Telegram Down: टेलीग्राम का सर्वर भारत सहित कई देशों में डाउन, Twitter पर आयी Memes की बरसात

02 Apr, 2022
Deepa Rawat
Share on :
Telegram Down

Telegram के डाउन होने की खबर सामने आई है. रिपोर्ट के मुताबिक टेलीग्राम भारत और पाकिस्तान सहित कई देशों में ठप है. लोगों ने इसे लेकर ट्विटर पर जमकर मीम्स की बरसात कर दी है.

Telegram Down : इंस्टैंट मैसेजिंग ऐप टेलीग्राम के डाउन होने की खबर सामने आई है. WhatsApp के इस प्रतिस्पर्द्धी मैसेंजर ऐप की सर्विसेज भारत और पाकिस्तान सहित कई देशों में ठप है. Down Detector के अनुसार, टेलीग्राम के डाउन होने की शिकायत लोगों को आज यानी 2 अप्रैल को दोपहर 2 बजे के आसपास पता चली.

TeleGram App Down

शनिवार को दोपहर 2 बजे से अचानक से फेमस सोशल मीडिया प्लैटफॉर्म Telegram का सर्वर डाउन हो गया. इससे यूजर्स को कई तरह की परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है. इसे लेकर ट्विटर पर यूजर्स ने डायरेक्ट Telegram को मेंशन करते हुए शिकायत की और अपनी नाराजगी भी जाहिर की.

TeleGram App Down


Telegram Down की वजह से कई यूजर्स के मैसेज पूरी तरह से नहीं जा पा रहे, तो कई यूजर्स का ऐप खुलने में परेशानी हो रहा है. कंप्यूटर से लेकर स्मार्टफोन यूजर्स तक, सबको टेलीग्राम का सर्वर का डाउन होने से अलग-अलग तरह की मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है.

TeleGram App Down Meme

यूजर्स ने #Telegramdown हैशटैग के माध्यम से इस मामले पर अपनी बात रखी. आशुतोष नाम के यूजर ने टेलीग्राम डाउन होने पर चुटकी लेते हुए ट्वीट किया- टेलीग्राम सर्वर डाउन, अब हर कोई ट्विटर की तरफ दौड़ रहा है #telegram #twitter #telegramdown.

TeleGram App Down

अयान नाम के एक अन्य ट्विटर यूजर ने ट्वीट किया- #Telegramdown मुझे लगा कि यह मेरा इंटरनेट है. मैं सचमुच बहुत भ्रमित हो गया. वहीं, Telegram को ट्रोल करते हुए मीम्स की बारिश कर डाली.

TeleGram App Down Meme
News
More stories
Gujarat: केजरीवाल और भगवंत मान गुजरात दौरे पर, साबरमती आश्रम में चलाया चरखा, आज करेंगे रोड़ शो