RJD नेताओं के घर CBI रेड पर राबड़ी देवी का गुस्सा फुटा बोलीं- हमलोग छापेमारी से नहीं डरते

24 Aug, 2022
Deepa Rawat
Share on :
rabri devi

Bihar News: बिहार विधानसभा में नयी सरकार के शक्ति परीक्षण होना है, उससे पहले सीबीआई की रेड को लेकर आरजेडी की ओर से आरोप लगाने का दौर शुरू हो गया है. राबड़ी देवी ने कहा है कि वे लोग सीबीआई की छापेमारी से डरने वाले नहीं हैं.

नई दिल्ली: बिहार की राजधानी patna में आरजेडी नेताओं के घर बुधवार की सुबह से ही सीबीआई की रेड जारी है. वहीं सीबीआई की इस छापेमारी के बाद बिहार का सियासी माहौल भी गर्म हो गया है. दरअसल आज बिहार विधानसभा में नयी सरकार के शक्ति परीक्षण होना है, उससे पहले सीबीआई की रेड को लेकर आरजेडी की ओर से आरोप लगाने का दौर शुरू हो गया है. सीबीआई छापेमारी पर बिहार की पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी ने बड़ा बयान देते हुये कहा कि सीबीआई छापा से डराने की कोशिश की जा रही है, हमलोग सीबीआई छापेमारी से डरने वाले नहीं है.

CBI Raid At RJD House

राबड़ी देवी ने कहा कि जनता हमारा परिवार है और परिवार सब देख रहा है. यह कोई पहली बार छापेमारी नहीं हो रही है. नयी सरकार बनने से बीजेपी डर गई है. दोनो सदनों में हमलोग बहुमत हासिल करेंगे,दोनो जगह हमारा बहुमत है. बता दें, सीबीआई की रेड के बाद बिहार के सियासी गलियारे में हड़कंप मचा हुआ है. शक्ति परीक्षण से पहले लालू प्रसाद की पार्टी आरजेडी से सांसद अशफाक करीम और पार्टी के MLC सह कोषाध्यक्ष सुनील सिंह के आवास पर अहले सुबह सीबीआई की टीम ने छापा मारा.

rabri devi devi tej pratap

सीबीआई ने आज इन दोनों नेताओं के पटना ठिकाने पर छापेमारी की है. इसके साथ ही आरजेडी के राज्यसभा सांसद फ़ैयाज़ अहमद के मधुबनी स्थित आवास और अशफाक करीम के कटिहार स्थित ठिकानों पर भी रेड की. जांच एजेंसियों की रेड राजद के पूर्व MLC सुबोध राय के आवास पर भी जारी है. इस पूरे मामले पर MLC सुनील सिंह ने कहा है कि जानबूझकर परेशान किया जा रहा है. वो मानहानि का केस करेंगे. RJD के MLC सुनील सिंह ने अपने और अपने दल के अन्य सदस्यों के ठिकाने पर चल रही इस कारवाई पर सवाल उठाया है.

पटना ठिकाने पर छापेमारी

CBI की एक टीम पटना में बिस्कोमान के अध्यक्ष और हाल में ही राजद के एमएलसी बने सुनील सिंह के आवास पर छापेमारी कर रही है. सुनील सिंह लालू परिवार के के काफी करीबी माने जाते हैं और राबड़ी देवी के मुंह बोले भाई भी कहे जाते हैं. पटना में उनके आवास पर छापेमारी के लिए सीआरपीएफ की टुकड़ी को भी तैनात किया गया है. सीबीआई की इस रेड को लेकर सुनील सिंह ने कहा कि आज का ही दिन छापेमारी के लिए क्यों चुना गया है. जानबूझ कर हमें परेशान किया जा रहा है और केंद्र सरकार के इशारे पर सब हो रहा है.

Edited By – Deshhit News

News
More stories
Hotstar India: गूगल के अध्यक्ष साजिथ शिवानंदन को मिली हॉटस्टार की कमान, Disney ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी
%d bloggers like this: