साल भर के अंदर पंजाबी रैपर का टूटा दूसरा रिश्ता, टीना थडानी से हुआ ब्रेकअप !

19 Apr, 2023
Deepa Rawat
Share on :

बॉलीवुड और पंजाबी रैपर यो यो हनी सिंह एक बार फिर अपनी पर्सलन लाइफ को लेकर सुर्खियों में बने हुए हैं। पिछले कुछ समय से हनी सिंह की लाइफ में उथल-पुथल चल रहा है। दरअसल, हनी सिंह अपनी पत्नी शालिनी तलवार से अलग होने के बाद बीते साल ही टीना थडानी के साथ प्यार की गिरफ्त में बधे थे। लेकिन अब खबर आ रही है कि दोनों का ब्रेकअप हो गया है। मीडियो रिपोर्ट्स का कहना है कि दोनों ने एक दूसरे को सोशल मीडिया से अनफॉलो कर दिया है और साथ ही एक दूसरे के फोटो भी सोशल मीडिया से डिलिट कर चुके है।

ये भी पढ़े: करिश्मा कपूर, सुष्मिता सेन, करण जौहर के अलावा ये है वो सिंगल पेरेंट्स जो, अकेले ही उठा रहे हैं अपने बच्चों की जिम्मेदारी !

Who Is Honey Singh Girlfriend Tina Thadani She Is A Model Actress And  Director Know Details Here | Who Is Tina Thadani: कौन हैं टीना थडानी,  जिन्हें अपना दिल दे बैठे हैं
हनी सिंह और टीना थडानी

जानकारी के मुताबिक, हनी सिंह और टीना थडानी की मुलाकात दुबई में हुई थी। इसके बाद दोनों की मुलाकात धीरे धीरे बढ़ने लगी और डेट का खबरे सामने आई थी। लगभग एक साल तक दोनों का रिश्ता चला जिसके बाद दोनों की ब्रेकअप की खबर आने लगी है। बताया जा रहा है कि दोनों की आपस में बन नही रही थी। दोनों अपने अपने करियर पर ध्यान देना चाहते हैं जिसकी वजह से दोनों मैच्योर तरीके से अलग होने का फैसला लिया।

This image has an empty alt attribute; its file name is image-23.png
हनी सिंह और टीना थडानी

इससे पहले हनी सिंह अपने ब्रेकअप को लेकर इशारा भी कर चुके है। उनका कहना था कि उन्हें अपने पिछले एलबम में कुछ बदलना पड़ा था क्योंकि वो उस समय प्यार में थे, लेकिन अब नहीं हैं और अब हनी सिंह अपने ब्रेकअप पर खुलकर बात कर रहे हैं और अपने ब्रेकअप के बारे में इन्फॉर्म कर दिया है। वहीं दूसरी ओर टीना थडानी जो पेशे से एक्ट्रेस, मॉडल हैं और कई प्रोजेक्ट्स का हिस्सा रही हैं। उन्होनें अभी तक अपने ब्रेकअप के बारे कुछ नही कहा है। वो इस पर बात नही करना चाहती है और अपने काम पर ध्यान देना चाहती है।

Honey Singh Divorce: हनी सिंह और शालिनी तलवार का हुआ तलाक, खत्म हो गई स्कूल  की लव स्टोरी - honey singh divorced with wife shalini talwar after 10 years  of marriage give
हनी सिंह और शालिनी तलवार

इसके अलावा आपको ये भी बता दे कि हनी सिंह ने साल 2011 में अपनी पहली पत्नी शालिनी तलवार से शादी की थी, लेकिन पिछले साल ही दोनों एक दूसरे तलाक ले लिया था। दरअसल, शालिनी ने अपने पति पर आरोप लगाया था कि उनका किसी और लड़की के साथ शारीरिक संबंध है। जिसकी वजह से वह हनी सिंह से अलग हो गई। वहीं हनी सिंह को एलिमनी के तौर पर शालिनी को एक करोड़ रुपये भी देने पड़े थे। जिसके बाद उनका नाम टीना थडानी के साथ जुड़ने लगा।

deshhit newsHoney SinghHoney Singh ka brekup kyo huaHoney Singh ka ganaHoney Singh ki first wifeHoney Singh ki girlfreind kaun gaipunjabi actressPunjabi rapperPunjabi rapper and Tina ThadaniPunjabi rapper and Tina Thadani KA BREKUPPunjabi rapper and Tina Thadani ki khaniPunjabi rapper and Tina Thadani KI LOVE STORYPunjabi rapper and Tina Thadani ki picpunjabi singerTina Thadanitina thadani honey sinfgh ki kys laghti haitina thadani kaun haiyo Yo Honey Singhyo Yo Honey Singh all songyo Yo Honey Singh ka all rapperyo Yo Honey Singh ka gana

News
More stories
परिणीति चोपड़ा ने राघव चड्ढा से शादी की अटकलों पर तोड़ी अपनी चुप्पी !
%d bloggers like this: