रियलिटी चेक करने के लिए निकली स्वाती मालीवाल के साथ दिल्ली के सड़कों पर की गई बदसलूकी, कार सवार ने 10-15 मीटर तक घसीटा।

19 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: गुरुवार को दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल के साथ बदसलूकी की गई है। बताया जा रहा है कि स्वाती मालीवाल से एक कार चालक ने कार में बैठने के लिए कहा लेकिन स्वाती मालीवाल ने उसका विरोध किया। इसी दौरान उनका हाथ कार की खिड़की में फंस गया। जिसके बाद उस कार सवार ने स्वाती मालीवाल को 10-15 किलोमीटर तक घसीटा। दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष के साथ यह दुर्व्यवहार की घटना एम्स के गेट नंबर दो के सामने हुई है। पुलिस द्वारा उस कार चालक को गिरफ्तार भी कर लिया गया है।

ये भी पढ़े: बजरंग पुनिया ने धरने पर बैठे पहलवानों का दिया साथ, यौन शोषण के आरोप सिध्द हो जाते हैं तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा – बृजभूषण शरण सिंह।

कैसे किया गया दुर्व्यवहार ?

SHOCKER: DCW chief Swati Maliwal sexually harassed; dragged by car for 10-15  metres | India News

स्वाति मालीवाल के मुताबिक, एक बलीनो कार सवार शख्स नशे में था। उसने उन्हें अपनी कार में बैठने के लिए कहा। जब स्वाति मालीवाल ने मना कर दिया तो आरोपी चला गया, लेकिन फिर से यूटर्न लेकर सर्विस लेन होते हुए वापस आ गया। इसके बाद कार चालक ने फिर स्वाति से बैठने के लिए कहा और जब स्वाति ने फिर से मना किया। इसके बाद जब वह ड्राइवर सीट की तरफ गई और खिड़की से हाथ अंदर डाला। इसी बीच आरोपी ने शीशा बंद कर लिया। जिससे स्वाति का हाथ फंस गया। आरोपी उन्हें घसीटते हुए 15 मीटर तक ले गया। बता दें, आरोपित का नाम हरीश है। उसकी 47 वर्ष है। वह संगम विहार का रहने वाला है। पुलिस ने आरोपी हरीश चंद्र को गिरफ्तार कर लिया है और उसकी कार भी जब्त कर ली गई।

रियलिटी चेक करने के लिए निकली थी मालीवाल

जानकारी के लिए बता दें, दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल उस वक्त रियलिटी चेक करने के लिए निकली थींं और उनकी टीम भी उनसे कुछ दूरी पर थी। यह घटना गुरुवार करीब 3:11 बजे की गई है।


Delhi
delhi latest crime newsdelhi newsDelhi Women’s Commission ChairpersonSwati Maliwal ke sath ki gayi badsalukiswati Malwal ko car savar ne 10-15 killomitter tak ghasita

Edit By Deshhit News

News
More stories
बजरंग पुनिया ने धरने पर बैठे पहलवानों का दिया साथ, यौन शोषण के आरोप सिध्द हो जाते हैं तो मैं फांसी पर लटक जाऊंगा - बृजभूषण शरण सिंह।
%d bloggers like this: