Eid Party में शहनाज गिल ने जमाई सलमान खान संग केमेस्ट्री, पैपराजी के सामने कर दिया बड़ा ऐलान

04 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
shehnaaz gill eid party with salman khan

सलमान खान, शहनाज को विदा करते हुए कहते हैं कि ‘जाओ पंजाब की कैटरीना कैफ’, जिसपर शहनाज उनका हाथ पकड़कर कहती हैं कि ‘छोड़कर आओ मुझे’। फिर क्या था…सलमान, शहनाज को उनकी गाड़ी तक छोड़ने जाते हैं।

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर सलमान खान (Salman Khan) ने भले ही इस बार अपने घर ईद 2022 की पार्टी (Eid 2022 Party) थ्रो नहीं की। लेकिन एक्टर ने ऐसा करने का मौका अपनी बहन अर्पिता खान (Arpita Khan) और जीजा आयुष शर्मा (Ayush Sharma) को दिया। भाईजान की ही तरह अर्पिता ने भी ग्रैंड ईद पार्टी रखी। जिसमें बॉलीवुड के तमाम सितारे शिरकत करते देखे गए। इसी पार्टी में पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) भी पहुंची, जिन्हें छोड़ने के लिए दबंग खान बाहर तक आए थे। इसी का एक वीडियो (Salman Shehnaaz Viral Video) इंटरनेट पर ताबड़तोड़ वायरल हो रहा है। 

अर्पिता खान की ईद पार्टी (Arpita Khan Eid Party) से सलमान और शहनाज के वीडियो (Salman Shehnaaz Video) को बॉलीवुड के मशहूर सेलिब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया है। इस क्लिप में सलमान ऑल ब्लैक अटायर में काफी डैपर लग रहे हैं। तो वहीं, शहनाज गिल को ब्लैक और गोल्डन कलर का सलवार-सूट पहन खूबसूरती का तड़का लगाते देखा जा रहा है। 

वीडियो में नजर आ रहा है कि सलमान खान, शहनाज को विदा करते हुए कहते हैं कि ‘जाओ पंजाब की कैटरीना कैफ’, जिसपर शहनाज उनका हाथ पकड़कर कहती हैं कि ‘छोड़कर आओ मुझे’। फिर क्या था…सलमान, शहनाज को उनकी गाड़ी तक छोड़ने जाते हैं। इसी बीच शहनाज, पैपराजी से कहते हैं,’आपको पता है सलमान सर मुझे छोड़कर आने लगे हैं।’ दोनों की बातचीत का यही वीडियो फिलहाल इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है, और फैंस इसपर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते देखे जा रहे हैं।

यह भी पढ़े : भगवाधारी कपड़ों में नमाज़ अदा करता दिखा शख्स, बोला- योगीराज में यह प्रेम का प्रतीक

एक यूजर ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है,’शहनाज हमेशा शहनाज ही रहेगी।’ दूसरे ने लिखा,’सना होने के नाते सना फिर उत्साहित हो गईं, क्योंकि सलमान सर उन्हें कार तक छोड़ने आए।’ एक अन्य ने लिखा,’इस जोड़ी से तो नजरें ही नहीं हट रहीं।’ बताते चलें कि सलमान खान, शहनाज गिल की काफी मदद करते हैं। हाल ही में एक्टर की फिल्म ‘कभी ईद कभी दीवाली’ (Kabhi Eid Kabhi Diwali) से शहनाज के जुड़ने की खबरें सामने आई हैं। हालांकि, अबतक इसपर सेलेब्स या मेकर्स की तरफ से ऑफिशियल मुहर नहीं लगाई गई है। 

सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा अडवाणी

वीडियो की आखिर में सिद्धार्थ मल्होत्रा, ब्लैक एंड व्हाइट अटायर में शिरकत करते (Sidharth Malhota Video) देखे जा रहे हैं। साथ ही वो कियारा को भीड़ से बचाते हुए पार्टी के अंदर ले जाते नजर आए हैं। कपल का ये वीडियो फिलहाल इंटरनेट वर्ल्ड में छाया हुआ है, और दोनों के फैंस इसपर ताबड़तोड़ प्रतिक्रियाएं देते नजर आए हैं। बताते चलें कि बीते दिनों ही जोड़े के ब्रेकअप की खबरें सोशल मीडिया पर छाई रही थीं, जिससे फैंस काफी दुखी थे। 

News
More stories
UP CM योगी आदित्यनाथ ने अपने गुरु महंत अवेद्यनाथ की प्रतिमा का किया अनावरण, अपनी बूढ़ी मां से सालों बाद की मुलाकात और उनके पैर छूकर लिया आशीर्वाद
%d bloggers like this: