Breaking news

सिद्धू मूसेवाला की हत्या में शामिल गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने पंजाब के कानून मंत्री और DGP को दी चेतावनी

Madrasa Survey: उत्तराखंड में भी होगा मदरसों का सर्वे, CM पुष्कर सिंह धामी ने बताया जरुरी ! Delhi News: जल्द होगा MCD Election की तारीख का ऐलान, वार्डों के प्रस्तावित नक्शे पर कमेटी ने मांगे सुझाव पश्चिम बंगाल में नबान्न अभियान को लेकर BJP और पुलिस आमने सामने, हिरासत में लिए गए शुभेंदु अधिकारी-लॉकेट चटर्जी Delhi News: AAP के दो विधायक दंगा भड़काने में दोषी करार, 7 साल पुराना है मामला; 21 सितम्बर को कोर्ट सुनाएगा सजा Mumbai News: शख्स की कार में लगी आग तो मदद के लिए आगे आए महाराष्ट्र CM एकनाथ शिंदे, रुकवाया काफिला

इक्फाई लॉ स्कूल में हुआ दूसरे वर्चुअल राष्ट्रीय मूट कोर्ट प्रतियोगिता का आयोजन

18 Nov, 2022
Head office
Share on :

देहरादून : आईसीएफएआई यूनिवर्सिटी देहरादून के द्वारा सेकंड नेशनल वर्चुअल मूट कोर्ट कंपटीशन का आयोजन किया गया जिसमें देश के विभिन्न लॉ कॉलेज के छात्रों एवं छात्राओं ने हिस्सा लिया ।

यह कार्यक्रम 11 नवंबर से 13 नवंबर तक आयोजित किया गया इस कार्यक्रम में गेस्ट ऑफ ऑनर के रूप में सुप्रीम कोर्ट बार एसोसिएशन के वाइस प्रेसिडेंट सीनियर एडवोकेट प्रदीप राय को आमंत्रित किया गया एवं कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के तौर पर सुप्रीम कोर्ट के पूर्व मुख्य न्यायाधीश माननीय श्री अजीत पसायत जी को भी आमंत्रित किया गया ।


विदित हो कि मूट कोर्ट कंपटीशन के द्वारा विधि छात्रों में वकालत की स्किल्स को विकसित किया जाता है। इकफाई विश्वविद्यालय देहरादून देश के जाने माने विश्वविद्यालयों में से एक है जो समय-समय पर इस तरीके के कंपटीशन का आयोजन करता रहता है।
इसी श्रंखला में विश्वविद्यालय के लॉ विभाग के द्वारा मूट कोर्ट कंपटीशन का आयोजन किया गया।
कार्यक्रम को सफलतापूर्वक संपन्न करने के लिए विश्वविद्यालय के कुलपति डॉक्टर राम करण सिंह ने छात्रों को एवं पूरे स्टाफ को शुभकामनाएं दी ।


विश्वविद्यालय के रजिस्ट्रार ब्रिगेडियर राजीव सेठी के द्वारा भी कार्यक्रम में हिस्सा लेने वाले छात्र- छात्राओं को बधाइयां दी गईं।
इस कार्यक्रम की अगुवाई आईसीएफएआइ लॉ स्कूल की डीन डॉ मोनिका खारोला के द्वारा की गई एवं कार्यक्रम का संयोजन विधि विभाग के सहायक प्रोफेसर डॉ सुनील कुमार के द्वारा किया गया ।


कार्यक्रम में कई छात्रों एवं छात्राओं ने अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया । विधि विभाग से उन्नति चौहान ,आयुषी किरण, हिमांशु ,अनुष्का शिवेंद्र सहित विभिन्न छात्रों ने एवं छात्राओं ने हिस्सा लिया।

News
More stories
दो दिवसीय आंतकी फंडिंग के खिलाफ अंतरराष्ट्रीय सम्मेलन में पीएम मोदी ने पाकिस्तान पर साधा निशाना, कहा - कुछ देश अपनी विदेश नीति के तहत आतंकवाद का समर्थन करते हैं