शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आए एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ को बांबे हाई कोर्ट से मिली राहत !

20 May, 2023
Deepa Rawat
Share on :

बता दें कि सीबीआई ने समीर वानखेड़े पर शाहरुख खान से उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग मामले में नहीं फंसाने के लिए 25 करोड़ रुपये वसूलने का आरोप लगाया है। सीबीआई एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

नई दिल्ली: अभिनेता शाह रुख खान के बेटे आर्यन खान की गिरफ्तारी के बाद चर्चा में आए एनसीबी के तत्कालीन जोनल डायरेक्टर समीर वानखेडे़ को बांबे हाई कोर्ट से राहत मिल गई है। उनकी याचिका पर हाई कोर्ट ने 22 मई तक किसी भी सख्त कार्रवाई और गिरफ्तारी पर रोक लगा दी है। बता दें कि सीबीआई ने समीर वानखेड़े पर शाहरुख खान से उनके बेटे आर्यन खान को ड्रग मामले में नहीं फंसाने के लिए 25 करोड़ रुपये वसूलने का आरोप लगाया है। सीबीआई एफआईआर दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

ये भी पढ़े: मुंबई के बांद्रा में 19 मंजिला होटल बनाएंगे सलमान खान, बॉडीगार्ड शेरा के बर्थडे पर भाईजान ने किया खास पोस्ट !

वानखेड़े को पूछताछ के लिए सीबीआई ने 18 मई को बुलाया था

Aryan Khan को Drug Case में अरेस्ट करने वाले समीर वानखेड़े के खिलाफ़ CBI ने  दर्ज किया मुक़दमा

सीबीआइ ने वानखेड़े को 18 मई यानी गुरुवार को पूछताछ के लिए बुलाया गया था। पूछताछ के लिए पेश होने का समन मिलने के बाद गिरफ्तारी के डर से उन्होंने दिल्ली हाई कोर्ट में याचिका दायर की थी। यहां सीबीआइ ने हाई कोर्ट में कहा था कि हम उन्हें गिरफ्तार नहीं कर रहे हैं, अगर उन्हें पेश नहीं होना था तो हमें बता सकते थे। याचिका में वानखेड़े की उनके वरिष्ठ एवं कनिष्ठ अधिकारियों के साथ आर्यन खान केस के दौरान हुई वाट्सएप चैट की प्रतियां जोड़ी गई हैं। जिन्हें आधार बनाते हुए कहा गया है कि वानखेड़े ने आर्यन खान मामले में सभी कार्रवाइयां अपने वरिष्ठ अधिकारियों की जानकारी में, और उनके निर्देशानुसार की हैं।

वानखेड़े ने साल 2021 में आर्यन खान को किया था गिरफ्तार

आर्यन केस में समीर वानखेड़े पर लटकी गिरफ्तारी की तलवार, पढ़ें साजिश बेनकाब  होने की पूरी कहानी - Mumbai Cruise Fake drugs case Aryan Khan conspiracy  revelations witness ...

बता दें कि समीर वानखेड़े ने 2 अक्टूबर 2021 की रात को मुंबई से गोवा जाने वाले क्रूज पर पहुंचे थे। उनके साथ एनसीबी के और भी कई अधिकारी मौजूद थे। जैसे ही क्रूज मुंबई से गोवा के लिए रवाना होने लगा, ड्रग्स वाली हाईप्रोफाइल पार्टी का आयोजन शुरू हो गया था। एनसीबी के अधिकारियों ने क्रूज पर मौजूद लोगों को रंगे हाथों पकड़ा था। उस समय इस क्रूज पर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान, उनके कुछ खास दोस्त और कई हाईप्रोफाइल लोग मौजूद थे और आर्यन खान ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था और 20 दिनों से ज्यादा समय के लिए जेल में भी रखा गया था। एजेंसी द्वारा जांच के बाद ये कहा गया था कि आर्यन और क्रूज पर सवार एक अन्य व्यक्ति मोहक को छोड़कर, सभी आरोपी ड्रग्स लेते हुए पाए गए थे। बाद में आर्यन खान को इस मामले में क्लीन चिट दे दी गई थी।

समीर वानखेड़े के अनुसार शाहरुख ने चैट में अपने बेटे को छोड़ने की करी थी विनती

Shahrukh Khan Sameer Wankhede chat viral after Aryan Khan drugs case

समीर वानखेड़े के अनुसार, चैट में शाह रुख खान ने उन्हें मैसेज किया था। मैसेज में शाह रुख ने कहा कि आपने मुझे मेरे बारे में जो भी विचार और व्यक्तिगत जानकारी दी है, उसके लिए मैं आपको पर्याप्त धन्यवाद देता हूं। मैं यह सुनिश्चित करूंगा कि वह कोई ऐसा इंसान बने, जिस पर आपको और मुझे दोनों को गर्व हो। यह घटना उनकी लाइफ में एक अच्छा मोड़ साबित होगी, मैं वादा करता हूं। चैट में आगे शाह रुख ने लिखा है धन्यवाद- आप एक भले आदमी हैं। कृपया, आज उस पर रहम करें, मैं अनुरोध करता हूं। इस पर वानखेड़े ने लिखा है, -बिल्कुल चिंता न करें। चैट में शाह रुख की तरफ से आगे लिखा गया है कि भगवान आपका भला करें, मुझे आपसे व्यक्तिगत मिलना है और आपको गले लगाना है। जब भी आपके लिए सुविधा हो, कृपया मुझे बताएं। सच तो ये है कि मैं हमेशा से आपका सम्मान करता रहा हूं और अब वह कई गुना बढ़ गई है। इस पर वानखेड़े ने उत्तर दिया, बिलकुल हम मिलते हैं, पहले यह सब खत्म हो जाये।

Aryan KhanAryan Khan drugs casedeshhit newsSameer WankhedeShahrukh Khan
News
More stories
मुंबई के बांद्रा में 19 मंजिला होटल बनाएंगे सलमान खान, बॉडीगार्ड शेरा के बर्थडे पर भाईजान ने किया खास पोस्ट !
%d bloggers like this: