Bigg Boss: मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान का नया खुलासा, VIDEO

20 Dec, 2023
Head office
Share on :
MunawarFaruqui AyeshaKh Bigg Bossan

मुंबई। आयशा खान ने हाल ही में बिग बॉस 17 में वाइल्ड कार्ड प्रतियोगी के रूप में प्रवेश किया और मुनव्वर फारुकी पर चौंकाने वाले आरोप लगाए। उसने यह भी पूछा कि क्या वह उससे और उसकी वर्तमान प्रेमिका नाज़िला सीताशी से ‘टू-टाइम’ कर रहा है। हालाँकि, स्टैंडअप कॉमेडियन ने कहा कि वह नज़ीला के साथ डेटिंग करने का ‘दिखावा’ कर रहे थे। रियलिटी शो के नवीनतम एपिसोड में, आयशा ने दावा किया कि मुनव्वर ने कहा कि वह उससे शादी करना चाहता था।

गार्डन एरिया में आयशा को अभिषेक कुमार, अनुराग डोभाल और मन्नारा चोपड़ा से बात करते हुए देखा गया कि उसने नज़ीला से तब बात की थी जब उसने देखा कि उसने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मुनव्वर के साथ एक तस्वीर साझा की थी। आयशा ने यह भी खुलासा किया कि मुनव्वर ने उससे कहा था कि वह ‘अपमानजनक’ थी।

अभिषेक कुमार को भी मुनव्वर को सांत्वना देते हुए देखा गया जब वह रोने लगे। रिंकू धवन ने उन्हें गले लगाया और कहा कि उन्हें अपनी गलती का एहसास है और यह किसी भी चीज से ज्यादा महत्वपूर्ण है। बाद में नील भट्ट ने आयशा को कॉमेडियन से बात करने और मामला खत्म करने के लिए कहा।

मुनव्वर आयशा के सामने फूट-फूट कर रोता है और उससे उसे माफ करने के लिए कहता है। बाद में, वह उससे कहती है कि उसने विषय समाप्त कर दिया है और अब से कुछ नहीं बोलेगी।

ईशा मालवीय को अंकिता से यह कहते हुए भी सुना गया कि मुनव्वर के मन में घर में आयशा के लिए भावनाएं आ सकती हैं। बाद में, पवित्र रिश्ता अभिनेत्री ने सुशांत सिंह राजपूत के साथ अपने अलगाव के बारे में भी बात की और बताया कि वह मुनव्वर को कैसे समझ सकती थीं, भले ही वह सार्वजनिक रूप से अपने ब्रेकअप को स्वीकार नहीं कर सकीं।

tags : BiggBoss17 , MunawarFaruqui , AyeshaKhan , MannaraChopra , AbhishekKumar , IshaMalviya , AnkitaLokhande , BB17

News
More stories
Shrenu’s Sangeet Ceremony ;श्रेनु की संगीत समारोह की तस्वीरें आईं सामने
%d bloggers like this: