सलमान खान ने Shehnaaz Gill के सबसे बड़े दुश्मन को “Kick 2” के लिए किया कास्ट, Bigg Boss 13 का रह चुका है कंटेस्टेंट !

26 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बॉलीवुड इंडस्ट्री के सुपरस्टार सलमान खान अपनी एक्टिंग के अलावा बड़े दिल के लिए भी जाने जाते हैं। सलमान खान के ऐसे बहुत से फैंस है जो उन पर जान छिड़कते हैं। ऐसे में वो भी अपने फैंस को खुश करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं। हाल ही में सलमान खान की फिल्म ‘किसी का भाई किसी की जान’ सिनेमाघर में रीलीज हुई है। ऐसे में एक्टर ने ‘किसी का भाई किसी की जान’ से शहनाज गिल, राघव जुयाल और पलक तिवारी को बॉलीवुड में लॉन्च किया है। इन सभी को उनके फैंस फिल्म में देखकर बेहद ही खुश हैं। इसके बाद अब खबर आ रही है कि सलमान खान शहनाज गिल के बाद एक और बिग बॉस 13 के एक्स कंटेस्टेंट को अपनी अगली फिल्म में लेने का मन बना रहे हैं। हालांकि, सलमान खान जिस कंटेस्टेंट को कास्ट करने वाले हैं। उसका और शहनाज गिल का 36 का आकड़ा है।

ये भी पढ़े: क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा को छोड़ शाहरुख खान के साथ रोमांस करने वाली है कियारा आडवाणी ?

Salman Khan has booked Christmas 2019 for his Kick 2 Movie
File photo

दरअसल, साल 2014 में आई फिल्म ‘किक’ को लोगों ने काफी ज्यादा पसंद किया था। इस फिल्म में सलमान खान के साथ जैकलीन फर्नांडिस लीड रोल में थी। अब इस फिल्म का पार्ट 2 यानी ‘किक 2’ को लेकर खबर आई है कि सलमान खान ‘किक 2’ में ‘बिग बॉस 13’ के कंटेस्टेंट को कास्ट करने वाले हैं और इस कंटेस्टेंट का नाम है आसिम रियाज।

Salman Khan Helps Bigg Boss 13 Runner-Up Asim Riaz To Grab 3 More Music  Videos After Mere Angne Mein?
File photo

बता दें कि बिग बॉस सीजन 13 सबसे सफल सीजन रहा था। इस सीजन ने शहनाज गिल से लेकर सिद्धार्थ शुक्ला और आसिम रियाज तक कई सितारों की लोकप्रियता में चार चांद लगा दिए। हालांकि, शहनाज गिल और आसिम रियाज का 36 का आंकड़ा है। हाल ही में दोनों ने एक -दूसरे पर फिर से जवाबी हमला बोला था। एक इंटरव्यू के दौरान आसिम ने बताया था कि बिग बॉस के मेकर्स ने जानबूझकर सिद्धार्थ शुक्ला को विनर बनाया था। इसके जवाब में शहनाज गिल ने भी आसिम को खूब खरी-खोटी सुनाई थी। बहरहाल, आसिम रियाज को सलमान ‘किक 2’ से डेब्यू करने का मौका दें सकते है। हालांकि, अभी तक इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है।

Asim RiazAsim Riaz bigg boss 13Bigg Boss 13deshhit newsKick 2kick 2 ke liye slman khan ne kis ko cast keya haiKick 2 relase dateKisi Ka Bhai Kisi Ki JaanKisi Ka Bhai Kisi Ki jaan full movieKisi Ka Bhai Kisi Ki Jaan salman khanSalman Khansalman khan all songsalman khan and shehnaaz gill filmsalman khan ki eid partysalman khan new movie 2023salman khan new movie kick 2salman khan new songShahnaz Gill and Siddharth Shukla ki love storyshahnaz gill aur siddharth shukla ka romentic momentsShahnaz Gill aur Siddharth Shukla storyShahnaz Gill Siddharth ShuklaShehnaaz Gillshehnaaz gill and salman khanshehnaaz gill arrives at salman khan eid partyShehnaaz Gill ka dushman kaun haishehnaaz gill viral video

News
More stories
क्या सिद्धार्थ मल्होत्रा को छोड़ शाहरुख खान के साथ रोमांस करने वाली है कियारा आडवाणी ?
%d bloggers like this: