राधे श्याम ने रचा इतिहास, Metaverse में रिलीज होने वाला पहला ट्रेलर

03 Mar, 2022
Deepa Rawat
Share on :

प्रभास स्टारर राधे श्याम काफी दिनों से चर्चा में बना हुआ है. ऐसे में जब बुधवार को फिल्म का ट्रेलर आया तो दर्शक और उतशाहित हो गयें. लेकिन आज यह फिल्म किसी और ही वजह से चर्चाओं में है. दरअसल, दोपहर के करीब 2 बजे UV creations ने अपने ट्विटर हेंडल पर राधे श्याम का एक पोस्ट साझा करते हुए बताया की राधे श्याम ने इतिहास रच दीया है.

नई दिल्ली: राधेश्याम दुनिया की पहली मूवी बन चुकी है जिसका ट्रेलर मेटावर्स में लॉन्च हुआ है. ये खबर आते ही ट्विटर पर #RadheShyamOnMetaverse ट्रेंड करने लग गयी.

मालूम हो, फिल्म में प्रभास एक ऐसे व्यक्ति की भूमिका नीभा रहें है जो हाथ देखकर लोगों का भविष्य बताता है. उसके लिए किसी व्यक्ति की हथेली पर सिर्फ एक नज़र उसके भाग्य की भविष्यवाणी करने के लिए काफी है।

वहीं फिल्म के ट्रेलर की बात करें तो 1 मिनट 8 सेकंड के इस ट्रेलर की शुरुआत ही जबरदस्त डायलॉग से होती है. इसमें प्रभास बिल्कुल हीरो वाले स्टाइल में बैठे दिखायी देते हैं. फिल्म में ट्विस्ट तब आता है जब वह अपने ही जीवन के बारे में गलत भविष्यवाणी कर लेता है. इसके बारे में ट्रेलर में एक वॉयसओवर भी है जिसमें सुनाई देता है, “प्यार और नियति के बीच एक युद्ध.” वहीं, ट्रेलर के बैकग्राउंड में महानायक अमिताभ बच्चन की आवाज भी सुनने को मिलती है.

इसे भी पढ़ेनही रही दिल्ली सुरक्षित, अपराध में हुई 15% की वृद्धि

राधा कृष्ण कुमार द्वारा लिखित और निर्देशित इस फिल्म में पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में हैं। वहीं सहायक कलाकारों में सचिन खेडेकर, सत्यराज, प्रियदर्शी पुलिकोंडा, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, कुणाल रॉय कपूर, रिद्धि कुमार, साशा छेत्री और सत्यन भी हैं।


फिल्म के निर्देशक ने खुलासा किया कि फिल्म की कहानी को कुछ वास्तविक जीवन की घटनाओं को शामिल करके बनाया गया है.

बता दें कि यह फिल्म एक पीरियड ड्रामा है जिसकी ज्यादातर शूटिंग यूरोप में हुई है. वहीं, इसमें 1970 के दशक की झलक भी देखने को मिलेगी. रिपोर्ट्स के अनुसार, फिल्‍म का बजट 350 करोड़ बताया जा रहा है. यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म अगले हफ्ते 11 मार्च को देश भर में कई भाषाओं में रिलीज होने जा रही है.

News
More stories
The Batman Trailer Video: 'द बैटमैन' का ट्रेलर रिलीज, Robert Pattinson ने निभाई नए बैटमैन की भूमिका, एक्शन दृश्यों ने बढ़ाई बेसब्री