बेटी और पत्नी के साथ ‘महालक्ष्मी मंदिर’ पहुंचे राम चरण

20 Dec, 2023
Head office
Share on :

मुंबई : राम चरण और उपासना कामिनेनी इसी साल जून में बेटी क्लिन कारा के पेरेंट्स बने थे। पेरेंट्स बनने के बाद ये कपल सोशल मीडिया पर अक्सर बेटी संग तस्वीर और वीडियो पोस्ट करता है।

वहीं बुधवार को ये कपल सुबह-सुबह बेटी संग महालक्ष्मी मंदिर के दर्शन करने पहुंचा। सोशल मीडिया पर इस कपल की फोटोज और वीडियो वायरल हो रही है, जिसमें राम चरण अपनी वाइफ और बेटी की फैंस की भीड़ के प्रोटेक्ट करते नजर आ रहे हैं।

बेटी संग किए दर्शन

एक्टर ने अपनी पत्नी उपासना कामिनेनी और बेटी क्लिन कारा के साथ मुंबई में महालक्ष्मी मंदिर में माता के दर्शन किए। इस दौरान एक्टर व्हाइट शर्ट और ब्लैक पैंट में नजर आए। वहीं, उनकी पत्नी उपासना व्हाइट कलर के ट्रेडिशनल सूट में सुंदर लग रही थीं, जिस पर फ्लोरल प्रिंट था। उन्होंने अपनी बेटी क्लिन को गोद में लिया हुआ था, जिसका चेहरा पिंक कपड़े से ढका हुआ था।

‘गेम चेंजर’ में आएंगे नजर

राम चरण की आने वाली फिल्मों की बात करें, तो उनके पास कई बड़े प्रोजेक्ट्स है। इन्हीं में से एक है फिल्म ‘गेम चेंजर’। फिल्म की शूटिंग चल रही है। इसे एक एक्शन ड्रामा फिल्म माना जा रहा है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म में राम चरण एक आईएएस अधिकारी की भूमिका निभाएंगे।

उनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी, एसजे सूर्या, सुनील, जयराम, अंजलि और कई अन्य स्टार्स लीड रोल में हैं। इसके अलावा, उनके पास ‘इंडियन 2’ फिल्म भी है।

tags : ramcharan , Upasana , Mahalaxmi temple , klinkaara , ramklin

News
More stories
Bigg Boss: मुनव्वर फारुकी पर आयशा खान का नया खुलासा, VIDEO
%d bloggers like this: