Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

Hotstar India: गूगल के अध्यक्ष साजिथ शिवानंदन को मिली हॉटस्टार की कमान, Disney ने सौंपी बड़ी जिम्मेदारी

23 Aug, 2022
Employee
Share on :
Google President Sajith Sivanandan

साजिथ शिवानंदन  डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इंडिया यूनिट को हैंडल करेंगे। वह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के बेहतर विकास के लिए रोडमैप तैयार करने की प्रत्यक्ष जिम्मेदारी के साथ भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की यूनिट की देखरेख करेंगे।

नई दिल्ली: डिज्नी के इंटरनेशनल कंटेंट एंड ऑपरेशंस ग्रुप ने मंगलवार को साजिथ शिवानंदन को डिज्नी प्लस हॉटस्टार के कार्यकारी उपाध्यक्ष और प्रमुख के रूप में नियुक्त करने की घोषणा की है। गूगल से डिज्नी प्लस हॉटस्टार में शामिल होने वाले शिवानंद अक्टूबर से अपनी नई भूमिका निभाएंगे।

Google President Sajith Sivanandan

साजिथ शिवानंदन  डिज्नी प्लस हॉटस्टार की इंडिया यूनिट को हैंडल करेंगे। शिवानंदन अक्टूबर में गूगल से जुड़ेंगे, जहां वह इस समय एमडी और बिजनेस हेड हैं। वह नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीमिंग के बेहतर विकास के लिए रोडमैप तैयार करने की प्रत्यक्ष जिम्मेदारी के साथ भारत में डिज्नी प्लस हॉटस्टार की यूनिट की देखरेख करेंगे। वह अंतरराष्ट्रीय बाजार में भी स्थानीय लोगों के साथ मिलकर अमेरिका में डिज्नी प्लस हॉटस्टार के विकास में बढ़ाला देंगे। 

Google President Sajith Sivanandan

इस दौरान द वॉल्ट डिज्नी कंपनी की अध्यक्ष रेबेका कैंपबेल ने कहा, मुझे खुशी है कि साजिथ हमारी टीम में शामिल हुए और अब वह डिज्नी प्लट हॉटस्टार की इनोवेटिव टीम का नेतृत्व करेंगे। इस क्षेत्र में उनके अनुभव और नेतृत्व के जरिए डिज्पी प्लस हॉटस्टार को काफी लाभ होगा। वहीं साजिथ शिवानंदन ने कहा, डिज्नी प्लस हॉटस्टार एक ऐसा ब्रांड है, जिसका समृद्ध इतिहास है, यूजर्स पर फोकस उनकी खास विशेषताएं हैं।

Google President Sajith Sivanandan

जहां से मैंने अपना करियर शुरू किया था, वहां घर वापसी करना और भारत जैसे उभरते देश में डिज्नी प्लस हॉटस्टार जैसी प्रतिभाशाली टीम के साथ काम करना मेरे लिए सम्मान का विषय है।

Edited By – Deshhit News

News
More stories
तेलंगाना BJP विधायक टी. राजा के विवादित बयान पर भाजपा ने किया पार्टी से निलंबित, 10 दिन में मांगा जवाब