Happy Birthday Suhana Khan: बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने सुहाना खान को बर्थडे पर साझा की ये तस्वीर

22 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
अनन्या पांडे ने सुहाना खान के लिए लिखा, "सबसे अच्छे दिल वाली मेरी सबसे अच्छी फ्रेंड को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं सू पिक्सी"...

अनन्या पांडे ने सुहाना खान के लिए लिखा, “सबसे अच्छे दिल वाली मेरी सबसे अच्छी फ्रेंड को जन्मदिन की शुभकामनाएं। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं सू पिक्सी”…

शाहरुख खान और गौरी खान की बेटी सुहाना खान, रविवार को बाईस साल की हो गई हैं और उनकी बीएफएफ और अभिनेता अनन्या पांडे ने इस विशेष अवसर को और यादगार बनाने के लिए अनन्य पांडे ने सुहाना के जन्मदिन पर उनकी एक अनदेखी तस्वीर साझा की है। ‘गहराइयां’ अभिनेता ने अपने इंस्टाग्राम पर अपने और सुहाना के साथ बचपन की एक तस्वीर पोस्ट की।

बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने सुहाना खान को बर्थडे पर साझा की ये तस्वीर

फोटो में BFFs काफी प्यारे लग रहे थे। उन्होंने सुहाना के साथ एक खूबसूरत तस्वीर भी शेयर की। उसे बेस्टेस्ट गर्ल कहते हुए, अनन्य ने लिखा, “मेरी सबसे अच्छी दोस्त को दिल से जन्मदिन मुबारक हो। मैं तुमसे बहुत प्यार करती हूं सू पिक्सी।”

बेस्ट फ्रेंड अनन्या पांडे ने सुहाना खान को बर्थडे पर साझा की ये तस्वीर

अनन्या और सुहाना एक दुसरे से बहुत ही करीबी रिश्ता साझा करते हैं और अक्सर एक-दूसरे के साथ समय बिताते हुए देखे जाते हैं। इस बीच, काम के मोर्चे पर, अनन्या और सुहाना दोनों के पास एक दिलचस्प फिल्म लाइनअप है। जोया अख्तर द्वारा निर्देशित नेटफ्लिक्स की फिल्म ‘द आर्चीज’ में सुहाना नजर आएंगी जो 1960 के दशक में स्थापित, लोकप्रिय आर्ची कॉमिक्स का फिल्म रूपांतरण। वहीं अनन्या लिगेर में दिखेंगी.

News
More stories
केंद्र ने पेट्रोल की कीमतों में 9.5 रुपये प्रति लीटर; डीजल में 7 रुपये प्रति लीटर की कटौती की घोषणा की है