सिंगर कनिका कपूर ने 43 की उम्र में एनआरआई बिजनेसमैन गौतम हाथीरमानी संग लिए सात फेरे

22 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
कनिका कपूर की शादी

कनिका के तीनो बच्चे हुए माँ की शादी में शामिल…

चाइल्ड आर्टिस्ट होने से लेकर ऑल इंडिया रेडियो के लिए गाने तक ‘बेबी डॉल’ सिंगर कनिका कपूर ने खूब तारीफ बटोरी है। कुछ साल पहले तक किसी को पता भी नहीं था कि कनिका कपूर नाम की सिंगर भी हैं, लेकिन उनके गाने ‘बेबी डॉल’ ने संगीत की दुनिया को हिलाकर रख दिया, जिसके बाद कनिका को हर कोई जानने लगा. कनिका कपूर इन दिनों अपनी दूसरी शादी को लेकर चर्चा में हैं। एक इंटरव्यू में कनिका ने अपनी निजी जिंदगी, अपनी शादी और बच्चों के बारे में बात की। उन्होंने कहा, ‘मैंने राज चंदौक (कनिका कपूर के पूर्व पति) से तब शादी की जब मैं सिर्फ 18 साल की थी। मेरे तीन बच्चे थे और मैं उनके लिए एक मां की भूमिका निभाकर खुश हूं। लेकिन फिर जब हमारे बीच चीजें ठीक नहीं हुईं तो हमारा 2012 में तलाक हो गया।

कनिका कपूर के बच्चे

 राज चंदौक से शादी के बाद उनके तीन बच्चे अयान, समारा और युवराज हैं. कनिका पहले पति से तलाक लेने के बाद ही मुंबई आई थीं और अपना गाना ‘जुगनी जी’ रिलीज किया और लगातार सीटियाँ कलियाँ, बेबी डॉल जैसी हिट गानों ने कनिका की किस्मत पलट दी और आज वह इंडिया के मशहूर सिंगरों में से एक हैं.

कनिका कपूर की शादी

गायिका कनिका कपूर ने लंदन में अपने परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में व्यवसायी गौतम हाथीरमानी के साथ शादी के बंधन में बंधी। कनिका ने मनीष मल्होत्रा के गुलाबी रंग का डिज़ाइनर, लहंगा पहना था, जबकि हाथीमणि बेज रंग की शेरवानी में काफी हैंडसम लग रहे थे। दोनो शादी के फ़ोटो में एक दुसरे के साथ काफी खुश नज़र आ रहे थे. दोनो ने अपने शादी के समारोह में कनिका के गाने ‘बेबी डॉल’, ‘देसी लुक’ और ‘ओ अंतावा ओ’ जैसे गानों में झूमते नज़र आये.

कनिका कपूर की शादी

कनिका के बॉलीवुड से काफी मित्र लन्दन में शामिल हुए. शेखर रवजियानी और मीट ब्रोस के मनमीत दोनो अपने यार कनिका की शादी के ख़ुशी में नाचते हुए नज़र अये. साथ ही जोड़े को कई पारंपरिक अनुष्ठान करते हुए देखा जाता है, क्योंकि वे पिछले एक साल से गौतम हाथीरमानी को डेट कर रही थी और आखिर कार दोनो विवाह के पवित्र बंधन में बंध गए हैं।

News
More stories
Happy Birthday Suhana Khan: बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने सुहाना खान को बर्थडे पर साझा की ये तस्वीर