Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

कंझावला केस: 5 आरोपितों का वीडियो आया सामने, निधी और आरोपियों का होगा नार्कों टेस्ट।

05 Jan, 2023
komal verma
Share on :

अंजली की बॉडी से शराब के सबूत न मिलना और आरोपितों का नया सीसीटीवी फुटेज सामने पर अंजली केस की गुत्थी उलझती नजर आ रही है। इसलिए निधी और पांचों आरोपितों का नार्को टेस्ट कराने की बात कही जा रही है।

नई दिल्ली: नव वर्ष के मौके पर दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में अंजली नाम की लड़की की मौत हो गई थी। अंजली की नए साल के अवसर पर हुई दर्दनाक मौत से लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। इस मामले में रोजाना नए-नए खुलासे हो रहे हैं। अब इस मामले में पांचों आरोपितों का एक वीडियो सामने आया है। वीडियो में दिखाई दे रहा है कि पांचों आरोपित अपनी कार को एक जगह खड़ी करके ऑटो से भागते नजर आ रहे हैं। इससे यह पता लगता है कि पांचों आरोपित यह जानते थे कि उनके कार से एक बहुत बड़ी दुर्घटना हो चुकी है। यह वीडियो करीब चार या साढ़े चार बजे के करीब का है।

ये भी पढ़े: बेशर्म रंग गाने को लेकर चाइल्ड वेलफेयर कमिटी ने जताया विरोध, कहा- बच्चों के दिमाग पर डाल रहा है विपरीत प्रभाव।

निधी घिरी शक के घेरे में

Kanjhawala Case: आरोपितों और निधि का बयान फुटेज से नहीं हो रहा मैच,  पॉलीग्राफ-नार्को टेस्ट करा सकती है पुलिस - Delhi Kanjhawala death case  accused and nidhi may face polygraph and ...

इससे पहले मृतिका अंजली की दोस्त निधी का बयान सामने आया था। निधी ने अपने बयान में कहा था कि मृतिका ने शराब पी रखी थी लेकिन अंजली की पोस्टमार्टम रिपोर्ट में शराब के सबूत नहीं पाए गए है। निधी की अपनी दोस्त मृतिका अंजली के शराब पीने की बात बिल्कुल गलत साबित होने के बाद निधी सवालों के घेरे में घिर चुकी है और आरोपितों को नया सीसीटीवी फुटेज सामने आने के बाद, अब आरोपितों और निधी का नार्कों टेस्ट करने की बात कही जा रही है क्योंकि निधी और आरोपितों के बयान सच्चाई के पुकता सबूत नहीं दे पा रहे हैं।

हुआ क्या था अंजली के साथ?

Kanjhawala Case: आरोपितों और सहेली के बयान से उठे कई सवाल, नार्को टेस्ट की  तैयारी - Aaj Ki Khabar

बता दें, नए साल के अवसर पर अंजली नाम की लड़की पार्टी करके स्कूटी पर सवार जा रही थी कि तभी 5 कार सवार युवकों ने अंजली की स्कूटी से टक्कर कर दी और अंजली की स्कूटी की टक्कर के बाद अंजली कार के नीचे आ गई और 5 कार सवार उसे 14 किमी तक घसीटते हुए ले गए। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह वारदात नए साल की रात को करीब 3 बजे हुई थी और दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी लड़की के परिजनों को सुबह 8 बजे दी थी।

निधी और आरोपितों का होगा नार्कों टोस्ट

आपको बता दें, पहले तो यह लग रहा था कि जिस समय के साथ यह दुर्घटना हुई, उस समय अंजली अकेली थी लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज खगांले गए तब पाया गया कि वारदात के समय अंजली के साथ एक और लड़की मौजूद थी। जिसका नाम निधी है। जानकारी के मुताबिक, वह मृतिका अंजली की दोस्त है और अंजली की उससे दोस्ती 10 -15 दिन पहले हुई थी। निधी ने पूछताछ में बताया कि अंजली ने शराब पी रखी थी और जब उससे पूछा गया कि उसने अपने दोस्त की मदद क्यों नहीं की और पुलिस को इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी। तब निधी ने जबाव में बताया कि वह बहुत डर गई थी और उस समय उसने घर जाना ही बेहतर समझा लेकिन निधी का अपनी दोस्त को मरता छोड़कर जाना और इस दुर्घटना के बारे में किसी को जानकारी न देना, चुपचाप अपने घर में बैठे रहना, सवालों के घेरे में है और अब अंजली की बॉडी से शराब के सबूत न मिलना और आरोपितों का नया सीसीटीवी फुटेज सामने पर अंजली केस की गुत्थी उलझती नजर आ रही है। इसलिए निधी और पांचों आरोपितों का नार्को टेस्ट कराने की बात कही जा रही है।

पुलिस और आरोपित एक -दूसरे को नहीं जानते थे – दिल्ली पुलिस

delhi police new statement on anjali singh accident case

दिल्ली पुलिस ने प्रेस कॉन्फ्रेंस कर बताया कि आरोपित और अंजली एक-दूसरे को नहीं जानते थे। उनका पुराना लिंक अभी तक नहीं मिला है। अंजली का सेक्शुअल असाल्ट नहीं हुआ है। पुलिस ने आगे बताया कि अभी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट आनी बाकी है। पोस्टमार्ट रिपोर्ट से पता चलेगा कि आगे क्या होगा? कई सीसीटीवी फुटेज की जांच चल रही है।

केस में दो आरोपित और हैं, शामिल

पुलिस ने आगे खुलासा करते हुए कहा कि दो और आरोपित को भी अरेस्ट करेंगे। मामले में आशुतोष और अंकुश खन्ना नाम के दो और आरोपित हैं। पुलिस जल्द चार्जशीट दायर करेगी। कैस पर पुलिस की 18 टीम काम कर रही हैं। पुलिस मजबूत चार्जशीट बनाएगी

उस लड़की को मारा गया है – निधी के मां

वहीं, इस मामले में चश्मदीद निधि की मां सुदेश ने मीडिया से बातचीत की है। इस दौरान उन्होंने कहा, “निधि घटना की रात 3 बजे घर आई थी। वो बहुत ज्यादा घबराई हुई थी। निधि ने बताया था कि बहुत तगड़ा एक्सीडेंट हुआ है। उस लड़की को मारा गया है। वो लड़के निधि के ऊपर भी गाड़ी चला रहे थे।”

Edit By Deshhit News

News
More stories
बेशर्म रंग गाने को लेकर चाइल्ड वेलफेयर कमेटी ने जताया विरोध, कहा- बच्चों के दिमाग पर डाल रहा है विपरीत प्रभाव।