वायनाड में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा, वहीं, प्रियंका ने कहा- मोदी हर दिन अपना ड्रेसिंग स्टाइल चेंज करते है !

11 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: संसद सदस्यता रद्द हो जाने के बाद राहुल गाँधी आज पहली बार वायनाड पहुंचे। राहुल गाँधी के साथ उनकी बहन प्रियंका गांधी भी उनके साथ वायनाड पहुंची, वहां पर दोनों ने एक रोड शो में हिस्सा लिया। बता दें, यहां पर राहुल गांधी ने एक जनसभा को संबोधित करते हुए बीजेपी और प्रधानमंत्री पर जमकर निशाना साधा। वहीं, प्रियंका गांधी ने भी कहा कि मेरा भाई सच बोलने से नहीं डरता।

ये भी पढ़े: TMC, NCP और CPI से क्यों छिना गया राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा ?

मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा घर ले लिया, मैं उस घर में संतुष्ट नहीं था – राहुल गाँधी

आज यानि 11 अप्रैल को जनसभा को संबोधित करते हुए राहुल गांधी ने बीजेपी और मोदी पर हमला बोलते हुए कहा कि सासंद होना एक टैग और पद है। बीजेपी इसे छीन सकती है और मुझे जेल भी भेज सकती है, लेकिन वह मुझे वायनाड की जनता का प्रतिनिधित्व करने से बिल्कुल भी नहीं रोक सकते। राहुल गांधी ने आगे कहा कि बीजेपी वालों को लगता है कि वह मेरे घर पुलिस भेजकर मुझे डरा देंगे, लेकिन मुझे खुशी है कि उन्होंने मेरा घर ले लिया। मैं उस घर में संतुष्ट नहीं था। यह सबसे बड़ा तोहफा है, जो बीजेपी वाले मुझे दे सकते हैं। चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा।

मेरा भाई सच बोलने से नहीं डर – प्रियंका गांधी

Priyanka Gandhi Bastar Visit BJP Accused Of Misuse Of Government Machinery  Minister Kawasi Lakhma Reaction Chhattisgarh Ann | Priyanka Gandhi Bastar  Visit: प्रियंका गांधी के दौरे पर सियासी घमासान, BJP ने लगाया

वहीं, प्रियंका गांधी ने भी केंद्र पर हमला करते हुए कहा, मेरा भाई सच बोलने से नहीं डरता। केंद्र में बैठी मोदी सरकार एक शख्स को बचाने में लगी हुई है। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी अडानी को बचाने में लगे हुए हैं। मोदी हर दिन अपना ड्रेसिंग स्टाइल चेंज करते है, लेकिन उनको आम लोगों की जीवनशैली से कोई मतलब नहीं हैं। प्रियंका ने आगे कहा कि सवाल पूछना, जवाबदेही की मांग करना, मुद्दे उठाना सांसद का काम है लेकिन कोर्ट ने एक निर्णय पारित किया और सरकार ने राहुल गांधी को संसद से अयोग्य घोषित कर दिया।

Congressdeshhit newsPriyanka GandhiRahul GandhiWayanad

News
More stories
TMC, NCP और CPI से क्यों छिना गया राष्ट्रीय पार्टी का दर्जा ?
%d bloggers like this: