुआ ट्रेंड