Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

कभी घसीटकर मारा गया, कभी कार से कुचला गया सिर, कभी आधा दर्जन चाकू से किया गया वार, कभी एसिड फेंकने की दे डाली धमकी, नए साल पर लड़कियों के उत्पीड़न के अनेकों मामले।

04 Jan, 2023
komal verma
Share on :

द‍िल्‍ली के आदर्श नगर इलाके में सनकी युवक ने दोस्ती तोड़ने पर युवती पर चाकू से आधा दर्जन वार कर द‍िए। यह घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है।  इस घटना का सीसीटीवी (CCTV) सामने आया है ज‍िसमें चाकू मारते हुए शख्‍स द‍िखाई दे रहा है। 

नई दिल्ली: नव वर्ष के मौके पर दिल्ली के सुल्तानपुरी थाना क्षेत्र में सड़क हादसे में अंजली नाम की लड़की की मौत हो गई। अंजली की नए साल के अवसर पर हुई दर्दनाक मौत से लोगों के बीच गुस्सा देखने को मिल रहा है। बता दें, अंजली का कल अंतिम संस्कार किया जा चुका है और आज मृतका अंजली के परिजन से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने मुलाकात की है।

ये भी पढ़े: यदि जीवित होती तो आज अपना 21 वां जन्मदिन मना रही होती तुनिषा शर्मा।

cbi raids on manish sisodia, पत्रकारिता, समाजसेवा फिर सियासत में  डंका...यूपी के एक छोटे से गांव से दिल्ली के उपमुख्यमंत्री तक मनीष सिसोदिया  का सफर - manish ...
दिल्ली के उपमुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया

इस दौरान उन्होंने कहा, “वह अपने परिवार की अकेली कमाने वाली थी। उसके परिवार को 10 लाख रुपये दिए जाएंगे और उसके परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने का प्रयास किया जाएगा।

gujarat assembly elections arvind kejriwal bhagwant mann suggestions cm  face mobile email - Gujarat Assembly Elections: गुजरात में पंजाब वाला दांव,  केजरीवाल ने जनता से पूछा- किसे बनाएं CM फेस
दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल

इससे पहले सीएम केजरीवाल ने कंझावला कांड में मृत लड़की अंजलि के परिजनों के लिए मुआवजे का ऐलान किया। सीएम ने ट्वीट कर कहा था , ‘पीड़िता की मां से बात हुई। बेटी को न्याय दिलवाएंगे। बड़े से बड़ा वकील खड़ा करेंगे। उनकी मां बीमार रहती हैं। उनका पूरा इलाज करवाएंगे। पीड़िता के परिवार को दस लाख रुपए का मुआवजा देंगे। सरकार पीड़िता के परिवार के साथ है। भविष्य में भी कोई जरूरत हुई तो हम पूरा करेंगे।’

kanjhawala accident case many questions raised after disclosure of anjali  friend - कंझावला केस में अंजली की सहेली के खुलासे के बाद उठे कई सवाल, क्या  पुलिस देगी जवाब?

बता दें, नए साल के अवसर पर अंजली नाम की लड़की पार्टी करके स्कूटी पर सवार जा रही थी कि तभी 5 कार सवार युवकों ने लड़की की स्कूटी से टक्कर कर दी और लड़की की स्कूटी की टक्कर के बाद लड़की कार के नीचे आ गई और 5 कार सवार उसे 14 किमी तक घसीटते हुए ले गए। जिसके बाद उसकी मौके पर ही मौत हो गई । यह वारदात नए साल की रात को करीब 3 बजे हुई थी और दिल्ली पुलिस ने मामले की जानकारी लड़की के परिजनों को सुबह 8 बजे दी थी।

अंजलि की सहेली के खुलासे के बाद कंझावला कांड में उठे 5 सवाल, आखिर निधि ने  क्यों नहीं निभाई दोस्ती? - kanjhawala case sultanpuri anjali nidhi friend  interview police ntc - AajTak

पहले तो यह लग रहा था कि जिस समय लड़की के साथ यह दुर्घटना हुई, उस समय लड़की अकेली थी लेकिन जब सीसीटीवी फुटेज खगांले गए तब पाया गया कि वारदात के समय लड़की के साथ एक और लड़की मौजूद थी। जिसका नाम निधी है। जानकारी के मुताबिक, वह मृतिका अंजली की दोस्त है और अंजली की उससे दोस्ती 10 -15 दिन पहले हुई थी। निधी ने पूछताछ में बताया कि अंजली ने शराब पी रखी थी और जब उससे पूछा गया कि उसने अपने दोस्त की मदद क्यों नहीं की और पुलिस को इस बात की जानकारी क्यों नहीं दी। तब निधी ने जबाव में बताया कि वह बहुत डर गई थी और उस समय उसने घर जाना ही बेहतर समझा लेकिन निधी का अपनी दोस्त को मरता छोड़कर जाना और इस दुर्घटना के बारे में किसी को जानकारी न देना, चुपचाप अपने घर में बैठे रहना, सवालों के घेरे में है।

मुसीबत में फंसेंगी दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल? कोर्ट ने तय  किया आरोप, जानें क्या है मामला - orders framing of corruption charges  against maliwal over ...
दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल

वहीं, इस दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाती मालीवाल ने कहा कि हादसे के बाद निधि पुलिस के पास क्यों नहीं गई। उन्होंने आगे कहा कि यह लड़की निधि अपने आप को अंजली की दोस्त कहती है, जान गंवाने वाली लड़की के दोस्त की भी जांच होनी चाहिए।

Girls body found on Eastern Peripheral, head crushed by car tyre...see  photos-m.khaskhabar.com

बता दें, नए साल में लड़कियों के उत्पीड़न के अब तक चार बड़े मामले आ चुके है। दिल्ली के कंझावली में युवती की 4 किलोमीटर तक घसीटने से मौत के अगले ही दिन ग्रेटर नोएडा में ऐसा ही मामला सामने आया था। यहां ईस्टर्न पेरीफेरल पर लड़की का शव पड़ा मिला था। लड़की के सिर को गाड़ी चढ़ाकर कुचला गया था। उसके सिर पर टायरों के निशान थे। सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में ले लिया था। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी भी अपराधी को पकड़ने में नाकाम है।

लड़की ने तोड़ी दोस्ती तो चाकू से किया ताबड़तोड़ हमला, घटना सीसीटीवी में कैद  Video | man tries to stab girl after her refusal cctv reveals | TV9  Bharatvarsh

द‍िल्‍ली के आदर्श नगर इलाके में सनकी युवक ने दोस्ती तोड़ने पर युवती पर चाकू से आधा दर्जन वार कर द‍िए। यह घटना सोमवार दोपहर करीब एक बजे की है। इस घटना का सीसीटीवी (CCTV) सामने आया है ज‍िसमें चाकू मारते हुए शख्‍स द‍िखाई दे रहा है। पुल‍िस ने इस मामले में 22 साल के आरोपित को गिरफ्तार कर ल‍िया है। 

Crime Delhi Kanhjawala case Pandav nagar girl drag in car acid attack  Threat New year party celebration Atdnh | कंझावला कांड की गुत्थी अभी सुलझी  नहीं और पांडव नगर में एक और

दिल्ली के पांडव नगर में एक लड़की को कार में खींचने की वारदात सामने आई है। लड़की को कार में बैठने में असफल होने पर युवक ने उस पर तेजाब फेंकने की धमकी दे डाली। इस दौरान लड़की घायल हो गई है। आरोपित ने लड़की से कहा कि अगर पीड़िता ने आरोपित से शादी नहीं की तो वह उस पर तेजाब फेंक देगा।

इस मामले में दिल्ली महिला आयोग की चीफ स्वाती मालीवाल ने दिल्ली पुलिस को नोटिस जारी किया है। उन्होंने दिल्ली पुलिस से पूछा है कि वह क्या एक्शन ले रही है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
यदि जीवित होती तो आज अपना 21 वां जन्मदिन मना रही होती तुनिषा शर्मा।