भारी पड़ा शेहनाज़ गिल का चप्पल पहन कर नारियल फोड़ना: देखिए विडियो

30 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
हेननाज़ गिल ब्रह्मा कुमारियों की उत्साही अनुयायी बन गईं

अपने करीबी दोस्त और अभिनेता सिद्धार्थ शुक्ला की मृत्यु के बाद हेननाज़ गिल ब्रह्मा कुमारियों की उत्साही अनुयायी बन गईं। तब से, पंजाबी गायक अक्सर संगठन का दौरा करती रहती हैं, और वहां के लोगों के साथ समय बिताती हैं। रविवार को, शहनाज़ गिल ने मुंबई के ब्रह्म कुमारिस अस्पतालों में से एक में ऑपरेशन थियेटर का उद्घाटन किया। सिद्धार्थ शुक्ला के निधन के बाद जिस तरह से शहनाज़ जिंदगी में आगे बढ़ने की कोशिश कर रही है, लोग उनकी हिम्मत की दाद देते नहीं थकते हैं।

ऑपरेशन थियेटर के उद्घाटन के दौरान की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर लगातार सामने आ रहे हैं। सामने आए एक नए वीडियो के वजह से शहनाज गिल को लोग खूब ट्रोल कर रहे हैं। इस इवेंट में शहनाज गिल सफेद रंग के कॉटन सूट में दिखींं और कई लोगों ने उन्हें एंजेल भी कहा। ऐसे ही एक और वीडियो में शहनाज गिल नारियल फोड़ती हुई नजर आ रही है। वीडियो में सामने आई शहनाज गिल की एक गलती को पकड़कर लोग उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। 

ये भी पढ़ें:Eid Party में शहनाज गिल ने जमाई सलमान खान संग केमेस्ट्री, पैपराजी के सामने कर दिया बड़ा ऐलान

हेननाज़ गिल ब्रह्मा कुमारियों की उत्साही अनुयायी बन गईं हैं

दरअसल, इस वीडियो में शहनाज चप्पल पहनकर नारियल फोड़ती हुई नजर आ रही हैं। लोगों का कहना है कि नारियल फोड़ने जैसे पवित्र काम में भी शहनाज गिल ने अपना बचपना दिखा ही दिया। एक यूजर ने लिखा, ‘इतना ड्रामा क्यों? एक नारियल ठीक से फोड़ना नहीं आता है..बस नौटंकी करवा लो।’ तभी दूसरे शख्स ने लिखा, ‘चप्पल निकालकर नारियल फोड़ते हैं शहनाज जी…।’

ट्रॉल्स पर शहनाज़ आर्मी ने निशाना साधा…

शहनाज़ गिल को हर तरफ से घिरता हुआ देखते ही शहनाज़ के फैन्स भी शहनाज़ के बचाव में उतर पड़ते हैं। फैन्स बार-बार यह बात सामने रख रहे हैं कि शहनाज़ सफ़ेद कॉटन सूट में बेहद ही सिंपल और क्यूट लग रही हैं और ट्रोल्स उन्हें गलत ठहराने के लिए हर संभव प्रयास करते रहते हैं। आगमी काम की बात करें तो, शहनाज़ गिल जल्द ही सलमान खान की आगामी फिल्म से बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करने वाली हैं, जिसका शीर्षक ‘कभी ईद कभी दीवाली’ है। खबरों की माने तो शहनाज फिल्म में जस्सी गिल के अपोजिट नजर आएंगी।

News
More stories
Sidhu Moose Wala की मौत के बाद एक और Punjabi Singer Gangsters की नजरों में, खतरे में Punjabi गायकी
%d bloggers like this: