PM मोदी और उनकी मां पर इटालिया द्वारा की गई टिप्पणी को लेकर स्मृति ईरानी ने केजरीवाल को घेरा, कहा- ‘केजरीवाल के आशीर्वाद से किया गया सौ वर्षीय मां को अपमान’

14 Oct, 2022
देशहित
Share on :

स्मृति ईरानी ने कहा, AAP पार्टी के नेता ने प्रधान सेवक की 100 वर्षीय मां का अपमान इसलिए किया, क्योंकि वो अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। गुजरात और गुजरातियों ने ये संकल्प लिया है कि AAP पार्टी को आगामी चुनाव में ध्वस्त करेंगे।

नई दिल्ली: गुजरात आम आदमी पार्टी के अध्यक्ष गोपाल इटालिया की गई टिप्पणी को लेकर सियासी घमासान तेज हो गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इटालिया की पीएम मोदी के खिलाफ आपत्तिजनक भाषा के इस्तेमाल को लेकर केजरीवाल पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी की मां का अपमान किया गया है। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मुद्दे पर केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि उनके आदेश पर ही पीएम मोदी की मां का इस तरह अपमान किया गया। उन्होंने कहा कि यह अपमानजनक टिप्पणी भले ही इटालिया की ओर से की गई हो। मगर उन्होंने केजरीवाल के आदेश पर ही यह कदम उठाया है

राजनीति चमकाने के लिए किया 100 वर्षीय मां का अपमान – स्मृति ईरानी

स्मृति ने कहा, ‘आम आदमी पार्टी का एक नेता 100 वर्षीय महिला का अपमान इसलिए करता है क्योंकि उस मां ने ऐसे बेटे को जन्म दिया। जिसने देश का आशीर्वाद पाकर प्रधानसेवक के दायित्व का निर्वहन किया।’ केंद्रीय मंत्री ने आगे कहा कि मैं अरविंद केजरीवाल जी से दो शब्द साफ कहना चाहती हूं कि आगामी विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक हार होने जा रही है। उन्होंने आगे कहा कि AAP ने प्रधानसेवक की मां का सिर्फ अपमान नहीं किया, बल्कि आपने गुजरात में एक 100 वर्षीय मां का अपमान किया है। उनका मां का अपमान इसलिए किया, क्योंकि वो अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं।

ये भी पढ़े: शुक्रवार को शराब घोटाला मामले में ED ने दिल्ली के 25 जगहों पर मारी छापेमारी, सोमवार को सीबीआई ने बोइनपल्ली को किया था गिरफ्तार

केजरीवाल के आदेश पर की गई पीएम मोदी की मां का अपमान – स्मृति ईरानी

PM Narendra Modi Emotional Blog As Mother Heeraben Modi Turns 100 |  Heeraben Modi 100th Birthday: 'अभाव की हर कथा से बहुत ऊपर, एक मां की गौरव  गाथा होती है', माता हीराबेन
PM Modi with his mother

केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने इस मुद्दे पर केजरीवाल को घेरते हुए कहा कि उनके आदेश पर ही पीएम मोदी की मां का इस तरह अपमान किया गया। उन्होंने कहा कि यह अपमानजनक टिप्पणी भले ही इटालिया की ओर से की गई हो। मगर उन्होंने केजरीवाल के आदेश पर ही यह कदम उठाया है।

Delhi CM arvind Kejriwal is coming to UP will start election campaign on  New Year - यूपी आ रहे हैं दिल्ली के सीएम केजरीवाल, नए साल पर करेंगे चुनाव  अभियान का आगाज
Arvind kejriwal

उन्होंने कहा कि यह बात सबको पता है कि आप में कोई भी प्रवक्ता या जनप्रतिनिधि केजरीवाल के आदेश के बिना कोई बात नहीं बोलता। इस मामले में भी केजरीवाल के आदेश पर ही प्रधानमंत्री की मां का अपमान किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सौ वर्षीया मां पर इस तरह की टिप्पणी को गुजरात की जनता बर्दाश्त नहीं करेगी। आने वाले चुनाव में आम आदमी पार्टी को गुजरातमें अपनी ताकत का पता लग जाएगा।

इटालिया के मुंह से निकले गए शब्द केजरावाल के निर्देश पर बोले गए हैं -स्मृति ईरानी

AAP के गुजरात अध्यक्ष गोपाल इटालिया को दिल्ली पुलिस ने छोड़ा, 3 घंटे तक चली  पूछताछ - Gujarat aap leader gopal Italia detained by Delhi police claim  party ntc - AajTak
Gopal italia

स्मृति ईरानी ने आगे कहा कि इस नेता ने पहली बार मर्यादा का उल्लंघन नहीं किया है। मगर केजरीवाल सब कुछ देखते हुए भी आंख मूंदकर बैठे हुए हैं। इटालिया की ओर से पहले भी गुजरात में हिंदूसमाज का अपमान किया गया। मंदिर में महिलाओं की भूमिका को लेकर भी अपमानजनक टिप्पणी की गई। इससे साफ होता है कि शब्द भले ही किसी दूसरे नेता के मुंह से कहे गए हों, मगर केजरीवाल के निर्देश पर ही यह बयान दिया गया है।

केजरीवाल के आशीर्वाद से सौ वर्षीय मां का दुर्भावनापूर्ण अपमान किया गया – स्मृति ईरानी

स्मृति ईरानी ने अरविंद केजरीवाल पर निशाना साधते हुए कहा, “अरविंद केजरीवाल के आशीर्वाद से गुजरात में AAP नेतृत्व ने पीएम की 100 वर्षीय मां पर दुर्भावनापूर्ण हमला किया। केजरीवाल द्वारा नई ऊंचाईयों पर गिरना आश्चर्य की बात नहीं है। उनका एकमात्र अपराध है कि उन्होंने नरेंद्र मोदी को जन्म दिया। आपके नेता और कार्यकर्ता उन्हें दंडित और गाली देना चाहते हैं।”

सौ वर्षीया मां ने क्या पाप किया है – स्मृति ईरानी

गोवा में मरे हुए व्यक्ति के नाम पर बार का लाइसेंस, आबकारी विभाग ने जारी  किया नोटिस, कांग्रेस ने स्मृति ईरानी को घेरा - congress pawan khera smriti  irani ...
Smriti Irani

केंद्रीय मंत्री ने कहा कि राजनीतिक फायदे के लिए किस हद तक गिरा जा सकता है, यह प्रकरण विवाद का जीता जागता नमूना है। स्मृति ईरानी ने सवाल किया कि आप नेताओं को बताना चाहिए कि इस सौ वर्षीया महिला ने क्या पाप किया है? प्रधानमंत्री की मां का राजनीति से कोई लेना देना नहीं है। यदि आम आदमी पार्टी के नेताओं को हमला करना है तो इसके लिए दूसरे राजनीतिक लोग हैं। हमला करना हो तो उन पर करिए। प्रधानमंत्री की वृद्ध मां को निशाना बनाना कहां तक जायज है।

हिम्मत है तो गुजरात के धरती पर मां पर टिप्पणी करके दिखाएं – स्मृति ईरानी

उन्होंने आगे कहा कि आप का राजनीतिक प्रतिद्वंद्वी कोई भी हो, किसी भी नेता की मां पर किए गए हमले को स्वीकार नहीं किया जा सकता। यदि केजरीवाल में हिम्मत हो तो वे गुजरात की धरती पर पीएम की मां पर टिप्पणी करके दिखाएं। गुजरात की जनता और उन्हें मुंहतोड़ जवाब देने के लिए पूरी तरह तैयार है।

गुजराती आगामी चुनाव में आप को आगामी चुनाव में ध्वस्त करेंगे – स्मृति ईरानी

Smriti Irani - Wikipedia
Smriti Irani

स्मृति ईरानी ने कहा, “मैं अरविंद केजरीवाल जी से दो शब्द साफ कहना चाहती हूं कि गुजरात में आम आदमी पार्टी की राजनीतिक हार आगामी चुनाव में होने वाली है। मैं अरविंद केजरीवाल जी से आज कहना चाहती हूं कि शब्द कम पड़ते हैं, आक्रोश को व्यक्त करने के लिए, लेकिन गुजरात और गुजरातियों ने ये संकल्प लिया है कि आम आदमी पार्टी को आगामी चुनाव में ध्वस्त करेंगे। AAP पार्टी के नेता ने प्रधान सेवक की 100 वर्षीय मां का अपमान इसलिए किया, क्योंकि वो अपनी राजनीति चमकाना चाहते हैं। गुजरात और गुजरातियों ने ये संकल्प लिया है कि AAP पार्टी को आगामी चुनाव में ध्वस्त करेंगे।”

गुजरात चुनाव से पहले आप के लिए मुसीबत बने इटालिया

Gopal Italia is AAP's Guj convener
Gopal italia

स्मृति ईरानी से पहले भाजपा नेता अमित मालवीय ने भी इस मुद्दे को लेकर आप को घेरा था। उन्होंने गोपाल इटालिया का वीडियो शेयर करते हुए कहा कि केजरीवाल के करीबी इटालिया एक के बाद एक अपराध करते हैं और महिलाओं का अपमान करते हैं। गुजरात चुनाव से पहले इटालिया के बयान आम आदमी पार्टी के लिए मुसीबत बन गए हैं। इटालिया की ओर से प्रधानमंत्री को नीच बताए जाने को लेकर भी काफी विवाद हुआ था था। हालांकि आम आदमी पार्टी इस पूरे मामले को पाटीदार समुदाय से जोड़ने की कोशिश में जुटी हुई है। आप का कहना है कि चूंकि इटालिया पाटीदार समुदाय से जुड़े हुए हैं, इसलिए उन्हें निशाना बनाने की कोशिश की जा रही है।

इटालिया का आपत्तिजनक टिप्पणी वाला वीडियो सोशल मीडिया पर हुआ था वायरल

बता दें कि गोपाल इटालिया का सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह पीएम मोदी और उनकी मां पर विवादित टिप्पणी करते हुए नजर आ रहे हैं। गोपाल इटालिया ने पीएम मोदी की मां को नौटंकीबाज कहा है। बीजेपी नेता अमित मालवीय ने सोशल मीडिया पर गोपाल इटालिया का यह वीडियो शेयर किया है। यह वीडियो पुराना बताया जा रहा है।

राष्ट्रीय महिला आयोग ने वीडियो वायरल होने के बाद लिया था – संज्ञान

गोपाल इटालिया को यह वीडियो वारल होने को बाद राष्ट्रीय महिला आयोग में इस वीडियो को संज्ञान लिया था और उन्हें पूछताछ के लिए बुलाया था। सोशल मीडिया पर इसके बाद दिल्ली पुलिस ने उन्हें हिरासत में ले लिया था। दिल्ली पुलिस गोपाल इटालिया को सरिता विहार थाने लेकर गई थी।

Edited by Deshhit news

News
More stories
शुक्रवार को शराब घोटाला मामले में ED ने दिल्ली के 25 जगहों पर मारी छापेमारी, सोमवार को सीबीआई ने बोइनपल्ली को किया था गिरफ्तार
%d bloggers like this: