रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव का राहुल गांधी के खिलाफ बड़ा बयान, कहा- उनको लगता है कि वह संविधान और संवैधानिक संस्थाओं से ऊपर हैं !

29 Mar, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: रेल मंत्री अश्विनी वैष्णव ने कांग्रेस नेता राहुल गांधी को अपने निशाने पर ले लिया है। अश्विनी वैष्णव ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा 3 साल की एक कानूनी प्रक्रिया के बाद फैसला आया, लेकिन राहुल गांधी को लगता है कि कैसे कोर्ट ने उनके खिलाफ ऑर्डर दे दिया। मेरा सवाल है कि क्या राहुल गांधी को ऊपरी अदालत में अपील नहीं करनी चाहिए? बता दें, पिछले दिनों राहुल गांधी को 2019 मानहानि मामले में दोषी करार देते हुए उन्हें दो साल की सजा और 6 साल के लिए उनकी लोकसभा सदस्यता रद्द कर दी गई। जिसके फलस्वरुप राहुल गाँधी अब 6 साल तक कोई भी चुनाव नहीं लड़ पाएंगे। कांग्रेस राहुल गांधी के खिलाफ इस फैसले को लेकर बौखला गई है। कांग्रेस लगातार इसको लेकर विरोध प्रदर्शन कर रही है। बीते सोमवार को भी कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे, सोनिया गांधी और विपक्ष के तमाम नेता विरोध में काले कपड़े पहनकर संसद पहुंचे थे।

ये भी पढ़े: कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान, 10 मई को होगी वोटिंग !

राहुल गांधी को लगता है इस देश पर शासन करना उनका जन्मसिद्ध अधिकार है', मंत्री  अश्विनी वैष्णव का पलटवार - Union Minister Ashwini Vaishnav Said Rahul Gandhi  thinks it is his ...

अश्विनी वैष्णव ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा, ‘राहुल गांधी को यह लगता है कि उनको और उनकी पार्टी को देश में राज करने का जन्मसिद्ध अधिकार है। राहुल गांधी एंटाइटलमेंट की राजनीति में विश्वास रखते हैं। उनको लगता है कि वह संविधान और संवैधानिक संस्थाओं से ऊपर हैं। वैष्णव ने कहा कि राहुल गांधी का मानना है कि बाबा साहेब भीमराव आंबेडकर ने जो कानून बनाया है। वह सिर्फ आम लोगों को लिए हैं, वह इससे ऊपर हैं। 3 साल की एक कानूनी प्रक्रिया के बाद फैसला आया, लेकिन राहुल गांधी को लगता है कि कैसे कोर्ट ने उनके खिलाफ ऑर्डर दे दिया। मेरा सवाल है कि क्या राहुल गांधी को ऊपरी अदालत में अपील नहीं करनी चाहिए।

Bharat Jodo Yatra On Rahul Gandhi Becoming Prime Minister In 2024 Congress  Leader Pawan Khera Said Should Be Made Congress | Bharat Jodo Yatra: राहुल  गांधी के 2024 में प्रधानमंत्री बनने पर

रेल मंत्री ने कहा, ‘जब पवन खेड़ा के मामले में कांग्रेस पार्टी 15 मिनट में सुप्रीम कोर्ट पहुंच सकती है, तो राहुल गांधी क्यों नहीं, क्योंकि वह कानून से खुद को ऊपर मानते है। कांग्रेस पार्टी बीजेपी पर आरोप इसलिए लगा रही है क्योंकि देश में एक अलग गवर्नेंस का मॉडल तैयार हुआ है। अब तक एक परिवार ने देश में राज किया और जो कुछ भी होता था, घूम-फिर के उन्हीं तक पहुंच जाता था। आज मोदी ने देश को नया मॉडल दिया है। जिसकी वजह विपक्ष बौखला गया है। उनके भ्रष्टाचार सामने आ रहे हैं, सभी भ्रष्टाचारी एक साथ आ रहे हैं।

मुझे चीतों को वापस लाए जाने से कोई दिक्कत नहीं लेकिन...', राहुल गांधी ने  पीएम मोदी पर साधा निशाना - Rahul Gandhi targets PM Modi and said PM should  be worried about

बता दें, 2019 में राहुल गांधी ने कर्नाटक के कोलार में अपने भाषण में कहा था कि नीरव मोदी, ललित मोदी और नरेंद्र मोदी सभी चोरों का सरनेम मोदी क्यों है? राहुल गांधी के इस बयान के खिलाफ बीजेपी नेता पूर्णेश मोदी ने मानहानि का मुकदमा दर्ज कराया था। पूर्णेश मोदी का आरोप था कि राहुल गांधी की इस टिप्पणी से पूरे मोदी समुदाय की मानहानि की गई है।

Edit By Deshhit News

News
More stories
कर्नाटक विधानसभा चुनाव की तारीख का ऐलान, 10 मई को होगी वोटिंग !
%d bloggers like this: