बेशर्म रंग गाने को लेकर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने जताया विरोध, कहा- बच्चों के दिमाग पर डाल रहा है विपरीत प्रभाव।

04 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने जूविनाइल जस्टिस केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड एक्ट 2015 के सेक्शन के अंतर्गत पावर का उपयोग करते हुए डीजीपी को पत्र लिखा है। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि उन्होंने स्वतः इस विषय का संज्ञान लिया है।

नई दिल्ली: पठान के बेशर्म रंग गाने को लेकर उत्तर-प्रदेश के बहराइच जिले की चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने गाने को लेकर अपना विरोध जताया है। चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने डीजीपी को पत्र लिखकर सलाह दी है कि वह पठान के गाने बेशरम से जुड़ी क्लिप सोशल मीडिया से हटाए, क्योंकि यह बच्चों के दिमाग पर विपरीत प्रभाव डाल रहा है।

ये भी पढ़े: कभी खसीटकर मारा गया, कभी कार से कुचला गया सिर, कभी आधा दर्जन चाकू से किया गया वार, कभी एसिड फेंकने की दे डाली धमकी, नए साल पर लड़कियों के उत्पीड़न के अनेकों मामले।

बेशर्म रंग' गाने में दीपिका पादुकोण का बोल्ड लुक और SRK की बॉडी ने गाने में  लगाया हॉटनेस का तड़का - India TV Hindi

चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने जूविनाइल जस्टिस केयर एंड प्रोटेक्शन ऑफ चाइल्ड एक्ट 2015 के सेक्शन के अंतर्गत पावर का उपयोग करते हुए डीजीपी को पत्र लिखा है। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि उन्होंने स्वतः इस विषय का संज्ञान लिया है। डीजीपी को दिए लेटर में बहराइच के सीवीसी अध्यक्ष सतीश कुमार श्रीवास्तव की अगुवाई में 4 मेंबर्स की जज ने यह निर्णय लिया है। उन्होंने इस बात की जानकारी भी दी कि उत्तर प्रदेश सरकार ने टीनएजर्स को स्मार्टफोन मोबाइल दिया है ताकि उनका सर्वांगीण विकास हो सके और वे सोशल मीडिया पर उपलब्ध कंटेंट का लाभ लें। ऐसे में इस प्रकार के अश्लील कंटेंट को सोशल मीडिया से हटाना जरूरी है।

Besharam Rang Song Out: जारी हुआ पठान का 'बेशरम रंग' सॉन्ग, छाया दीपिका  पादुकोण का मोनोकिनी अवतार - Pathaan first song Besharam Rang released  starring Deepika Padukone and Shah Rukh Khan, watch

शाहरुख खान और दीपिका पादुकोण की आगामी फिल्‍म ‘पठान’ को लेकर खासकर हिंदू संगठन इस फिल्‍म के एक गाने में दीपिका पादुकोण की भगवा बोल्‍ड ड्रेस और गीत के बोल ‘बेशरम रंग’ को लेकर भड़के हुए थे। इसी को लेकर राजधानी में बजरंग दल भी इस फिल्‍म के विरोध में उतर आया था। बजरंग दल कार्यकर्ताओं ने इस फिल्‍म पर प्रतिबंध लगाने की मांग की थी।

Pathaan Song Besharam Rang Released Shah Rukh Khan Deepika Padukone Besharam  Rang Song Video Review | Besharam Rang Song: 'पठान' का पहला गाना 'बेशरम रंग'  रिलीज, शाहरुख-दीपिका की सिजलिंग ...

गौरतलब है कि इसके अलावा मुस्‍लिम संगठन आल इंडिया मुस्लिम त्योहार कमेटी (एआइएमटीसी) ने फिल्म पठान का विरोध कर चुके थे। मप्र उलेमा बोर्ड ने भी फिल्म पठान को लेकर कड़ी आपत्ति दर्ज कराई थी। एआइएमटीसी के अध्यक्ष पीरजादा खुर्रम मियां चिश्ती ने कहा था कि एक दिन में देश के अलग-अलग शहरों से 400 से अधिक फोन आए। सभी ने पठान फिल्म को मुस्लिमों के खिलाफ बताया था।

फिल्म Pathaan का गाना Besharam Rang सुनकर फैंस हुए मदहोश - News Nation

दरअसल, इस गाने में दीपिका पादुकोण के कपड़े और रंग को लेकर कई संस्थाओं ने विवाद खड़ा किया था। इसी के चलते फिल्म पठान को बायकॉट करने की भी मांग सोशल मीडिया पर उठी थी। पठान फिल्म में दीपिका पादुकोण के अलावा जॉन अब्राहम ने अहम भूमिका निभाई है। इस फिल्म का निर्देशन सिद्धार्थ आनंद ने किया है। वहीं, इस फिल्म को यशराज प्रोडक्शन ने बनाया है।

फिल्म पठान में कई बदलाव करने की भी सेंसर बोर्ड ने सलाह दी हैं। फिल्म में कई कलाकारों की अहम भूमिका है। इसे लेकर भी काफी विवाद हुआ था।

Edit By Deshhit News

News
More stories
कभी घसीटकर मारा गया, कभी कार से कुचला गया सिर, कभी आधा दर्जन चाकू से किया गया वार, कभी एसिड फेंकने की दे डाली धमकी, नए साल पर लड़कियों के उत्पीड़न के अनेकों मामले।
%d bloggers like this: