‘Runway 34’ रिलीज़ होने के एक महीने के अंदर ही OTT में हुई लैंड

28 May, 2022
Deepa Rawat
Share on :
'रनवे 34' ओटीटी प्लेटफार्म, प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज़

अजय देवगन द्वारा निर्देशित एविएशन थ्रिलर फिल्म ‘रनवे 34’ ओटीटी प्लेटफार्म, प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज़…

सच्ची घटनाओं पर आधारित फिल्म, जो कैप्टन विक्रांत खन्ना (अजय देवगन द्वारा अभिनीत) की कहानी का अनुसरण करती है, जिसकी उड़ान एक अंतरराष्ट्रीय गंतव्य से उड़ान भरने के बाद एक रहस्यमयी मोड़ ले लेती है। कहानी का अत्याधुनिक दृश्य उपचार, रनवे की मज़ेदार कहानी और प्लोट ट्विस्ट फिल्म को आकर्षक बनाती है।

‘रनवे 34’ ओटीटी प्लेटफार्म, प्राइम वीडियो पर हुई रिलीज़

फिल्म में अमिताभ बच्चन, रकुल प्रीत सिंह, बोमन ईरानी, ​​अंगिरा धर और आकांक्षा सिंह भी हैं। ओटीटी पर अर्ली एक्सेस देते हुए अजय देवगन ने टिप्पणी करते हुए कहा की, “‘रनवे 34’ मेरा ड्रीम प्रोजेक्ट रहा है और मैं अमेज़ॅन प्राइम वीडियो पर मूवी रेंटल के माध्यम से दर्शकों को फिल्म को जल्दी प्रदान करने के लिए बहुत उत्साहित हूं। मैं जो भी फिल्म बनाता हूं, उसका इरादा, उससे ज्यादा से ज्यादा दर्शकों तक पहुंचाने का होता है।”

ये भी पढ़ें: ‘Anek’ review: उत्तर पूर्व की राजनीतिक थ्रिलर जो दशकों से अलगाववादि आंदोलन का गवाह रहा है

“फिल्म देश के हर कोने से फिल्म प्रेमियों के लिए उपलब्ध होगी – जो अपनी पसंद के समय और डिवाइस पर मूवी स्ट्रीमिंग का आनंद ले सकते हैं। जो लोग थिएटर में फिल्म देखने से चूक गए हैं, वो ओटीटी प्लेटफार्म, प्राइम वीडियो पर अपने दोस्तों और परिवार के साथ इस शुक्रवार की रात घर पर मूवी देख सकते हैं! अपने प्रशंसकों के लिए एक विशेष ट्रीट के रूप में, मैं फिल्म से पहले रिलीज़ नहीं हुई कुछ फुटेज साझा करने के लिए उत्साहित हूं – मुझे आशा है कि आप इसे पसंद करेंगे”, उन्होंने कहा।

प्राइम वीडियो पर दर्शक 199 रुपये में 4K क्वालिटी में मूवी देख सकते हैं। ‘रनवे 34’ का निर्देशन और निर्माण अजय देवगन ने अजय देवगन एफएफफिल्म्स के द्वारे किया है।

News
More stories
एक ऐसा स्वतंत्रता सेनानी जिसका नाता अक्सर विवादों से घिरा रहा, आईयो नज़र ड़ालते है विनायक दामोदर सावरकर के जीवन पर