मुंबई के बांद्रा में 19 मंजिला होटल बनाएंगे सलमान खान, बॉडीगार्ड शेरा के बर्थडे पर भाईजान ने किया खास पोस्ट !

20 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

शेरा हमेशा से ही सलमान खान को मालिक कहकर पुकारते हैं। एक इंटरव्यू में शेरा ने सलमान खान के बारे में बात करेत हुए कहा था- मालिक का मतलब होता है गुरु और सलमान मालिक मेरे लिए सबकुछ हैं, जब तक जिंदा हूं भाई के ही साथ रहूंगा।

नई दिल्ली: बॉलीवुड के भाईजान सलमान खान किसी न किसी वजह से सुर्खियों में बने रहते हैं और आज हम आपके लिए सलमान खान से जुड़ी दो सुर्खियां लेकर आए हैं। पहली सुर्खीं यह है कि सलमान खान जल्द ही अपने ब्रांदा वाले प्लॉट पर 19 मंजिला आलीशान होटल बनाने वाले हैं और दूसरी सुर्खीं यह है कि सलमान खान के सालों पुराने बॉडीगार्ड शेरा का आज जन्मदिन है। सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा को उनके जन्मदिन पर बहुत ही खास तरीके से बधाई दी है।

ये भी पढ़े: जयपुर में योजना भवन स्थित सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग दफ्तर से मिले 2.31 करोड़ रुपए, एक किलो सोने की एक सिल्ली भी मिली, जिस पर लिखा था ‘मेड इन स्विट्जरलैंड’ !

सलमान मुंबई के बांद्रा में कार्टर रोड पर समंदर के सामने एक बड़ा होटल बनाने की कर रहे हैं प्लानिंग

Salman Khan:मुंबई के बांद्रा में 19 फ्लोर का होटल बनाएंगे सलमान खान! इन  सुविधाओं से लैस होगी बिल्डिंग - Salman Khan Kisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan Actor  Family To Build 19

मिली जानकारी के अनुसार, सलमान खान का परिवार मुंबई के बांद्रा इलाके में कार्टर रोड पर समंदर के सामने वाले प्लॉट पर एक बड़ा होटल बनाने की प्लानिंग कर रहा है। इस प्लॉट पर 19 मंजिला होटल बनाया जाएगा। इस प्लॉट में पहले एक स्टारलेट को ऑपरेटिव हाउसिंग सोसाइटी थी, जहां खान परिवार के अपार्टमेंट्स थे। शुरू में इस प्रॉपर्टी पर एक हाउसिंग सोसायटी बनाने का ही प्लान किया गया था लेकिन फिर बाद में इस प्लानिंग में बदलाव किया गया। मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, सलमान खान और उनके परिवार के इस 19 मंजिला होटल की ऊंचाई 69.9 मीटर होने वाली है। बीएमसी के सामने रखे गए प्रस्ताव के अनुसार 3 लेवल तक बेसमेंट पर्किंग होगी। बिल्डिंग में फर्स्ट और सेकेंड फ्लोर पर कैफे और रेस्तरां होगा। वहीं, तीसरे फ्लोर पर जिम और स्विमिंग पूल होगा। चौथे फ्लोर को सर्विस फ्लोर के रूप में बनाया जाएगा। बिल्डिंग का पांचवां और छठवां फ्लोर कन्वेंशन सेंटर की तरह इस्तेमाल किया जाएगा। बिल्डिंग के प्लान में होटल के लिए सातवीं से 19वीं मंजिल रखी गई है।

सलमान ने बेहद खास अंदाज में दी बॉडीगार्ड शेरा को जन्मदिन की बधाई

थैंक यू मालिक,उस प्यार के लिए जो आपने मुझे इतने साल दिया है', सलमान के  शेराकी बातों ने जीता सबका दिल: Salman Khan wishes bodyguard Shera on  birthday

वहीं, सलमान खान ने अपने बॉडीगार्ड शेरा के जन्मदिन पर एक खास पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में शेरा के साथ सलमान खान की तस्वीर है, जिसमें शेरा ने भाईजान के कंधे पर हाथ रखा हुआ है। इस तस्वीर के साथ सलमान खान ने बहुत ही खूबसूरत कैप्शन भी लिखा है। सलमान खान ने अपने इस खास पोस्ट में शेरा के लिए लिखा है- हैप्पी बर्थडे शेरा, ऊपर वाला तुम पर आशीर्वाद बनाए रखे। हमेशा खुश रहो। वहीं सलमान खान के खास बॉडीगार्ड शेरा ने उनके पोस्ट पर जवाब देते हुए लिखा है- थैंक यू मालिक, आपके वो सारे प्यार और आशीर्वाद के लिए जो आपने मुझे इतने सालों से दिया है।

सलमान खान को मालिक कहकर पुकारते हैं शेरा

करोड़ रुपये कमाते हैं Salman Khan के बॉडीगार्ड शेरा, लग्जरी लाइफ और बिजनस  कर देगा हैरान

आपको बता दें कि सलमान खान के साथ उनके पर्सनल बॉडीगार्ड शेरा की बॉन्डिंग बहुत ही पुरानी और खास है। जानकारी के अनुसार, शेरा पिछले 28 साल से सलमान खान की सिक्योरिटी का जिम्मा संभाल रहे हैं। वहीं, सलमान खान के लिए शेरा केवल एक बॉडीगार्ड ही नहीं हैं बल्कि उनके भाई और दोस्त के समान भी हैं। दोनों की बॉन्डिंग अक्सर सोशल मीडिया पर नजर आती है। सलमान खान अपनी कई बात शेरा के साथ डिस्कस करते हैं। शेरा हमेशा से ही सलमान खान को मालिक कहकर पुकारते हैं। एक इंटरव्यू में शेरा ने सलमान खान के बारे में बात करेत हुए कहा था- मालिक का मतलब होता है गुरु और सलमान मालिक मेरे लिए सबकुछ हैं। उन्होंने ये भी कहा था कि वह सलमान खान के लिए अपनी जान तक दे सकते हैं क्योंकि वह भाईजान को भगवान की तरह पूजते हैं। शेरा ने कहा था- जब तक जिंदा हूं भाई के ही साथ रहूंगा।

bollywood newsdeshhit newsEntertainment newsSalman KhanSalman khan latest newsSalman khan updated newsShera

News
More stories
जयपुर में योजना भवन स्थित सूचना और प्रौद्योगिकी विभाग दफ्तर से मिले 2.31 करोड़ रुपए, एक किलो सोने की एक सिल्ली भी मिली, जिस पर लिखा था 'मेड इन स्विट्जरलैंड' !