13 अप्रैल को वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए रोजगार मेले के तहत भर्ती हुए 71,000 लोगों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे पीएम मोदी !

11 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: 13 अप्रैल यानि गुरुवार को पीएम मोदी एक वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग करेंगे। इस वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए पीएम मोदी रोजगार मेले के तहत भर्ती हुए 71,000 लोगों को नियुक्ति पत्र बांटेंगे। इस दौरान पीएम मोदी नियुक्त किए गए लोगों को संबोधित भी करेंगे।

ये भी पढ़े: वायनाड में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा, वहीं, प्रियंका ने कहा- मोदी हर दिन अपना ड्रेसिंग स्टाइल चेंज करते है !

PM Narendra Modi: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने चेन्नई को दी 5200 करोड़ की  परियोजनाओं की सौगात - Pm narendra modi hyderabad vande bharat chennai  airport new terminal – News18 हिंदी

बता दें कि रोजगार मेला रोजगार सृजन को सर्वोच्च प्राथमिकता देने की प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता को पूरा करने की दिशा में एक कदम है।पीएमओ की ओर से मंगलवार को जारी विज्ञप्ति में कहा गया है, “रोजगार मेला आगे रोजगार सृजन में एक उत्प्रेरक के रूप में कार्य करेगा और युवाओं को उनके सशक्तिकरण और राष्ट्रीय विकास में भागीदारी के लिए सार्थक अवसर प्रदान करेगा।

Rojgar Mela 2022: रोजगार मेला देगा युवाओं को नौकरी, आज ही आवेदन करें

नए भर्ती किए गए लोगों को ‘कर्मयोगी प्रारंभ’ के माध्यम से खुद को प्रशिक्षित करने का अवसर भी मिलेगा, जो विभिन्न सरकारी विभागों में सभी नए नियुक्तियों के लिए एक ऑनलाइन ओरिएंटेशन कोर्स है। बता दें, प्रधानमंत्री मोदी ने पिछले साल 22 अक्टूबर को 10 लाख सरकारी नौकरियां प्रदान करने के अभियान की शुरुआत करते हुए ‘रोजगार मेला’ के पहले चरण की शुरुआत की थी।

13 Aprildeshhit newsjob fairsPM Modivideo conferencing
News
More stories
वायनाड में भाजपा पर जमकर बरसे राहुल गांधी, कहा- चाहे जो हो जाए, मैं देश के लिए लड़ता रहूंगा, वहीं, प्रियंका ने कहा- मोदी हर दिन अपना ड्रेसिंग स्टाइल चेंज करते है !
%d bloggers like this: