बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री जल्द ही करने वाले हैं शादी, कहा- भविष्य में किसी प्रकार का कोई गंभीर आरोप न लगें, इसलिए करुंगा विवाह।

31 Jan, 2023
Deepa Rawat
Share on :

नई दिल्ली: बीते दिनों चर्चाओं का केंद्र बने बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। उन्होंने इस बात की घोषणा बागेश्वर धाम में लगे दिव्य दरबार में की है। हालांकि, वह किससे कब, कहां शादी करेंगे। इस बात की उन्होंने कोई खास जानकारी नहीं दी है।

ये भी पढ़े: देर रात 12.05 बजे दिल्ली पुलिस को आई कॉल, कहा- अरविंद केजरीवाल को जान से मार दूंगा।

टीवी पर दिखाया जाएगा शादी का लाइव प्रसारण

बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री ने अपनी शादी के बारे में आगे बात करते हुए कहा कि जब भी वह शादी करेंगे तो उसका टीवी पर लाइव प्रसारण करेंगे। उन्होंने आगे कहा कि हमारी शादी की बात चलती रहती है। हम कोई साधू महात्मा नहीं है। हम सामान्य इंसान हैं और बालाजी के चरणों में ही रहते है। हमारी परंपरा में बहुत से महापुरुष गृहस्थ जीवन में रहे हैं। भगवान भी गृहस्थ जीवन में ही प्रकट होते हैं।विवाह को लेकर उनके द्वारा एक कारण यह भी बताया गया कि उन पर भविष्य में किसी प्रकार का कोई गंभीर आरोप न लगें, इसलिए भी वह शादी करेंगे। 

धीरेंद्र शास्त्री और जया किशोरी की शादी की हुई, काफी चर्चा

तो क्या धीरेंद्र शास्‍त्री से होगी जया किशोरी की शादी? रखी खास शर्त...जानें  पूरी सच्चाई - so will jaya kishori get married to dhirendra shastri

बता दें, बागेश्वर धाम के पीठाधीश्वर धीरेंद्र शास्त्री का नाम राजस्थान की रहने वाली जया किशोरी उर्फ जया शर्मा के साथ बार-बार जोड़ा जा रहा था। इसके पीछे कई कारण भी बताए जा रहे थे। जया किशोरी उनसे 1 वर्ष बड़ी हैं। विवाह के कयासों को विराम देते हुए दोनों ने इस बात को अफवाह बताया और एक-दूसरे से शादी करने की बात को नकारा है।

मैं जया किशोरी से न तो आज तक मिला हूं, और न ही उनके बारे में कुछ जानता हूं – धीरेंद्र शास्त्री

Dhirendra Shastri Of Bageshwar Dham Responded To The Allegation Of Being A  Terrorist | Bageshwar Dham: 'आतंकवादी' के नाम से ट्रोल हो रहे बागेश्वर धाम  के धीरेंद्र शास्त्री, उत्तराखंड से ...

बता दें, सोशल मीडिया पर प्रसिद्ध कथा वाचक जया किशोरी की भी अपनी फैन फॉलोइंग हैं। यूट्यूब, फेसबुक पर उनके करोड़ों की संख्या में समर्थक हैं। दोनों सनातन धर्म से जुड़े हैं और सनातन का प्रचार कर रहे हैं। कहा जा रहा है कि बड़ी संख्या में श्रद्धालु ऐसे भी हैं जो दोनों को देखते और सुनते हैं। इन्हीं श्रद्धालुओं की ओर से जया किशोरी और बागेश्वर सरकार की शादी की अफवाह को हवा दी जा रही है। हालांकि, दोनों ने ही इसका खंडन किया है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने तो यहां तक कहा है कि वह जया किशोरी से ना तो आज तक मिले हैं और ना ही उनके बारे में ज्यादा कुछ जानते हैं।

जया किशोरी ने बताया, उन्हें चाहिए कैसा वर?

एक लाख वर्गफीट में तैयार होगा पंडाल, भोपाल सहित आसपास पहली बार कथा वाचन  करेंगी जया किशोरी | Jaya Kishori will read the story in Mandideep, the  pandal will be ready in

यू ट्यूब पर जया किशोरी का एक वीडियो इस समय खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में जया किशोरी अपनी शादी को लेकर बोल रही हैं। इसमें वह कह रही हैं कि वह ऐसे व्यक्ति से शादी करेंगी जो उनके मां बाप को अपने साथ जिंदगी भर रख सके। हालांकि, यह वीडियो काफी पुराना है, लेकिन इसी वीडियो क्लिप को उनके संबंध धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री से जोड़ने का प्रयास किया जा रहा है।

Dhirendra ShastriDhirendra Shastri jald karne wale hai shaadiDhirendra Shastri latest newsDhirendra Shastri ne apni or jaya kishori ki shaadi ki baat ko nkaraDhirendra Shastri ne shadi ko lekr kahi badi baatJaya kishori latest newsjaya kishori Newsjaya kishori updated news

Edit By Deshhit News

News
More stories
देर रात 12.05 बजे दिल्ली पुलिस को आई कॉल, कहा- अरविंद केजरीवाल को जान से मार दूंगा।
%d bloggers like this: