Shrenu’s Sangeet Ceremony ;श्रेनु की संगीत समारोह की तस्वीरें आईं सामने

20 Dec, 2023
Head office
Share on :
TV actress Shernu Parikh is all set to marry her fiance and co-star Akshay Mhatre

मुंबई :  टीवी अभिनेत्री शेरनु पारिख गुरुवार (21 दिसंबर) को अपने मंगेतर और सह-कलाकार अक्षय म्हात्रे से शादी करने के लिए पूरी तरह तैयार हैं। कुछ समय पहले उनकी मेहंदी सेरेमनी की तस्वीरें जारी हुई थीं और अब उनकी संगीत सेरेमनी की खूबसूरत तस्वीरें हम तक पहुंची हैं. शेरनू की दोस्त और ‘इश्कबाज़’ की सह-कलाकार मानसी श्रीवास्तव ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर संगीत से भरी एक शाम का एक खूबसूरत कोलाज साझा किया।

सोरेनो ने ज़री, दर्पण के काम और अन्य जटिल सजावट के साथ हल्के नीले रंग का लहंगा पहना था। दूसरी ओर, अक्षय ने हल्के गुलाबी रंग का कुर्तापाजामा पहना था और इसे उसी रंग की कढ़ाई वाली नेहरू जैकेट के साथ जोड़ा था। एक अन्य तस्वीर में मानसी को अपनी दोस्त शेरनू का मेकअप करते हुए देखा जा सकता है।

शेरनू पीले और गुलाबी रंग की बंदाना साड़ी में खूबसूरत लग रही थीं। इससे पहले शेरनु ने अपनी मेहंदी सेरेमनी की पहली झलक शेयर की थी. शेरनो ने 26 नवंबर को एक बैचलरेट पार्टी की मेजबानी की।

Shrenu Parikh
ऐसे हुई श्रेनू पारेख और अक्षय म्हात्रे की मुलाकात

बता दें कि श्रेनु और अक्षय की पहली मुलाकात 2021 में ‘घर एक मंदिर’ की शूटिंग के दौरान हुई थी। शूटिंग के दौरान ही इन्हें एक दूसरे से प्यार हो गया। मार्च में कपल की रोका सेरेमनी का आयोजन किया गया था। वहीं, शादी की बात करें, तो कपल अपने होमटाउन वडोदरा में सात फेरे लेंगे। शादी गुजराती रीति-रिवाज से हो सकती है।

Tags : ShrenuParikh , AkshayMhatre , BrideToBe , Sangeet , ShrenuWedsAkshay , Shrenu , TV actress Shernu Parikh

News
More stories
‘मैं यह बर्दाश्त नहीं करूंगा कि’…उपराष्ट्रपति को आया गुस्सा, देखें वीडियो
%d bloggers like this: