23 फरवरी को रांची के जेएससीए इंटरनेशनल स्टेडियम में खेला जाएगा भारत-इंग्लैंड के बीच टेस्ट मैच

16 Feb, 2024
Head office
Share on :

रांची : झारखंड में इन दिनों क्रिकेट खेल प्रेमियों के लिए खुशखबरी है. झारखंड के क्रिकेट प्रेमी जल्द ही स्टेडियम में बैठकर अंतरराष्ट्रीय मैच का आनंद ले सकेंगे. इंग्लैंड क्रिकेट टीम में भारत दौरे पर आने वाली है. इस दौरान भारत-इंग्लैंड टीम के बीच में पांच टेस्ट मैचों की सीरीज होगी. इस पांच टेस्ट मैच में से एक टेस्ट मैच की मेजबानी रांची को मिली है.

यह मैच जेएससीए स्टेडियम में 23 फरवरी से 27 फरवरी तक खेला जाएगा. राजकोट में 15-19 फरवरी तक तीसरा टेस्ट मैच खेला जाना है. इस मैच की समाप्ति के बाद 23 फरवरी से होने वाले चौथे टेस्ट मैच के लिए भारत और इंग्लैंड की टीमें 20 फरवरी को रांची पहुंच जाएंगी. इसको लेकर JSCA स्टेडियम में तैयारी की जा रही है. और पांचवा टेस्ट मैच 7 से 11 मार्च तक धर्मशाला में खेला जाना तय है.

सबसे सस्ता टिकट अब 250 में

वहीं, जमशेदपुर में 19 फरवरी को और रांची में 20 फरवरी से मैच के टिकट उपलब्ध हो जाएंगे. और उसके बाद 20 फरवरी को रांची में मेंबर्स को पास दिए जाएंगे. भारत-इंग्लैंड मैच के सबसे सस्ता टिकट अब 250 रुपए में वेस्ट हिल के लिए, A विंग लोअर, A विंग लोअर टेयर के लिए 400 रुपए प्रतिदिन और B विंग के लिए 500 रुपए, लोअर टियर C विंग के लिए 400 रुपए, लोअर टियर, D विंग के लिए 400 रुपए लोअर प्रतिदिन के दर से मिलेंगे.

अमिताभ चौधरी पवेलियन का टिकट प्रतिदिन के लिए 700, प्रेसिडेंट एंक्लोजर का टिकट प्रतिदिन के लिए 2000, हॉस्पिटैलिटी ब्लॉक के लिए 1500 रुपए का टिकट प्रतिदिन और कॉर्पोरेट लॉन्च का टिकट प्रति दिन प्रति व्यक्ति 1200 रुपए के दर से उपलब्ध होगा. आखिरी तीन टेस्ट मैचों के लिए भारतीय टीम रोहित शर्मा (कप्तान), जसप्रीत बुमराह (उप-कप्तान), यशस्वी जायसवाल, शुभमन गिल, देवदत्त पडिक्कल, रजत पाटीदार, सरफराज खान, ध्रुव जुरेल (विकेटकीपर), केएस भरत (विकेटकीपर), आर अश्विन, रवींद्र जडेजा, अक्षर पटेल, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, मोहम्मद सिराज, मुकेश कुमार, आकाश दीप.

टेस्ट सीरीज के लिए इंग्लैंड का स्क्वॉड

जैक क्राउली, बेन डकेट, ओली पोप, जो रूट, जॉनी बेयरस्टो, बेन स्टोक्स (कप्तान), बेन फोक्स (विकेटकीपर), रेहान अहमद, टॉम हार्टले, शोएब बशीर, जेम्स एंडरसन, मार्क वुड, ओली रॉबिन्सन, डैन लॉरेंस और गस एटकिंसन.

News
More stories
निलंबित चीफ इंजीनियर वीरेंद्र राम के सीए मुकेश मित्तल को झटका, हाईकोर्ट ने जमानत याचिका खारिज कर दी
%d bloggers like this: